IhsAdke.com

विज्ञापन अव्यवस्थित नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा को कैसे अनइंस्टॉल करें

एड-अवेयर कंपनी Lavasoft.Alguns उपयोगकर्ताओं द्वारा डेवलप की एक एंटीवायरस और एंटीस्पायवेयर सॉफ़्टवेयर रिपोर्ट की तो उन्हें पूर्ण रूप से अनइंस्टॉल विज़ार्ड का उपयोग करके एक computador.Porém से इस सॉफ़्टवेयर की स्थापना रद्द और रजिस्ट्री में मामूली परिवर्तन करने के लिए समय में कठिनाई होती है कि है, आप कर सकते हैं Ad-Aware इंटरनेट सुरक्षा से छुटकारा पाएं

चरणों

भाग 1
विंडोज़ पर एड-ऐवेयर फ्री को अनइंस्टॉल करने की तैयारी

चित्र अनदेखा विज्ञापन अव्यक्त नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा चरण 1
1
नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा को पूरी तरह से बंद कर दें। टास्कबार में विज्ञापन-पता खोजें और विकल्पों के मेनू खोलने के लिए उस पर राइट क्लिक करें। इस मेनू के अंत में, आपको "बाहर निकलें" या "विज्ञापन-पहुंच से बाहर निकलें" विकल्प देखना चाहिए। प्रोग्राम को समाप्त करने के लिए उस पर क्लिक करें।
  • यह कार्यक्रम बंद होने की पुष्टि के लिए अनुरोध करने वाला संदेश प्रदर्शित करेगा। स्थापना रद्द करने के साथ जारी रखने के लिए "हां" पर क्लिक करें।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 2
    2
    विंडोज 7 में प्रोग्राम मैनेजर खोजें आप स्क्रीन के निचले बाएं कोने में "प्रारंभ" मेनू के माध्यम से इसे "नियंत्रण कक्ष" में पहुंच सकते हैं। आप भी प्रेस कर सकते हैं ⌘ जीत "प्रारंभ" मेनू को और अधिक आसानी से खोलने के लिए "नियंत्रण कक्ष" में, "प्रोग्राम" अनुभाग में "एक प्रोग्राम अनइंस्टॉल करें" चुनें।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 3
    3
    Windows XP में प्रोग्राम प्रबंधक खोजें। आप स्क्रीन के निचले बाएं कोने में "प्रारंभ" मेनू के माध्यम से इसे "नियंत्रण कक्ष" में पहुंच सकते हैं। कार्यक्रम प्रबंधक को "एड / नेमोवर प्रोग्राम" के रूप में लेबल किया जाएगा।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 4
    4
    विंडोज 8 में प्रोग्राम मैनेजर खोजें "डेस्कटॉप" पर जाएं, अपनी अंगुली को स्क्रीन के दाएं किनारे से (टच स्क्रीन के लिए) स्लाइड करें और आकर्षण के साइडबार में "सेटिंग" विकल्प पर क्लिक करें। "सेटिंग" के अंतर्गत, "नियंत्रण कक्ष" चुनें और फिर "बड़े आकार" विकल्प "दृश्य द्वारा" के अंतर्गत चुनें। इस स्क्रीन से, "प्रोग्राम और सुविधाएँ" खोलने के आवेदन सूची में programas.Encontre प्रबंधक एड-अवेयर नि: शुल्क प्रवेश का उपयोग करने के लिए, और परिवर्तित करें क्लिक करें स्थापना रद्द करें विज़ार्ड को खोलने के लिए।
    • यदि आपके पास कोई टच स्क्रीन नहीं है या विंडोज 8 में माउस का उपयोग कर रहे हैं, तो आप माउस को स्क्रीन के दाहिने कोनों में ले जाकर आकर्षण साइडबार तक पहुंच सकते हैं।
  • चित्र अनदेखा विज्ञापन अव्यक्त नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा चरण 5
    5
    विंडोज 10 में प्रोग्राम मैनेजर खोजें आप स्क्रीन के निचले बाएं कोने में "स्टार्ट" मेनू के माध्यम से "सेटिंग्स" विकल्प में पा सकते हैं। आप भी प्रेस कर सकते हैं ⌘ जीत "प्रारंभ" मेनू को और अधिक आसानी से खोलने के लिए "सेटिंग्स" स्क्रीन पर, "सिस्टम" विकल्प चुनें और "एप्लिकेशन और सुविधाएं" पर क्लिक करके प्रोग्राम प्रबंधक तक पहुंचें।
  • भाग 2
    विंडोज पर विज्ञापन-ऐवेयर मुफ्त को अनइंस्टॉल करना

