1
ऊपरी शरीर खंड के साथ पहले शुरू करें। सिर के लिए, एक वृत्त स्केच करें, फिर उसके आधार पर एक तीक्ष्ण वक्र जोड़ें, जिसके परिणामस्वरूप एक अंडाकार आकार का आकार बढ़ जाएगा।
2
निम्नलिखित गर्दन को निकालें आप आमतौर पर केवल दो छोटी, सीधी रेखाएं खींच सकते हैं, लगभग कानों की दूरी पर।
3
गर्दन के आधार पर लंबवत क्षैतिज रेखा खींचना, लेकिन बहुत हल्के से। यह आंकड़ा कंधे ब्लेड के लिए एक गाइड होगा इसमें दो से तीन सिर की चौड़ाई अनुमानित लंबाई होना चाहिए।
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रेखा के दोनों छोर पर, स्केच सर्कल थोड़ा पहले से सिर से खींचा जाता है। वे कंधे होंगे
5
दो अंडाकार आकार को सिर की ऊर्ध्वाधर लंबाई से थोड़ी अधिक लगाना, ताकि वे कंधे के मंडलों के आधार से जुड़े हों। वे ऊपरी बाहों, मछलियां होंगे।
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उन बिंदुओं पर ट्रंक खींचना जहां कंधे के हलकों पर बिस्प्स ओवल मिलते हैं। यह छाती के लिए एक ट्रेपोजॉइड आकार को चित्रित करके और पेट की ट्रंक के लिए दो ऊर्ध्वाधर लाइनें प्राप्त करके प्राप्त किया जा सकता है। नीचे, पेव्वी क्षेत्र में एक औंधा त्रिकोण खींचना
7
उल्टे त्रिकोण के ऊपर लगभग आधा सिर, एक बहुत छोटा वृत्त खींचना - यह नाभि होगा यह सुनिश्चित करने के लिए कि आंकड़ा आनुपातिक है, मछलियां के अंडाकार रूप को समायोजित करें ताकि उनके आधार नाभि की ऊंचाई के साथ स्तर पर हो। यदि आवश्यक हो तो मार्गदर्शिका रेखा खींचना
8
स्केच दो हलकों से थोड़ा बड़ा है, जो कि कंधों का प्रतिनिधित्व करते हैं, श्रोणि त्रिकोण के नीचे प्रत्येक एक मिडवे को पकड़ते हैं। वे कूल्हों के जोड़ों होंगे।
9
कूल्हों के जोड़ों का प्रतिनिधित्व करने वाले सर्कल के नीचे दो लंबी अंडाकार आकार (ट्रंक में लंबाई में बराबर) बनाएं। वे जांघें होंगी।
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घुटनों के लिए दो छोटे अंडाकार रूपों को खीचें, थोड़ी देर तक जांघों का प्रतिनिधित्व करने वाले अंडाकार रूपों के आधार पर थोड़ा-सा ओवरलैप करना।
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बछड़ों और झोंके के लिए घुटनों के नीचे दो और अंडाकार आकृतियों को खींचें।
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बछड़ा अंडा के आधार पर दो त्रिकोण स्केच करें। वे पैर होंगे।
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मछलियां वापस चले जाएं और उनके नीचे दो और अंडाकार आकृतियों को आकर्षित करें, जो पहले के होगे।
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हाथों के लिए, पहले के अंत में दो छोटे हलकों को खींचें।
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एक नरम रूपरेखा तैयार करें, शरीर में विस्तार जोड़ें, और कपड़ों और सहायक उपकरण पर डाल दें।
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समाप्त!