IhsAdke.com

अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से कैसे हटाएं

सबसे पहले, आपको ओकक्यूड पर अपना व्यक्तिगत खाता हटाने की किसी की अनुमति की आवश्यकता नहीं है। यह ऐसा कुछ है जिसे किसी भी समय किया जा सकता है और आपको इसके लिए एक वैध कारण भी नहीं बनना पड़ता है, लेकिन कभी-कभी ये रिश्ते साइटें उस खाते को हटाना बहुत कठिन बनाती हैं, जिसे आपको पंजीकरण से बाहर करने के लिए साइट से अनुमति मांगनी है। सौभाग्य से, ओकक्यूड का एक सरल समाधान है जो आपको अपने बग़ैर बलिदान के बिना अपना खाता हटाने की अनुमति देता है। यहाँ एक विस्तृत गाइड है

चरणों

अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से चरण 1 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अपने OkCupid खाते में प्रवेश करें। आपको स्वचालित रूप से अपने होम पेज पर निर्देशित किया जाना चाहिए यदि ऐसा नहीं है, तो ओकक्यूपिड लोगो पर क्लिक करें और मुख पृष्ठ पर जाएं। अब ऊपरी दाएं कोने में अपने प्रोफाइल नाम पर अपना माउस कर्सर रखें, और एक ड्रॉप डाउन सूची दिखाई देनी चाहिए।
  • अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से चरण 2 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    "सेटिंग" पर क्लिक करें आपको ओकक्यूड खाता सेटिंग्स पृष्ठ खोलना चाहिए।



  • आपका OkCupid खाता स्थायी रूप से चरण 3 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप पहले से ही वहां नहीं हैं, तो "मेरा खाता" टैब पर क्लिक करें निचले दाएं कोने में, आपको "खाता हटाएं ..." बटन देखना चाहिए। उस पर क्लिक करें अब आपको "अपना खाता हटाएं" पृष्ठ पर होना चाहिए।
  • अपने OkCupid खाते को स्थायी रूप से चरण 4 हटाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने खाते को हटाने से पहले "आपको क्या जानने की जरूरत है" अनुभाग को पढ़ने के लिए मत भूलना - इसे हटाने के बाद - कुछ चीजें पूर्ववत नहीं की जा सकतीं
    • यह स्थायी है! आपके संदेश, ग्रंथ, प्रश्न, आदि को हटा दिया जाएगा, और, आप कितने ईमेल भेजते हैं, ठीक है, ओकक्यूड उन्हें पुनर्स्थापित नहीं कर सकता है।
    • यह आपका उपयोगकर्ता नाम जारी नहीं करेगा अस्पष्टता से बचने के लिए इसे हमेशा लॉक कर दिया जाएगा।
    • हालांकि, आपका ईमेल पता जारी किया जाएगा, यदि आप एक खाता फिर से बनाना चाहते हैं
    • OkCupid ईमेल भेजना बंद कर देगी, लेकिन आपको पहले सप्ताह में एक या दो ईमेल प्राप्त हो सकते हैं।
    • बताए गए बॉक्स में से एक को चेक करें ताकि आप साइट को क्यों छोड़ रहे हों, और उपलब्ध कराई गई जगह में कोई टिप्पणी / सुझाव दें (यह आवश्यक नहीं है)। अपना पासवर्ड दर्ज करें और "मेरा खाता हटाएं" बटन पर क्लिक करें और आप प्रक्रिया पूरी कर लेंगे! आपको केवल ओकक्यूड में खाते को हटाने की पुष्टि करनी है ..
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी जब आपको लगता है कि आपने अपना OkCupid प्रोफ़ाइल निकाल दी है, तो यह अभी भी Google खोजों पर प्रदर्शित हो सकता है (ऐसा होने पर कोई व्यक्ति साइट पर आपकी प्रोफ़ाइल की खोज करता है)। कभी-कभी, प्रोफ़ाइल अभी भी कैश्ड है या पृष्ठ को अभी तक Google से निकाला नहीं गया है इसे हटाने के लिए निर्देशों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com