    अनदेखा विज्ञापन अव्यक्त नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    1
    विज्ञापन-ऐवेयर को हटाने के लिए "अनइंस्टॉल / बदलें" पर क्लिक करें प्रोग्राम्स की सूची के माध्यम से नेविगेट करें जब तक आप ऐड-ऐवेयर नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा विकल्प नहीं मिलते, उस पर क्लिक करें और अनइंस्टॉल / बदलें बटन का चयन करें यह अनइंस्टॉलेशन विज़ार्ड खोल देगा।
    • इस बिंदु पर, यदि आपका कंप्यूटर व्यवस्थापक पहुंच द्वारा सुरक्षित है, तो आपको आगे बढ़ने के लिए पासवर्ड दर्ज करना होगा।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 7
    2
    अनइंस्टॉलेशन विज़ार्ड में दिए गए निर्देशों का पालन करें। यह आपके कंप्यूटर से अधिकतर विज्ञापन-ऐवेयर मुक्त सॉफ़्टवेयर को निकाल देगा और निकालेगा, लेकिन अभी भी रजिस्ट्री में कुछ फ़ाइलें छोड़ी गई हैं। अनइंस्टॉल के अंत में, शेष विज्ञापन-एवेयर घटकों को हटाने के लिए आपको विंडोज रजिस्ट्री का उपयोग करना होगा।
  • चित्र अनदेखा विज्ञापन अव्यक्त नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा चरण 8



    3
    मुख्य ड्राइव खोलें "प्रारंभ" मेनू पर क्लिक करें या दबाएं ⌘ जीत "कंप्यूटर" विंडो खोलने के लिए इसे से, आप उस स्थान पर नेविगेट करने में सक्षम होंगे जहां एड-एवेयर मूल रूप से इंस्टॉल किया गया था और शेष फ़ाइलों को मैन्युअल रूप से हटा दिया गया था।
    • विंडोज 8 में
      मुख्य ड्राइव के संबंधित ड्राइवर को दर्ज करें (शायद अक्षर C) और दबाएं ⌅ दर्ज करें जबकि "प्रारंभ" स्क्रीन पर यह हार्ड ड्राइव को खोज परिणामों से लिंक करेगा मुख्य ड्राइव को खोलने के लिए क्लिक करें और शेष विज्ञापन-अवगत सामग्री को खोजने और हटाने के लिए नीचे दी गई फ़ाइलों के पथ का उपयोग करें।
    • विंडोज़ 10 में
      कुंजी दबाएं ⌘ जीत, फ़ाइल एक्सप्लोरर को खोलें और बाईं ओर फ़ाइल निर्देशिका पैनल में, जब तक आप "यह पीसी" विकल्प नहीं खोजते हैं तब तक नेविगेट करें। जब आप उस पर क्लिक करते हैं, तो उपलब्ध ड्रायवरों की एक सूची "उपकरण और ड्राइव्स" सेक्शन के नीचे खुल जाएगी। मुख्य ड्राइव पर क्लिक करें, शायद "सी" नाम दिया गया है, और बाकी विज्ञापन-एवेयर सामग्री को खोजने और हटाने के लिए उद्धृत पथों का उपयोग करें।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 9
    4
    कंप्यूटर पर शेष विज्ञापन-एवेर फाइलें हटाएं अब जब आपने मुख्य ड्राइव खोला है, तो आप फ़ाइल एक्सटेंशन का उपयोग करके निम्नलिखित स्थानों पर नेविगेट कर सकते हैं और मैन्युअल रूप से सामग्री को हटा सकते हैं:
    • सी: दस्तावेज़ और सेटिंग्स → व्यवस्थापक → स्थानीय सेटिंग्स → अस्थायी → एएडब्ल्यूइन्स्टालरटेम्प → v9.5.0
    • सी: दस्तावेज़ और सेटिंग्स प्रशासक स्थानीय सेटिंग्स Temp → VMwareDnD → 871fa77c)
    • सी: Program Files → Lavasoft एड-अवेयर → → → AD-AWAREADMIN.EXE-102E374C.pf विज्ञापन AwareAdmin
  • चित्र अनदेखा विज्ञापन अव्यक्त नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा चरण 10
    5
    रजिस्ट्री में शेष विज्ञापन-अवगत सामग्री की खोज करें और उसे हटाएं। कुंजी दबाएं ⌘ जीत+आर "रन" विंडो खोलने के लिए अब, "regedit" टाइप करें और दबाएं ⌅ दर्ज करें "रजिस्ट्री संपादक" तक पहुंचने के लिए "रजिस्ट्री संपादक" खिड़की विकल्पों में से ऊपर पट्टी पर, "संपादित करें" पर क्लिक करें और "खोज" .Digite "एड-अवेयर" में "खोज" और खोज में पाया किसी भी फाइल को हटा दें।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड अवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 11
    6
    अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें परिवर्तनों को प्रभावी बनाने के लिए, आपको कंप्यूटर को फिर से चालू करना होगा या फिर इसे पुनरारंभ करना होगा
  • भाग 3
    समस्याएं सुलझाना

