IhsAdke.com

प्लेग इंक में क्रिश मोड को कैसे जीतें

प्रियन मस्तिष्क के अंदर छिपे हुए एक धीमी, सूक्ष्म, और अत्यंत जटिल रोगज़नक है, जिससे इलाज का पता लगाना कठिन होता है और इस तरह की बीमारी का नतीजा यह है कि इसकी धीमी प्रकृति है - इसकी नई शक्ल पूरी तरह से प्रतिक्रिया करने के लिए बहुत लंबा

चरणों

भाग 1
आनुवंशिक संहिताओं को संशोधित करना

  1. 1
    एक डीएनए जीन असाइन करें यह एक Cytochrome सर्ज या मेटाबोलिक हैक हो सकता है
    • जब भी आप नारंगी बुलबुले उड़ जाएंगे Cytochrome आपको अधिक डीएनए अंक देगा
    • मेटाबोलिक हैक को आपके विकल्प के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि प्रिान को फैलाने में अधिक समय लगता है। मेटाबोलिक हैक आपको बुलबुला डीएनए अंक नहीं देगा जब भी आप बुलबुले पॉप जाएगा - हालांकि, इस जीन का उपयोग करके आप अपने लिए लाल बुलबुले और संतरे पॉप करेंगे। यह उन खिलाड़ियों के लिए उपयोगी है जो एक बुलबुले को खोने के बारे में चिंता किए बिना एक मिनट के लिए खेल छोड़ना चाहते हैं।
  2. 2
    एक यात्रा जीन असाइन करें आप Teracyte या मूल Biome (देशी जीव) का उपयोग कर सकते हैं
    • टेरासीट प्रभावी रूप से भूमि के द्वारा अपनी प्लेग, किसी भी जमीन के वाहनों में यात्रा करना, और सबसे अधिक संभावना एक पड़ोसी देश को पार करेंगे।
    • मूल बायोम, इस बीच, अपने घर देश पर ध्यान केंद्रित करेंगे। यह अपनी सीमाओं के भीतर तितर बितर करेगा जब तक कि यह पर्याप्त मेजबान जमा न करे इससे हवाई जहाज, जहाजों और यहां तक ​​कि जमीन के वाहनों के माध्यम से फैलाने की संभावना बढ़ जाएगी।
  3. 3
    विकास के लिए एक जीन असाइन करें ज्यादातर खिलाड़ी सिंपो-स्टेसीस का उपयोग करते हैं, क्योंकि यह लक्षणों की लागत बढ़ता है, जो कि खेल के पीछे एक महान लाभ है। नकारात्मक पक्ष यह है कि इसकी विपत्तियां चंगा करना आसान हो जाएगा।
  4. 4
    एक उत्परिवर्तन जीन असाइन करें। धीमी प्रगति के खेल प्रकार में, रचनाकार का उपयोग करना बेहतर होता है, क्योंकि इससे लक्षणों के उत्परिवर्तन का मौका घट जाता है। यादृच्छिक उत्परिवर्तन अपने खतरनाक दृष्टिकोण को महान खतरे में डाल देगा क्योंकि एक मौका है कि Prion एक घातक लक्षण में विकसित होता है।
    • अगर प्राण एक घातक लक्षण विकसित करता है, तो दुनिया को सतर्क कर दिया जाएगा और फिर शोधकर्ता सीधे इलाज के लिए कूदेंगे। इस से बचने के लिए, जब तक पूरी दुनिया Prion से संक्रमित नहीं हो जाती, तब तक शून्य पर लालिता स्तर को बनाए रखना सबसे अच्छा होगा।
  5. 5
    एक पर्यावरण जीन असाइन करें Extremophile चुनें, यह आपके प्लेग को सभी वातावरणों में एक छोटा बोनस देता है

भाग 2
एक स्तर पर विकसित

  1. 1
    "भारत को टैप करें"" अपने प्रियन के आनुवंशिक कोड को संशोधित करने के बाद, अब आप खेल शुरू कर सकते हैं। पहली चीज जिसे आप करने की ज़रूरत है वह अपनी प्लेग के लिए सही देश चुनना है। इसकी विशाल आबादी के कारण भारत अब तक का सबसे अच्छा विकल्प है।
  2. 2
    "प्रसारण" पर जाएं" आपके द्वारा भारत का चयन करने के बाद, किसी भी बुलबुले को पॉप कर दें जो डीएनए स्पॉट प्राप्त करने लगते हैं। जब आप 20 डीएनए तक पहुंच जाते हैं, तो अपनी स्क्रीन के निचले बाएं कोने में एक ही नाम के साथ बटन टैप करके रोग विंडो खोलें।
    • ट्रांसमिशन टैब टैप करें और एयर 1 और वाटर 1 का विकास करें। इससे जहाजों और हवाई जहाज के माध्यम से फैलने की संभावना बढ़ जाएगी।



