IhsAdke.com

कैसे पता लगाएं कि आपको क्या ड्रा होना चाहिए

क्या तुम बैठ जाओ और हवा सोच में देखा, "मैं नहीं जानता कि क्या आकर्षित करना है?" पता है कि मूल्यवान समय बर्बाद करने के बजाए क्या आकर्षित करना आसान तरीका है, जैसा कि आप इस आलेख को तुरंत पढ़ने के बजाय इस परिचय को पढ़ कर अब कर रहे हैं!

चरणों

चित्र जिसे आप ड्राफ्ट करना चाहिए शीर्षक 1
1
अपनी शैली की खोज करें क्या आपको पिकासो पसंद है? विदेशी कला के बारे में क्या? हो सकता है कि वह आरामदायक चिमनी पेंटिंग या सार कला की पसंद करे चुनें कि आपको सबसे अच्छा कौन पसंद है और आपको लगता है कि आप ड्राइंग का आनंद लेंगे। पता है कि आपकी "स्टाइल" कुछ ऐसी है जिसे आप ड्राइंग का आनंद लेते हैं, और आपको इसे हर समय आकर्षित नहीं करना है
  • पटकथा का शीर्षक क्या आपको ड्रा करना चाहिए चरण 2
    2
    स्केच या डूडल एक कागज को मोड़ो और इसे अपनी जेब में छोड़ दें, अगर आपके पास दिन के दौरान किसी भी अचानक विचार हो। छोटे चित्र या पत्र खींचना एक पत्रिका या पत्रिका में हल्के ढंग से घसीटना जब आप स्केच, या डूडल, एक विशिष्ट चीज़ नहीं आकर्षित करते हैं बस चित्रों पर कर्लिंग लाइन, आकार या छाया करें ये चित्र केवल ड्राइंग के लिए हैं, तस्वीर के लिए नहीं।
  • चित्र जिसे आप ड्रा करना चाहिए शीर्षक 3
    3
    सपना जागना सपने देखने में आपकी मदद कर सकते हैं विचार बहुत से लोग ऐसा करते हैं मत सोचो- अपना मन भटकने दो रिलैक्स। आखिरकार, कुछ छवियां आपके पास आ जाएंगी। अपनी पसंदीदा चीजों में से कुछ को आकर्षित करने के लिए, शायद, कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह बहुत अच्छी तरह से आकर्षित नहीं होगा, तो आश्वस्त रहें और कोशिश कर रहें! अभ्यास परिपूर्ण बनाता है!



  • चित्र चरण क्या चरण 4 में आपको ड्रा करना चाहिए
    4
    पढ़ें। वास्तव में प्रेरित करने के लिए सबसे अच्छी किताबें, कोई तस्वीर नहीं हैं, इसलिए आप अपनी खुद की तस्वीरें बना सकते हैं। चित्र की किताबें भी अच्छी हैं, लेकिन आप अपने सिर में अपनी तस्वीरों की खोज करके वास्तव में रचनात्मक बना सकते हैं ताकि आप उन्हें आकर्षित कर सकें और उन्हें अन्य लोगों के साथ साझा कर सकें!
  • चित्र जिसे आप ड्राफ्ट करना चाहिए शीर्षक 5
    5
    यदि आपके पास अभी तक कुछ नहीं है, तो इंटरनेट का उपयोग करने का प्रयास करें विद्यालय में, घर पर, पुस्तकालय में, या जहां कहीं भी कंप्यूटर है, और कुछ चित्रों को ढूंढें। जरूरी नहीं कि फ़ोटो को कॉपी करें, सिर्फ प्रेरणा के लिए उनका उपयोग करें अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थ या लोगों की तस्वीरें देखें शायद आप एफिल टॉवर की एक छवि देखना चाहते हैं। कौन जानता है? आप चुनते हैं
  • चित्र जिसे आप ड्राफ्ट करना चाहिए शीर्षक 6
    6
    याद रखें जब ड्राइंग पर विश्वास रखना याद रखें मत भूलो, आप अपने सबसे खराब आलोचक हैं, इसलिए यदि आप इसे पसंद नहीं करते, तो हर कोई इसे प्यार करता है! एक तस्वीर एक हजार शब्दों के लायक है!
  • युक्तियाँ

    • एक नई शैली की कोशिश करो, आप कभी नहीं जानते!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com