    चित्र अनइंस्टॉल एड अवेयर फ्री इंटरनेट सिक्योरिटी चरण 12
    1
    सभी विज्ञापन-सुविधाओं को अक्षम करें अगर किसी भी विज्ञापन-एवेयर घटक की स्थापना रद्द करने की प्रक्रिया के दौरान चल रहा है, तो यह उसके निष्कासन में हस्तक्षेप कर सकता है।
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 13
    2
    सही ड्राइव का चयन करें फाइल डायरेक्टरी में मैन्युअल रूप से एड-एवेर फाइलों और फ़ोल्डर्स की खोज करते समय, उस ड्राइव को खोजना होगा जिस पर इसे स्थापित किया गया था। जब इस तरह के एक बाहरी हार्ड ड्राइव (आमतौर पर अक्षर `ई`) या विभाजन (आमतौर पर पत्र `डी`) के रूप में, गलत ड्राइव में खोज, आप नहीं एड-अवेयर की फ़ोल्डरों ढूँढने में सक्षम होगा, यहां तक ​​कि सही एक्सटेंशन के साथ फ़ाइलों का
  • चित्र अनदेखा विज्ञापन अव्यक्त नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा चरण 14
    3
    Ad-Aware घटकों से फ़ाइलों को पूरी तरह से हटाएं जब आप मैन्युअल रूप से फ़ाइलों को हटाते हैं, उन पर राइट-क्लिक करें और मेनू से "हटाएं" चुनें या बस कुंजी दबाएं ⌫ बैकस्पेस आप उन्हें पूरी तरह से हटा नहीं पाएंगे, बस उन्हें "रीसायकल बिन" पर भेजें।
    • ट्रैश में भेजे गए फ़ाइलों को पूरी तरह से हटाएं, इसे खोलें, निचले दाएं कोने में स्थित किसी स्थान पर राइट-क्लिक करें और "कचरा खाली करें" चुनें।
    • आप एक फ़ाइल को स्थायी रूप से धारण करके भी हटा सकते हैं ⇧ शिफ्ट और दबाने में से.
  • चित्र अनइंस्टॉल एड ऐवेयर मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा चरण 15
    4
    चेतावनी के संकेत के लिए सतर्क रहें । विशेष रूप से निष्पादन योग्य फ़ाइल ".. विज्ञापन-अवगत नि: शुल्क इंटरनेट सुरक्षा # # .exe", जहाँ # # कार्यक्रम के स्थापित संस्करण है - - आपके कंप्यूटर पर एड-अवेयर फ़ाइलों को हटाने के द्वारा आप अपने कंप्यूटर पर वायरस अलर्ट पा सकते हैं। निम्न फ़ाइलों को संदिग्ध के रूप में चिह्नित कर रहे हैं:
    • सी: विंडोज " ad-aware मुक्त इंटरनेट सुरक्षा #। Exe
    • C: Program Files ad-aware मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा # .exe
    • सी: प्रोग्राम फ़ाइलें सामान्य फ़ाइलें ad-aware मुफ्त इंटरनेट सुरक्षा # .exe
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com