IhsAdke.com

सिम्स 3 में अपने बच्चे के लिंग का निर्धारण कैसे करें

शीर्षक पहले से ही सभी को बताता है - यह एक अपेक्षाकृत सरल प्रक्रिया है!

चरणों

विधि 1
गर्भवती हो रही है

सिम्स 3 चरण 1 में आपके बच्चे के लिंग का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
1
वका-वका (सिम्स का पसंदीदा भाग)। अपने सिम्स जोड़े को गर्भवती बनाने के लिए, उसके पिता के साथ एक महिला का रिश्ता कम से कम रोमांटिक होना चाहिए। जब तक आपको संदेश "हाँ ए सोचता है कि हाँ बी बेहद अनूठा है" रोमानी सामाजिक बातचीत का उपयोग करें। जब आप उस बिंदु पर जाते हैं, तो यह तैयार हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि कहीं एक डबल बेड है जहां वे मिलते हैं और माता-पिता के साथ "एक बच्चा बनने की कोशिश करें" पर क्लिक करें "वका-वका" के बाद, ध्यान दीजिए- अगर आप एक लोरी, बधाई सुनें! आप गर्भवती हो जाएगा यदि नहीं, तो कोशिश कर रहें
  • सिम्स 3 चरण 2 में आपके बच्चे के लिंग का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक निश्चित लिंग होने की संभावना बढ़ाएं। गर्भावस्था के दौरान किराने की दुकान पर जाएं कुछ फल खरीदें: लड़कों के लिए लड़कियों और सेब के लिए तरबूज़। यहां तक ​​कि अगर आप तीन से अधिक उत्पाद खरीदते हैं, तो आपके मौके अधिक नहीं होंगे।
  • सिम्स 3 चरण 3 में आपके बच्चे के लिंग का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    3



    तीनों फलों को खाएं बच्चे का जन्म होने से पहले इसे किसी भी समय करें। ध्यान दें: फल हमेशा बच्चे के लिए एक विशिष्ट लिंग नहीं होगा, लेकिन आपके मौके को बढ़ा देगा। इसके अलावा, इन फलों को खाने के लिए उन्हें खाने से आपके मौके पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।
  • विधि 2
    बेबी लिंग की खोज करना

    सिम्स 3 चरण 4 में आपका बच्चा के लिंग का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक हां खोजें जो एक मेडिकल कैरियर में 4 या 5 से अधिक स्तर है। उसे अपने घर पर ले जाएं या उसे अपने सक्रिय परिवार में जोड़ें फिर इस चरित्र का उपयोग करने के लिए चुनते हैं।
  • सिम्स 3 चरण 5 में आपके बच्चे के लिंग का निर्धारण शीर्षक वाला चित्र
    2
    मैत्रीपूर्ण बातचीत में, बेबी लिंग सिम को चुनें चुनकर एक गुब्बारे और एक बच्ची की एक छवि दिखाई जाएगी - एक नर या मादा साइन के साथ। फिर स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में, आप बच्चे की शैली को जानते होंगे
  • युक्तियाँ

    • बच्चे के लिंग को निर्धारित करना संभव नहीं है - इसके बजाय, आप इसे एक लड़का या लड़की बनाने की कोशिश कर सकते हैं जब आप अधिक सेब खाते हैं, तो आपके पास शायद एक बच्चा है अधिक तरबूज खाने से, आपको एक लड़की होने की अधिक संभावना है अधिक सेब खाने से जुड़ने / तीन बार होने की संभावना बढ़ जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com