IhsAdke.com

कैसे अपने सेल फोन पर सब कुछ मुफ्त और असीमित पाने के लिए

सेल फ़ोन का उपयोग थोड़े समय में महंगा हो सकता है, खासकर जब बहुत अधिक कॉल्स करते हैं या बहुत अधिक डेटा प्लान का उपयोग करते हैं सौभाग्य से, टेलीफोनी पर खर्च करने से बचने के कुछ तरीके हैं, बशर्ते आपके पास वायरलेस इंटरनेट नेटवर्क तक पहुंच हो। इसके अलावा, हम आपको किसी भी ऐसे संगीत को सुनने के लिए सिखेंगे जो आप मुफ्त में चाहते हैं और कानून तोड़ने के बिना आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? पढ़ते रहो!

चरणों

भाग 1
फ़ोन पर मुफ्त में बात कर रहे हैं

  1. 1
    चैट एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करें फ़ोन पर बात करते समय कई विकल्प उपलब्ध हैं उपयोग किए जा सकने वाले कुछ अनुप्रयोगों में शामिल हैं: व्हाट्सएप, स्काइप, Viber और मेसेंजर सभी विकल्प फोन और कंप्यूटर दोनों पर एक साथ काम करते हैं, इसलिए सिस्टम के बीच बात करना संभव है, लेकिन स्काइप अपवाद के साथ-साथ लैंडलाइन से बात करना संभव नहीं है, जो आपको सामान्य कॉल के लिए क्रेडिट खरीदने की अनुमति देता है।
    • सूचीबद्ध ऐप्स डाउनलोड करने के लिए, Android उपकरणों पर Play स्टोर और आईओएस उपकरणों पर ऐप स्टोर पर जाएं।
  2. 2
    WhatsApp की कोशिश करो Play स्टोर या ऐप स्टोर के माध्यम से ऐप डाउनलोड करें और इसे अपने फोन पर इंस्टॉल करें। आपको स्थापना के लिए क्रेडिट की आवश्यकता होगी, क्योंकि एप्लिकेशन आपकी पहचान की पुष्टि के लिए डिवाइस पर एक एसएमएस भेजेगी। संपर्कों को खोजने के लिए व्हाट्सएप फ़ोन या सिम कार्ड के फोनबुक नंबर का उपयोग करता है किसी भी वार्तालाप को खोलें और एप्लिकेशन के माध्यम से कॉल करने के लिए फ़ोन आइकन स्पर्श करें। जाहिर है, चूंकि यह विचार "मुफ्त में" चैट करने के लिए है, वाई-फाई कनेक्शन चालू करें और डेटा प्लान बंद करें ताकि आप फोन कॉल पर खर्च न करें।
  3. 3
    स्काइप की कोशिश करो Play स्टोर या ऐप स्टोर के माध्यम से ऐप डाउनलोड करें और इसे अपने फोन पर इंस्टॉल करें। Skype एप्लिकेशन या वेबसाइट के माध्यम से एक खाता बनाएं। एक ही खाते को सबसे विविध उपकरणों के बीच साझा किया जाता है और संपर्क सूची सिम कार्ड से और न ही डिवाइस की गिनती से आयात की जाती है। आपको उन्हें मैन्युअल रूप से जोड़ना होगा या उन्हें अपने ईमेल संपर्कों के माध्यम से आयात करना होगा जब आप किसी से बात करना चाहते हैं, तो बस संपर्क का चयन करें और कॉल आइकन पर क्लिक करें। जाहिर है, चूंकि यह विचार "मुफ्त में" चैट करने के लिए है, वाई-फाई कनेक्शन चालू करें और डेटा प्लान बंद करें ताकि आप फोन कॉल पर खर्च न करें।
  4. 4
    मैसेंजर की कोशिश करो Play स्टोर या ऐप स्टोर के माध्यम से ऐप डाउनलोड करें और इसे अपने फोन पर इंस्टॉल करें। यह एक फेसबुक अकाउंट का उपयोग करता है - अगर आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो इसे बनाएं। संपर्क सूची को सिम कार्ड से आयात नहीं किया जाएगा, लेकिन फेसबुक मित्र सूची से। जिन लोगों को आप ऐप के माध्यम से चैट करना चाहते हैं उन्हें जोड़ें और उनके साथ सामान्य रूप से बात करें बातचीत विंडो खोलें और एप्लिकेशन के माध्यम से कॉल करने के लिए फोन आइकन टैप करें। जाहिर है, चूंकि यह विचार "मुफ्त में" चैट करने के लिए है, वाई-फाई कनेक्शन चालू करें और डेटा प्लान बंद करें ताकि आप फोन कॉल पर खर्च न करें।
  5. 5
    कॉल प्राप्त करने के लिए, दूसरों को अपना संपर्क भेजें अगर आप व्हाट्सएप के माध्यम से कॉल प्राप्त करना चाहते हैं, तो बस अपने सेलफोन नंबर को अपने दोस्तों को पास करें। स्काइप द्वारा कॉल प्राप्त करने के लिए, आपको अपना उपयोगकर्ता नाम या ईमेल दर्ज करना होगा मैसेन्जर के माध्यम से कॉल प्राप्त करने के लिए, आपके पास अपने फेसबुक मित्र सूची में शामिल व्यक्ति होना चाहिए।

