IhsAdke.com

BMW X5 या X6 (E70 या E71) पर सर्विस लाइट्स को कैसे पुनरारंभ करें

अपने बीएमडब्ल्यू को बनाए रखने के लिए सेवा रोशनी को फिर से शुरू करना आवश्यक है यह ऑपरेशन सभी मॉडलों के लिए समान नहीं है। यह लेख मॉडल X5 या X6 (E79 या E71) से संबंधित है।

चरणों

चित्र रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई 71) चरण 1
1
अपने रिमोट कंट्रोल कुंजी को उचित स्लॉट में डालें और ब्रेक पर अपना पैर न डालने के बावजूद "स्टॉप स्टॉप" बटन दबाएं। आपको पैनल पर आने वाली कई रोशनी दिखाई देनी चाहिए।
  • चित्र रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 2
    2
    बाहर जाने के लिए सभी चेतावनी रोशनी की प्रतीक्षा करें कुछ मामलों में, जैसे कम ईंधन चेतावनी रोशनी, सूचक को समाप्त करने के लिए एक बार `बीसी` बटन को दबाए जाने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  • चित्र रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 3



    3
    ब्लैक बटन को दबाकर रखें, जो स्पीडोमीटर (डैशबोर्ड) के निचले बाएं पर स्थित है। स्पीडोमीटर के केंद्र में स्क्रीन पर एक विस्मयादिबोधक बिंदु दिखाई देगा, लेकिन अगली छवि दिखाई देने तक बटन दबाए रखें - फिर इसे बाहर जाने दें
  • चित्र रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 4
    4
    प्रत्येक सेवा के लिए सभी छवि विकल्पों के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए एक बार ब्लैक बटन दबाएं जब आप सेवा में आते हैं तो आप प्रेस को रिबूट करना चाहते हैं और "रीसेट करें" टेक्स्ट तक काली बटन दबाए रखें। छवि के नीचे दिखाई दे, फिर हटा दें ऑपरेशन की पुष्टि करने के लिए अंत में बटन को दबाकर रखें।
  • चित्र रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 5
    5
    दो सेवा विकल्प जो आपके डैशबोर्ड में दिखाई दे सकते हैं, उन्हें भविष्य की तारीख के लिए पुनरारंभ करने की आवश्यकता होती है। यह उसी प्रकार किया जाता है जैसे नंबर पर स्क्रॉल करने के लिए एक बार दबाकर और अपने चयन की पुष्टि करने के लिए दबाएं। ऐसे मामलों भी होते हैं जहां निरीक्षण पुनरारंभ नहीं होंगे। यदि आप मैन्युअल रूप से पुनरारंभ नहीं कर सकते हैं, तो आपको डीलरशिप पर जाएं।
  • चेतावनी

    • उन सेवाओं को पुनरारंभ न करें जिन्हें आपने नहीं चलाया, खासकर ब्रेक सेवाओं यदि ब्रेक पैड चेतावनी संवेदक को ब्रेक के साथ मिलकर बिना ब्रेक सेवा चेतावनी को पुनरारंभ करने का प्रयास करते हैं, तो वाहन एक गलती के कोड को पंजीकृत करेगा, जिसे केवल बीएमडब्लू डीलर द्वारा रीसेट किया जा सकता है। इसके अलावा इस जानकारी को बेईमानी के लिए उपयोग न करें, आप केवल अपने आप को या दूसरों को चोट पहुंचाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com