IhsAdke.com

याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क कैसे आयात करें

याहू प्राप्त करने और भेजने के लिए सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्मों में से एक है ईमेल कभी-कभी हम अपने किसी मित्र को ईमेल भेजना चाहते हैं और हम उसका ईमेल पता भूल जाते हैं। यही कारण है कि फेसबुक संपर्कों को आयात करना एक बढ़िया विचार होगा, जो एक लैपटॉप और डेस्कटॉप कंप्यूटर दोनों के साथ किया जा सकता है। यह, संपर्कों को ढूंढना आसान बनाने के अलावा, हमें एक के लिए फिर से खोज करने की समस्या को बचाता है।

चरणों

चित्र शीर्षक से याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें चरण 1
1
अपना इंटरनेट ब्राउज़र खोलें खोज फ़ील्ड में "yahoo.com" दर्ज करें और याहू होमपेज पर जाएं।
  • चित्र शीर्षक से याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें चरण 2
    2
    फिर याहू ई-मेल में लॉग इन करें याहू होम पेज के ऊपर बाईं ओर स्थित बैंगनी "ईमेल" बटन पर क्लिक करें यह तब एक नया पृष्ठ लोड करेगा जहां आप अपना याहू आईडी और पासवर्ड दर्ज कर सकते हैं
  • याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें शीर्षक शीर्षक छवि 3



    3
    अपने याहू संपर्क सूची पर जाएं एक बार लॉग इन करने पर, आप याहू मेल के मुख पृष्ठ पर होंगे, जिसमें इसके ऊपरी बाईं ओर पांच छोटे चिह्न हैं पहले एक अक्षर लिफाफा है, डिफ़ॉल्ट अनुभाग। इस के दाईं ओर एक कैलेंडर आइकन है, जो आपकी संपर्क सूची की ओर जाता है। फिर इस कैलेंडर पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक से याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें चरण 4
    4
    अपने फेसबुक संपर्कों को आयात करें संपर्क शेड्यूल को चुनने के बाद, स्क्रीन लोड हो जाएगी और, शीर्ष पर, "आयात संपर्क" और विभिन्न स्थानों से आयात किया जा सकता है। फिर फेसबुक बटन के आगे "आयात करें" बटन चुनें
  • चित्र शीर्षक से याहू मेल के लिए फेसबुक संपर्क आयात करें चरण 5
    5
    याहू अपने फेसबुक का उपयोग करने दें फेसबुक चुनने के बाद, एक खिड़की आपको सूचित करेगी कि याहू आपके फेसबुक अकाउंट का उपयोग करना चाहता है। जारी रखने के लिए, इस विंडो के निचले दाएं कोने में स्थित "ओके" पर क्लिक करें।
  • 6
    अपने संपर्कों को सिंक्रनाइज़ करें याहू को अपने फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करने के बाद, वह बाद के उत्तरार्द्धों से अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का अनुरोध कर सकता है। यदि आप सहमत हैं, तो बस "ओके" पर फिर से क्लिक करें, जिससे आपके सभी फेसबुक संपर्कों को याहू के साथ सिंक्रनाइज़ किया जा सकेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com