IhsAdke.com

कैसे अपने iPhone पर दुर्घटनाओं को कम करने के लिए

आपके iPhone

क्या आप हाल ही में लॉकिंग कर रहे हैं? क्या आपका फ़ोन गंभीरता से ले रहा है? इसे दीवार के खिलाफ फेंकने की ज़रूरत नहीं है - बस इस लेख को पढ़ें और इस प्रकार की समस्या को हल करने के लिए उसके निर्देशों का पालन करें।

चरणों

1
पता करें कि आपके किस प्रकार का iPhone. पीढ़ी के बारे में जानें iPhone आप इसे आसानी से पता कर सकते हैं कि उसे पकड़ने का क्या कारण है। पहली पीढ़ी के उपकरण के लिए, उदाहरण के लिए, लॉकिंग के संभावित कारणों में से एक यह है कि "स्थान सेवाएं" फ़ंक्शन चालू है और विभिन्न नेटवर्कों को बिना रोक के कनेक्ट करने का प्रयास कर रहा है।
  • 2
    "स्थान सेवाएं" फ़ंक्शन देखें एक के लिए iPhone (यदि यह सक्षम है, तो इसे रोकते हुए कई अलग-अलग नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास हो सकता है)। एक अन्य संभावित कारण वायरलेस कनेक्शन या पुनर्स्थापना के साथ एक समस्या है। यदि आपको लगता है कि लॉक के कारण "स्थान सेवाएं" सुविधा है, तो "सेटिंग" पर जाएं, फिर "सामान्य", फिर "नेटवर्क" पर जाएं और फिर "स्थान सेवाएं" अक्षम करें - जब आप ऐसा करेंगे आपके डिवाइस की संभावनाओं को कम करने और बैटरी जीवन को बनाए रखने की संभावनाएं कम हो जाती हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि समस्या वायरलेस कनेक्शन से संबंधित है, तो "स्थान सेवाएं" सुविधा को अक्षम करने के लिए एक ही चरण का पालन करें, लेकिन इस बार आपको "नेटवर्क से कनेक्ट करना अक्षम करना चाहिए वाई-फाई"।
    • यदि लॉक कुछ पुनर्स्थापना त्रुटि से संबंधित है, तो पहले अपने कनेक्ट करें iPhone डिवाइस के साथ आने वाले यूएसबी केबल का उपयोग करने वाले कंप्यूटर को फिर, में आईट्यून, अपने लिए देखो iPhone "डिवाइस" अनुभाग में और उस पर क्लिक करें डिवाइस के मुख्य पृष्ठ पर, "पुनर्स्थापना" पर क्लिक करें iPhone"जब आप ऐसा करते हैं, तो आपकी डिवाइस को कारखाना सेटिंग में बहाल कर दिया जाएगा, जो उस पर संग्रहीत सभी फाइलों और डेटा को मिटा देगा, लेकिन आपके सिस्टम की सभी समस्याओं को भी हल करेगा iPhone.
    • iPhone 3 जी और 3 जी एस इन प्रकार के हैंडसेट के उपयोगकर्ता अभी भी 3 जी सुविधा के कारण लॉकिंग समस्याओं का सामना कर सकते हैं।
    • "स्थान सेवाएं" / "नेटवर्किंग वाई-फाई"/ बहाली। इनमें से किसी भी समस्या के लिए, ऊपर दिखाए गए निर्देशों का पालन करें। इन प्रकार की समस्याओं को हल करने में कुछ भी नहीं बदला है।



  • 3
    अपने 3 जी फोन की सेटिंग्स को संशोधित करें 3 जी नेटवर्क रिसेप्शन के साथ एक उपकरण रखने के मुख्य फायदे में से एक है गुणवत्ता इंटरनेट. हालांकि, यह सुविधा आपके फोन को अब और अधिक समय तक काम में लाएगी - इस तरह, आपके डिवाइस की प्रक्रिया धीमे हो जाएगी और बैटरी जीवन कम हो जाएगा इसलिए यदि आपके फोन में 3 जी नेटवर्क सक्षम है और आपने देखा है कि आपकी ऑपरेटिंग गति और बैटरी पहनने में वृद्धि (या इनमें से केवल एक लक्षण) में कमी हुई है, तो "सेटिंग", "सामान्य" पर जाएं और फिर " नेटवर्क। " आपको "3 जी" लेबल वाला बटन ढूंढना चाहिए - इसे बंद करने के लिए उसे क्लिक करें यदि आपको 3 जी को पुन: सक्रिय करने की आवश्यकता है, तो उस पृष्ठ पर वापस जाने के लिए एक ही कदम का पालन करें और इस बटन को फिर से क्लिक करें।
    • iPhone 4. 3 जी हैंडसेट के साथ ही, केवल iPhone 4 में 4 जी नेटवर्क के साथ समस्याएं होंगी। असल में, 4 जी के साथ समस्याओं को हल करने के लिए, आप एक में 3 जी नेटवर्क के साथ समस्याओं को हल करने के लिए एक ही चरण दोहराएंगे iPhone 3 जी।
    • "स्थान सेवाएं" / "नेटवर्किंग वाई-फाई"/ बहाली। इन समस्याओं में से किसी के लिए, ऊपर दिखाए गए निर्देशों का पालन करें। इन प्रकार की समस्याओं को हल करने में कुछ भी नहीं बदला है।
  • 4
    भागने. भागने डिवाइस क्रैश होने के कारण प्रसिद्ध है iPhone. भागने आपको डिवाइस पर अनधिकृत एप्लिकेशन इंस्टॉल करने और चलाने की अनुमति देता है आईओएस. तो अगर आपको लगता है कि आपकी समस्या का कारण होता है भागने, इसे हटाने के लिए आपके उपकरण पर सिस्टम रीसेट करें।
  • युक्तियाँ

    • कृपया निर्देशों का पालन करें या आपकी समस्या का समाधान नहीं किया जाएगा।
    • यदि आपकी डिवाइस 3 जी है, तो सुनिश्चित करें कि आपको 3 जी नेटवर्क को दूसरी बार अक्षम करना होगा - जब मेन्यू से सीधे निकलते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि यह ठीक से अक्षम नहीं किया गया है।

    चेतावनी

    • उपयोग करते समय सावधानी रखें भागने आपके डिवाइस पर
    • याद रखें कि जब स्थापित करना भागने आपके iPhone निश्चित रूप से कार्य करने को रोकने के खतरे में है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com