IhsAdke.com

फ़्लिकर से अधिक ध्यान कैसे प्राप्त करें

फ़्लिकर एक साइट है जो याहू! अपनी तस्वीरों को दुनिया के साथ साझा करने के लिए हालांकि, आपकी फ़ोटो अक्सर केवल कुछ ही दृश्य प्राप्त होती हैं और कोई टिप्पणी नहीं होती है। ऐसा क्यों होता है? यह आलेख आपको दिखाएगा कि फ़्लिकर (विचार, टिप्पणियां, पसंदीदा) पर अधिक ध्यान कैसे प्राप्त करें। पढ़ते रहो!

चरणों

फ़्लिकर चरण 1 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
1
एक उत्तर छोड़ दो यदि आप अन्य लोगों की तस्वीरों पर टिप्पणी करते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि वे आपकी फ़ोटो पर भी देखने और टिप्पणी करने में सक्षम होंगे। जितना अधिक आप टिप्पणी करेंगे, उतना ही बेहतर होगा।
  • फ़्लिकर चरण 2 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    2
    पसंदीदा। अपने पसंदीदा में अन्य लोगों की तस्वीरें लाना टिप्पणी करने से भी बेहतर है। अगर कोई आपकी तस्वीर लेना चाहता है, तो आप व्यक्ति की तस्वीरें देखेंगे, है ना? लोग उस तरह काम करते हैं!
  • फ़्लिकर चरण 3 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    3



    गैलरी। यदि आप अपने गैलरी में अन्य लोगों की फोटो डालते हैं, तो इन लोगों की तस्वीरों को देखने की भी संभावनाएं हैं। लोग शायद आपकी गैलरी पर टिप्पणी करेंगे "मेरी गैलरी में अपनी तस्वीर डालने के लिए धन्यवाद"!
  • फ़्लिकर चरण 4 पर अधिक ध्यान दें शीर्षक वाला छवि
    4
    समूह, समूह और समूह! अधिक ध्यान पाने का सबसे चतुर तरीका है आपकी तस्वीरों को समूह में डालकर। वहां बहुत सारे अलग-अलग समूह और शांत लोग हैं, जहां प्रकृति प्रेमियों (या कोई अन्य विषय) उनकी तस्वीरों को पोस्ट करते हैं
  • फ़्लिकर चरण 5 पर अधिक ध्यान दें चित्र शीर्षक
    5
    ई-मेल। जब आप किसी की प्रोफाइल दर्ज करते हैं, तो पृष्ठ के शीर्ष पर एक छोटा पीला लिफाफा होता है। प्रोफ़ाइल स्वामी को एक व्यक्तिगत ईमेल भेजने के लिए उस पर क्लिक करें कि आपको उसकी तस्वीरों से प्यार है, और वह शायद आपकी प्रोफ़ाइल पर जाकर कहेंगे कि वह आपकी तस्वीरों को भी पसंद करता है! सबसे आसान तरीका है फ़्लिकर पर ध्यान आकर्षित करने के मित्र बना रही है, क्योंकि कुछ उपयोगकर्ताओं समय-समय पर अपने प्रोफ़ाइल का दौरा करने के लिए यदि आप नई चीजें जोड़ दिया है देखने के लिए जा रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • मित्रों को बनाने का सबसे आसान तरीका यही है कि आप समान फोटोग्राफिक रुचियों वाले लोगों को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।
    • सबसे अच्छा समूहों ध्यान आकर्षित करने की शैली में उन "एक्स तस्वीरें पोस्ट करें, फोटो एक्स पर टिप्पणी" कर रहे हैं (जैसे, "पोस्ट 1 तस्वीर, फोटो 3 पर टिप्पणी")। इन समूहों में, आपको अपनी तस्वीर पोस्ट करने के बाद 3 अलग-अलग फ़ोटो पर टिप्पणी करने की आवश्यकता है, इसलिए अन्य व्यक्ति एक ही चीज़ करता है ऐसे कई समूह हैं, जिनमें प्रत्येक समूह के लिए 10 टिप्पणियों की आवश्यकता होती है।
    • बेहतर परिणाम के लिए, हाल ही में जोड़े गए फ़ोटो पृष्ठ पर जाएं और आपको पसन्द हुए फ़ोटो को ढूंढें। तस्वीरों में से कोई भी टिप्पणी नहीं करेगा, और जिस व्यक्ति ने फ़ोटो को जोड़ा है वह फ़्लिकर पर शायद ऑनलाइन होगा और अपनी समीक्षा को तुरंत देखें!
    • अपने परिवार और दोस्तों को बुलाओ! उन्हें एक फ़्लिकर खाता बनाने के लिए प्रोत्साहित करें और जल्द ही वे आपकी प्रोफ़ाइल पर हर जगह टिप्पणी करेंगे!
    • एक प्रो खाते के लिए साइन अप करें, जो आपको अपने आँकड़े देखने और आपको असीमित स्थान प्रदान करने की अनुमति देता है।

    चेतावनी

    • अपवित्रता न लिखिए, क्योंकि साइट पर आयु प्रतिबंध नहीं है।
    • उसी दिन बहुत अधिक छवियां न जोड़ें। दस से कम सबसे अच्छा विकल्प है
    • लोगों को "अपनी तस्वीरों को देखने के लिए" धकेलना न रखें उदाहरण के लिए, किसी की तस्वीर पर कुछ टिप्पणी न करें: "कूल! अरे, मेरी तस्वीरों को भी देखें! "
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com