IhsAdke.com

अपने Waze स्थान को साझा करना

Waze एक सामाजिक नेविगेशन अनुप्रयोग है, इसलिए अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ अपना स्थान साझा करना इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। आप किसी भी Waze मित्र या संपर्क सूची व्यक्ति के साथ अपने वर्तमान स्थान या गंतव्य को साझा कर सकते हैं। आप अपने ईटीए (आगमन का अनुमानित समय) सूची में किसी को भी भेज सकते हैं, गंतव्य के लिए यात्रा के समय को सूचित कर सकते हैं। संपर्क भी अपने पथ या अपने स्वयं के अनुप्रयोगों या Waze वेबसाइट की निगरानी करने में सक्षम होंगे।

चरणों

विधि 1
स्थान सबमिट करना

Waze चरण 1 में अपना स्थान साझा करें
1
"Waze" बटन स्पर्श करें यह स्क्रीन के निचले बाएं कोने में है
  • चित्र शीर्षक में Waze चरण 2 में अपना स्थान साझा करें
    2
    "भेजें" को टैप करें। यह "भेजें" मेनू खोल देगा
  • Waze चरण 3 में अपना स्थान साझा करें
    3
    "वर्तमान स्थान" या "आपका गंतव्य" स्पर्श करें। आप वर्तमान स्थान, गंतव्य, अपने घर या काम का पता साझा कर सकते हैं। उस स्थान के लिए बटन स्पर्श करें जिसे आप साझा करना चाहते हैं।
  • Waze चरण 4 में अपना स्थान साझा करें
    4
    Waze संपर्कों का चयन करें आपको Waze संपर्कों और फोन संपर्कों की एक सूची दिखाई देगी। अगर जिस व्यक्ति के लिए आप अपना स्थान सबमिट कर रहे हैं, तो वह विज़ अनुप्रयोग स्थापित है, तो उसे आवेदन में सूचना प्राप्त होगी। अन्यथा, उसे आपके स्थान के पते के साथ इसे स्थापित करने के लिए एक निमंत्रण प्राप्त होगा।
  • Waze चरण 5 में अपना स्थान साझा करें
    5
    अन्य साझाकरण विकल्प देखने के लिए साझा करें बटन टैप करें आपको Waze एप्लिकेशन के माध्यम से अपना स्थान सबमिट करने की आवश्यकता नहीं है। एसएमएस और ईमेल सहित आपके डिवाइस पर इंस्टॉल किए गए सभी साझाकरण विकल्पों को देखने के लिए "भेजें" बटन के आगे स्थित "साझा करें" बटन टैप करें एक संदेश आपके स्थान और Waze वेबसाइट पर इसे खोलने के लिए एक लिंक का संकेत देगा
  • विधि 2
    ईटीए भेजा जा रहा है




    वज़े चरण 6 में अपना स्थान साझा करें
    1
    कुछ गंतव्य पर नेविगेट करें एक व्यक्ति को अपने ईटीए (आगमन का अनुमानित समय) भेजने के लिए, आपको कुछ स्थान पर नेविगेट करना होगा। ईटीए भेजकर, प्राप्तकर्ता अपने आगमन के समय को देखने और वेज़ एप्लिकेशन के माध्यम से अपने मार्ग को ट्रैक करने में सक्षम होगा।
  • Waze चरण 7 में अपना स्थान साझा करें
    2
    "Waze" बटन स्पर्श करें यह Waze मेनू खोल देगा
  • Waze चरण 8 में अपना स्थान साझा करें
    3
    "ईटीए भेजें" स्पर्श करें यह Waze संपर्कों के साथ एक सूची खोल देगा, उसके बाद डिवाइस संपर्क।
  • वज़े चरण 9 में अपना स्थान साझा करें
    4
    वह संपर्क चुनें जिसे आप ईटीए से साझा करना चाहते हैं। आप Waze अनुप्रयोग में दिखाई देने वाली एक सूचना भेजने के लिए किसी भी संपर्क का चयन कर सकते हैं। जब अधिसूचना खोला जाता है, तो व्यक्ति आपका ईटीए और यात्रा मार्ग देख पाएगा। अगर आप उस एप का संपर्क चुनते हैं जिसमें ऐप नहीं होता है, तो उस व्यक्ति को Waze वेबसाइट पर अपना मार्ग देखने के लिए लिंक के साथ Waze के आमंत्रण के साथ एक टेक्स्ट मैसेज प्राप्त होगा।
  • चित्र शीर्षक शीर्षक Waze चरण 10 में अपना स्थान साझा करें
    5
    किसी अन्य विधि का उपयोग साझा करें सभी डिवाइस साझाकरण विकल्पों को खोलने के लिए निचले बाएं कोने में "साझा करें" बटन को टैप करें। Waze वेबसाइट पर आपके ईटीए और आपके स्थान से लिंक खोलने के लिए एक संदेश बनाया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक में अपना स्थान साझा करें Waze चरण 11 में
    6
    अपना स्थान साझा करना रोकें यदि आप किसी व्यक्ति को अपने स्थान की निगरानी के लिए अपने ईटीए को जारी रखने से रोकना चाहते हैं, तो स्क्रीन के निचले भाग में स्थित "ईटीए" बटन को टैप करें। नारंगी "साझा करें" आइकन स्पर्श करें और "साझा करना बंद करें।"
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com