IhsAdke.com

कैसे गोल आंखें में एक बिल्ली का बच्चा बनाने के लिए

यदि आपके पास गोल आंखें हैं (या यदि आपके पास आंखें नहीं हैं), तो बिल्ली का ट्रेसिंग करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, खासकर अगर आप श्रृंगार पहनने के लिए इस्तेमाल नहीं करते हैं यदि आपको नहीं पता कि एक बिल्ली का बच्चा क्या है, तो नाम यह सब कहता है और आप शायद किसी और को पहले भी ऐसा करते हैं। स्ट्रोक मूल रूप से ऊपर की ओर मेकअप के बाहरी कोने का विस्तार कर रही है, जिससे एक बिल्ली के समान दिखती है। यदि आपके पास आंखें आंखें हैं, तो ऐसा लगना मुश्किल लग सकता है हालांकि, यह पूरी तरह से संभव है! कैसे जानने के लिए पढ़ें

चरणों

1
आँख छाया लागू करें (यदि आप चाहते हैं)। यह कदम वास्तव में "आवश्यक" नहीं है, यह आपके इच्छित स्वरूप पर निर्भर करता है। यदि आप छाया का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे आइलाइनर से पहले लागू करें यह प्रक्रिया को आसान बनाता है, लेकिन आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनें।
  • गोल आंखों पर एक बिल्ली आँख शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक eyeliner चुनें एक तरल आईलाइनर या जेल का प्रयोग करें। आप क्या पसंद करते हैं, लेकिन आईलाइनर जेल अधिक नियंत्रण देता है का चयन करें। वहाँ कई अद्भुत और सस्ते eyeliners, के तहत $ 20 के लिए यदि आप, जो एक का उपयोग करने पता नहीं एक फार्मेसी में जाना और मेकअप अनुभाग, या यहाँ तक कि एक मेकअप दुकान कोशिश करते हैं और पेशेवरों के लिए मदद के लिए पूछना कर रहे हैं!
  • गोल आंखों पर एक बिल्ली आँख शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    सही उपकरण है यदि आप तरल eyeliner पहनना चाहते हैं तो यह आवश्यक नहीं होगा। सबसे जेल eyeliners एक ब्रश के साथ आते हैं यदि यह ब्रश के साथ नहीं है या अगर यह खराब गुणवत्ता के साथ आता है, तो अच्छा ब्रश में निवेश करें। सोनिया कासुच ने ब्रश की एक लाइन बनाई है जो लक्ष्य स्टोर में बेची जाती है। वे सस्ते और अच्छी गुणवत्ता के हैं याद रखें, यदि आप कम गुणवत्ता के उत्पाद / सामान का उपयोग करते हैं, तो यह आपके श्रृंगार में दिखाई देगा।
    • जेल आईलाइनर के लिए
      1. यदि आप जेल आईलिनर चुनते हैं, तो ब्रश के साथ कुछ उत्पाद लें।
      2. समान रूप से ब्रश की नोक कवर। पर something- आप एक आईने के सामने बैठते हैं और कठोर सतह पर अपनी कोहनी आराम या हाथ स्थिर करने के लिए गाल पर एक उंगली का समर्थन कर सकते अपने हाथ का समर्थन करें।
      3. चूंकि लक्ष्य आपकी आँखों के गोल पहलू को प्राप्त करना है, आँखों की कवच ​​पर आंखें लगाने का अधिकार लगाने से शुरू करें
      4. छोटे, फर्म ब्रश स्ट्रोक के साथ, लाश लाइन के बगल में ब्रश खींचें। यदि आवश्यक हो, ब्रश में आइलाइनर को दोबारा दोबारा
      5. बाहरी कोनों में एक मोटा लाइन बनाओ वांछित रूप को प्राप्त करने और अपनी आँखों के दौर के आकार को कम करने के लिए यह आवश्यक है।
      6. तरल eyeliner के लिए: तरल eyeliner जेल eyeliner से लागू करने के लिए कुछ हद तक आसान है। स्ट्रोक को सहज बनाने के लिए पतला और आसान है, केवल एक जोखिम के साथ इसके अलावा, ब्रश खरीदने या उसके उपयोग के लिए धोना आवश्यक नहीं है। यह पहले से ही आवेदक के साथ आता है!
        1. जेल आवेदन के रूप में एक ही तकनीक का प्रयोग करें, आंख के बाहरी भाग के लिए आवेदन करना और एक ही स्ट्रोक तकनीक का उपयोग करना।
        2. हालांकि, पलक पर आईलिनर को धुंधला नहीं करने के लिए सावधान रहें सुनिश्चित करें कि यह पहले से ही सूखा है