भाग 2
मुफ्त में संदेशों का आदान-प्रदान करें

चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 7
1
एक ही ऐप में अपने दोस्तों को इकट्ठा एसएमएस के स्थान पर कई निशुल्क मैसेजिंग एप्लिकेशन हैं, और इनमें से सबसे अधिक लाभ लेने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि आप सभी को उसी सेवा के साथ बात करना चाहते हैं। एप्लिकेशन के माध्यम से, आप क्रेडिट या डेटा योजनाएं खर्च किए बिना, वाई-फाई नेटवर्क पर संदेश भेज सकेंगे। कुछ लोकप्रिय मुफ्त सेवाओं में शामिल हैं:
  • फेसबुक मेसेंजर
  • WhatsApp।
  • किक।
  • स्काइप।
  • टेलीग्राम।
  • Viber।
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 8
    2
    वायरलेस इंटरनेट नेटवर्क से जुड़े अनुप्रयोगों का उपयोग करें। नेटवर्क से कनेक्ट होने पर, संदेशों को नि: शुल्क भेजा जाएगा। यदि आप 3 जी या 4 जी मोबाइल नेटवर्क से जुड़े हैं, तो, एप्लिकेशन डेटा प्लान के माध्यम से संदेश भेज और प्राप्त करेंगे। संदेश भेजे गए मत करो अपनी योजना की एसएमएस सीमा का उपयोग करें
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 9
    3
    मुफ्त में एसएमएस संदेश भेजने के लिए एक एप्लिकेशन डाउनलोड करें ऐसे कई अनुप्रयोग हैं जो नि: शुल्क संदेश भेजने का दावा करते हैं, लेकिन पता है कि ये सभी काम नहीं करते। मुझे पाठ करें, उदाहरण के लिए, यदि एसएमएस उपयोगकर्ता को "भुगतान" के रूप में विज्ञापनों के वीडियो देखता है तो एसएमएस संदेश भेजता है
    • भेजे गए और प्राप्त किए गए संदेश इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करेंगे। यदि आप 3 जी या 4 जी नेटवर्क से जुड़े हैं, तो आपके डेटा प्लान का सेवन किया जाएगा।
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 10
    4
    अपने कंप्यूटर के माध्यम से एसएमएस संदेश भेजें यदि आपको एक या दो त्वरित संदेश भेजने की ज़रूरत है, तो कुछ साइट आपकी सहायता कर सकती है। पृष्ठ के रूप में नि: शुल्क टारपीडो प्रो और नि: शुल्क टारपीडो जरूरत के एक घंटे में आपकी मदद कर सकता है आप उनके माध्यम से संदेश प्राप्त नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे आपातकालीन स्थिति में उपयोगी हो सकते हैं
  • भाग 3
    मुफ्त में संगीत सुनना




    चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 11
    1
    वायरलेस इंटरनेट नेटवर्क से कनेक्ट करें स्ट्रीमिंग संगीत बहुत सारे इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करता है और अक्सर डेटा प्लान को मिटा सकता है यदि अक्सर उपयोग किया जाता है जब आप एक नेटवर्क से जुड़े होते हैं, तो बस इंटरनेट पर संगीत सुनें, ताकि आप अपना डेटा प्लान बर्बाद न करें।
  • अपने फोन पर मुफ्त असीमित सब कुछ प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 12
    2
    एक निशुल्क रेडियो एप्लिकेशन डाउनलोड करें ऐसे कई अनुप्रयोग हैं जो निःशुल्क संगीत संचरण की अनुमति देते हैं। उनमें से कुछ गाने खर्च करने के लिए गाने के बीच विज्ञापनों को प्रसारित करते हैं - ऐसा कुछ है जिसे आप गाने के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं। एप्लिकेशन के कुछ उदाहरण:
    • Spotify।
    • Deezer।
    • Grooveshark।
    • एमपी 3 चरण
    • Google Play संगीत (90 दिनों के लिए निःशुल्क)
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 13
    3
    YouTube पर संगीत सुनें साइट पर एक विशाल संगीत लाइब्रेरी है और किसी भी गीत का वीडियो ढूंढना बहुत आसान है। कई उपयोगकर्ता विभिन्न कलाकारों और विविध शैलियों के साथ प्लेलिस्ट बनाते हैं प्लेलिस्ट खोजें या अपना खुद का बनाएं
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 14
    4
    अपने कंप्यूटर से फ़ाइलें स्थानांतरित करें यदि आपके कंप्यूटर पर पहले से ही कई गाने हैं, तो उन्हें अपने फोन पर स्थानांतरित करने से आप डेटा प्लान का उपयोग किए बिना उन्हें कहीं भी सुने जा सकते हैं। आधुनिक सेलफोन में बहुत सारे संगीत के लिए पर्याप्त जगह है
    • एंड्रॉइड: अपने फोन को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें यह एक मोबाइल डिवाइस के रूप में दिखाई देगा, जैसे कि अंगूठे ड्राइव। कंप्यूटर से गाने की प्रतिलिपि उपकरण में करें और आप पूरा कर लें क्लिक यहां अधिक जानकारी के लिए
    • आईफ़ोन: अपने फोन को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें और आईट्यून खोलें। साइड मेनू से डिवाइस का चयन करें और संगीत टैब पर क्लिक करें। उन पटरियों का चयन करें जिन्हें आप खिलाड़ी के साथ सिंक करना चाहते हैं और आप कर चुके हैं क्लिक यहां अधिक जानकारी के लिए
  • भाग 4
    सर्वश्रेष्ठ असीमित डेटा प्लान चुनना

    चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 15
    1
    अगर तय करें वास्तव में आपको "असीमित" योजना की आवश्यकता है आप संभवत: जितनी जितनी सोचते हैं उतनी आपकी डेटा योजना का उपयोग नहीं करेंगे, खासकर यदि आप नियमित रूप से वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हों आप एक सीमित योजना का चयन करके बहुत कुछ बचा सकते हैं जो अपने औसत उपयोग के लिए खाता है।
    • औसत खोजने के लिए कुछ महीनों के लिए डेटा उपयोग पर नज़र रखें। एंड्रॉइड सिस्टम पर, यह सेटिंग्स एप्लिकेशन के "डेटा उपयोग" खंड में करें। आईओएस सिस्टम पर, सेटिंग्स एप्लिकेशन के "मोबाइल" अनुभाग में डेटा ढूंढें।
  • अपने फोन पर मुफ्त असीमित सब कुछ प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 16
    2
    इंटरनेट पर उपलब्ध योजनाओं की तुलना करें कुछ ऐसी साइटें हैं जो एक त्वरित और सटीक तुलना के लिए सबसे विविध वाहकों पर उपलब्ध योजनाओं को एक साथ लाती हैं यह निर्णय लेने में बहुत उपयोगी हो सकता है कि आपके लिए क्या सबसे अच्छा है:
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 17
    3
    ठेके के "ठीक प्रिंट" पढ़ें। वस्तुतः सभी "असीमित" योजनाएं उनकी सीमाएं हैं, खासकर गति के संबंध में कुछ असीमित योजनाएं सीमित योजनाओं की तुलना में धीमी हैं, जबकि कुछ विशेष डेटा के बाद धीमा हो जाता है। यदि इंटरनेट का उपयोग धीमा हो, तो असीमित योजना बेकार होगी, है ना? विवरणों की जांच करें ताकि इंटरनेट का इस्तेमाल करते समय आपको किसी चीज की चिंता न करें।
  • चित्र बिना शीर्षक वाला अपने फोन पर असीमित सब कुछ प्राप्त करें चरण 18
    4
    क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कवरेज के साथ ऑपरेटर चुनें। यह कम भुगतान करने के लिए कोई अच्छा काम नहीं करेगा यदि आप एक वाहक चुनते हैं जिसमें कोई अच्छा संकेत नहीं होता है जहां आप अपना अधिकांश दिन बिताते हैं, है ना? मासिक भुगतान करने से पहले अनुसंधान और परीक्षण करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com