  3. 3
    सभी लक्षण विकसित करना अपने खेल पर लौटें और बुलबुले एकत्रित करना जारी रखें। यदि आप एक लक्षण को बदलकर पहले से ही अपने कीट के बारे में एक संदेश प्राप्त करते हैं, तो विंडो को फिर से खोलने के लिए "Desease" पर टैप करें "लक्षण" को स्पर्श करें और परिवर्तित जीन चुनें। इसे विकसित करें
    • इस प्रकार की कीट के साथ जीतने की चाबी अपने प्रोफाइल को कम रखने के लिए है ऐसा करने के लिए, उन सभी लक्षणों को विकसित करना जारी रखेगा जो बदलेगा और इसे कड़ाई से पूरा करेगी जब तक सभी राष्ट्रों को इस बीमारी से संक्रमित नहीं किया जाता है।
  4. 4
    औषधि प्रतिरोध विकसित करना यह महत्वपूर्ण है औषधि प्रतिरोध 1 और 2 का विकास करना क्योंकि इससे आपके प्रियां के खिलाफ दवा की प्रभावशीलता कम हो जाएगी।
  5. 5
    ठंड प्रतिरोध विकसित करना संभवत: आपने अपने पिछले प्रयास में देखा होगा कि सबसे मुश्किल राष्ट्र संक्रमित होने वाला है, कनाडा और ग्रीनलैंड तो, पर्याप्त डीएनए अंक इकट्ठा जब तक आप 1 के लिए शीत प्रतिरोध विकसित करने के लिए पर्याप्त नहीं है। आप क्षमताओं टैब में इस जीन पा सकते हैं।
    • शीत प्रतिरोध अपने प्रिजन को ठंडे मौसम का सामना करने में मदद करेगा, जिससे दुनिया के उत्तरी और दक्षिणी हिस्सों में फैल जाने की संभावना बढ़ जाएगी।
    • धैर्य रखें और बुलबुले को मारना जारी रखें-शीत प्रतिरोध 1, यूके और यूरोप के अन्य भागों के साथ अब धीरे-धीरे आपके प्लेग से संक्रमित हो सकते हैं।
    • यदि आपके पास पर्याप्त डीएनए है तो शीत प्रतिरोध को 2 में विकसित करें। यह इस जीन के लिए अधिकतम स्तर है।
  6. 6
    पशुधन को 1 में विकसित करें पशुधन ने ऑस्ट्रेलिया, ग्रीनलैंड और ब्रिटेन को संक्रमित करने का मौका बढ़ता है, इसलिए इस जीन के स्तर को बढ़ाया जाना सुनिश्चित करें।
    • आप इसे ट्रांसमिशन टैब में पा सकते हैं।
    • पशुधन विकसित करने के बाद, खेल पर वापस लौटें और अधिक बुलबुले पॉप करें।
    • तुरंत सभी उत्परिवर्ती जीनों को शामिल करने के लिए मत भूलना, या शोधकर्ता एक इलाज की तलाश शुरू कर देंगे।

भाग 3
गेम खत्म करना

  1. 1
    बर्ड 1 और पशुधन 2 विकसित करें अब जब हम फैलाना शुरू कर रहे हैं, तो आप पशुधन को 2 में अपग्रेड करना जारी रख सकते हैं। ऐसा करने के बाद, बर्ड (पक्षी) विकसित करें। पक्षियों को पूरे देश में प्लेग फैलाने में मदद मिलेगी और यहां तक ​​कि राष्ट्र को संक्रमित करने का मौका भी मिलेगा पानी के माध्यम से
    • खेल के इस हिस्से में, उत्परिवर्ती लक्षणों को शामिल करना जारी रहता है और सभी बुलबुले फटने के बाद तक सभी राष्ट्रों प्लेग से संक्रमित नहीं होते हैं।
  2. 2
    संक्रमण सारांश देखें यदि आपको यकीन नहीं है कि पूरी दुनिया संक्रमित है या नहीं, तो संक्रमण सारांश की जांच करें ऐसा करने के लिए, अपनी स्क्रीन के निचले आधे भाग पर बस विश्व बटन को टैप करें। आप यहां अपनी प्रगति के सभी विवरण देखेंगे।
    • अब "तिथि" को स्पर्श करें" डेटा में, आपको विश्व ग्राफ, चिकित्सा ग्राफ़, रोग ग्राफ़ और संक्रमण फैलाव सारांश जैसे जानकारी मिलेंगी। सूची खोलने के लिए अंतिम एक चुनें।
    • संक्रमण के अनुसार देश अलग-अलग होते हैं: स्वस्थ, संक्रमित, और विनाशकारी देश
    • अगर अभी भी स्वस्थ देश हैं, तो अपने खेल पर वापस लौटें और अधिक बुलबुले फटा जा रहा है और लक्षणों पर असर डालें।
    • यदि आप एक लाल बुलबुला फट गया है तो संक्रमण सारांश पर लौटें सुनिश्चित करें कि अगले चरण में जाने से पहले सभी देशों को संक्रमित किया जाता है।
  3. 3
    लक्षणों का विकास सुनिश्चित करें कि हर देश को संक्रमित किया गया है, इसलिए लक्षणों को विकसित करने से पहले आपको पिछले संक्रमित राष्ट्र से 15,000 से अधिक मेजबान उत्पन्न करने दें।
    • स्किल्स का विकास यह सभी मेजबान मरने से पहले स्वस्थ आबादी को जल्दी से संक्रमित करके कीट की संक्रामकता को बढ़ाता है।
    • अतिसंवेदनशीलता, पक्षाघात, कोमा और कुल अंग विफलता विकसित करें। इन लक्षणों में बड़े घातक स्तर होते हैं जो लोगों को मार सकते हैं।
    • अपने गेम पर वापस जाएं और विश्व घबराहट देखें। सभी बुलबुले को उड़ाने और अपने उपचार स्तर पर नजर रखने के लिए मत भूलना।
    • जैसे ही लोग मरना शुरू करते हैं, आपको अधिक डीएनए अंक मिलेंगे। उन्हें खांसी (खांसी), राशि (कट्युनिक विस्फोट) और संक्रमण के लक्षणों को बढ़ाने के लिए उनसे निवेश करें। इस बिंदु पर, संपूर्ण स्वस्थ आबादी संक्रमित हो जाएगी और फिर उच्च स्तर की बेवफ़ा की वजह से मर जाएगी।

युक्तियाँ

  • दी गई सूची से किसी भी जीन को विकसित न करें या नहीं तो आपकी कीट का पता लगाया जाएगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com