  • 4
    ट्रेस बाहर खींचो आंख के बाहरी कोने में घुटने के बाद, श्रृंगार का निश्चित आंदोलन आया: गुण को खींचा। ब्रश लें और अपनी आंख के कोने में एक छोटा "पंख" बनाएं आपकी व्यक्तिगत वरीयता के आधार पर, एक लंबी या छोटी स्ट्रोक बनाएं महत्वपूर्ण बात यह है कि ए) दोनों आँखों का स्ट्रोक लगाया जाना चाहिए ख) स्ट्रोक सभी स्तर होना चाहिए। दोष मत करो!
  • 5
    वैकल्पिक- आवरण के किनारे के लिए आइलाइनर लागू करें यदि आपकी बड़ी आंखें हैं, तो इस आशय को कम करना अच्छा है। आईलिनर (जेल, तरल या कलम) लें और इसे आंख के अंदरूनी कोने में लागू करें। यह आंख के निचले आंतरिक कोने पर लागू करने के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन चुनाव आपकी है
  • 6
    आँखों के लिए मुखौटा पहनें / पलकें यह नाटकीय प्रभाव जोड़ता है यदि आप झूठी आंखों के झुंड पहनते हैं, तो उन्हें आधा में काट लें और आंखों के गोंद के साथ बाहरी कोने पर लागू करें। यह आँखों के सिरों पर दबाव डालते हुए एक और अधिक बिल्ली के समान प्रभाव देता है। यदि आप नहीं चाहते हैं, तो उपयोग न करें। फिर भी, आपका नज़र बहुत अच्छा लगेगा
  • युक्तियाँ

    • इसे काम करने के लिए देखने के साथ सहज महसूस करें आपको अपनी उपस्थिति पसंद है!
    • अन्य लोगों के मेकअप को देखें यदि आप घर से दूर हैं और एक महिला (या आदमी ... आपको कभी पता नहीं है) आप चाहते हैं, तो क्यों नहीं पूछें? यह किसी के बारे में पूछने के लिए अजीब लग सकता है, लेकिन ज्यादातर लोग खुश महसूस करेंगे। यह आश्चर्यजनक है कि लोग ध्यान देते हैं! तो उस व्यक्ति से पूछिए कि उसने यह कैसे किया? कौन जानता है, आप एक नया मित्र बना सकते हैं
    • अच्छा उत्पादों में निवेश करें। इसका अर्थ यह नहीं कि आप $ 70 मैक से जेल आईलाइनर खरीदना चाहिए, लेकिन एक उत्पाद आप की तरह उपयोग कर रहा है और क्या निश्चित रूप से अच्छा लग रहा है मेकअप में एक फर्क पड़ता है।
    • अपनी शैली को व्यक्त करने के लिए इसका उपयोग करें मेकअप पहनना हमेशा "आपकी प्राकृतिक सुंदरता को उजागर करने" के बारे में नहीं है कभी-कभी आपको गुलाबी छाया के साथ विस्फोट करना और बिल्ली का बच्चा खींचा जाना चाहिए क्योंकि, ठीक है, आप इसे पसंद करते हैं, नहीं, क्योंकि आप हेइडी क्लम की तरह दिखते हैं।

    चेतावनी

    • तरल eyeliner पानी लाइन पर दर्द लागू होता है। यदि यह उत्पाद आंखों में गुजरता है, तो बहुत ग़लत घाव दिखाई दे सकता है। सावधान रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com