IhsAdke.com

MyStart Incredibar को कैसे निकालें

मायस्टर्ट इनकैडिबरी एक प्रोग्राम है जो आपके ब्राउज़र को बदलता है, इंटरनेट के नेविगेशन को नुकसान पहुंचाता है। दुर्भाग्य से, गायब होने के लिए "अनइंस्टॉल" पर क्लिक न करें। कंप्यूटर से इसे पूरी तरह से हटाने के लिए, नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
टूलबार को अनइंस्टॉल करना

पटकथा का शीर्षक निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 1
1
नियंत्रण कक्ष खोलें "प्रारंभ" पर क्लिक करें और "नियंत्रण कक्ष" विकल्प चुनें। "प्रोग्राम" के अंतर्गत, "प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करें" पर क्लिक करें। Windows XP में, प्रोग्राम जोड़ें / निकालें का चयन करें किसी भी खुले ब्राउज़र को बंद करें
  • विंडोज 8 में, एक ही समय में "विंडोज" और "एक्स" कुंजी दबाएं और "प्रोग्राम और सुविधाएं" चुनें।
  • चित्र शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 2
    2
    "इन्कार्डिबार और वेब सहायक" (इंक्रीडीबर और वेब सहायक, मुफ्त अनुवाद में) के लिए देखें वास्तव में, इन्कार्डिबार को दो अलग-अलग कार्यक्रमों के रूप में स्थापित किया गया है, इस प्रकार यह हताशा के मुख्य कारणों में से एक होने पर इसे निकालने का प्रयास किया जाता है। इसलिए दो प्रोग्रामों की स्थापना रद्द करना सुनिश्चित करें
    • Incredibar नाम Incredibar खेलों, Incredibar संगीत या Incredibar आवश्यक नाम हो सकता है
  • चित्रा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 3
    3
    कार्यक्रमों को अनइंस्टॉल करें उन्हें सूची से चुनें और अनइंस्टॉल / निकालें क्लिक करें यह टूलबार को निकाल देगा, लेकिन फिर भी आपको अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले ब्राउज़र से इसे हटाने की आवश्यकता होगी।
  • विधि 2
    Internet Explorer से MyStart रिकॉर्ड्स को निकालना

    चित्रा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 4
    1
    MyStart खोज इंजन निकालें शीर्ष दाईं ओर स्थित गियर आइकन पर क्लिक करें प्रकट होने वाले मेनू में, "प्रबंधन प्रबंधित करें" चुनें दिखाई देने वाली विंडो में, बाएं कॉलम में "खोज प्रदाता" पर क्लिक करें। सूची से "मायस्टार्ट खोज" और "इन्कार्डिबार" निकालें सुनिश्चित करें कि आपने उन्हें सूची से हटा दिया।
  • चित्रा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 5
    2
    अपना होमपेज बदलें जो पहले था गियर आइकन को फिर से क्लिक करें और "इंटरनेट विकल्प" चुनें। "सामान्य" टैब पर, "मुख पृष्ठ" अनुभाग से माइस्टार्ट पते को हटा दें और अपनी स्वयं की कोई एक रखें अपने परिवर्तनों को सहेजने के लिए "लागू करें" पर क्लिक करें
  • चित्रा शीर्षक से Mystart निकालें। Incredibar.Com चरण 6
    3
    अपने ब्राउज़र डेटा को मिटा दें "इंटरनेट विकल्प" के अंतर्गत "सामान्य" टैब पर, कुकीज़ साफ़ करने के लिए "ब्राउज़िंग इतिहास" के अंतर्गत "हटाएं ..." पर क्लिक करें। यह आपके कंप्यूटर की कुकी को मायस्टर्ट से निकाल देगा
  • विधि 3
    फ़ायरफ़ॉक्स से माइस्टार्ट रिकॉर्ड्स को निकालना

    चित्रा शीर्षक से Mystart निकालें। Incredibar.Com चरण 7
    1
    टूलबार निकालें "फ़ायरफ़ॉक्स" मेनू पर क्लिक करें, फिर "एड-ऑन" और फिर "एक्सटेंशन" पर क्लिक करें। उपकरण पट्टी की स्थापना रद्द करने के लिए "माइस्टार्ट टूलबार" नाम के बगल में स्थित "निकालें" बटन पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 8
    2
    MyStart खोज इंजन निकालें फ़ायरफ़ॉक्स विंडो में खोज फ़ील्ड के बगल में खोज इंजन आइकन पर क्लिक करें। "खोजों को संगठित करें" पर क्लिक करें, फिर "मायस्टार्ट खोज", फिर "हटाएं"।



  • चित्र शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 9
    3
    अपना होमपेज बदलें जो पहले था "फ़ायरफ़ॉक्स" मेनू पर क्लिक करें और फिर "विकल्प" "सामान्य" टैब पर जाएं और "होम" में पता बदलें जो भी आप चाहते हैं।
  • पटकथा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 10
    4
    अपनी वरीयताओं को पुनरारंभ करें पता बार "аbout: config" टाइप करें और एंटर दबाएं। पुष्टि करें कि आप "ढूंढें" फ़ील्ड में "मेरास्टार्ट" जारी रखें और टाइप करना चाहते हैं यह प्राथमिकताओं की एक सूची दिखाएगा जिसे माइस्टर्ट द्वारा बदल दिया गया है। उनमें से प्रत्येक पर राइट क्लिक करें और "डिफ़ॉल्ट पुनर्स्थापना" विकल्प चुनें।
  • पटकथा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 11
    5
    अपना ब्राउज़र डेटा हटाएं , "Firefox" मेनू पर क्लिक करें "इतिहास" पर माउस कर्सर जगह है और "ब्राउज़िंग डेटा साफ़ करें" चुनें। दिखाई देने वाली विंडो में, के लिए समय बदलने के "सभी और यह सुनिश्चित करें कि विकल्प बनाने के" कुकीज़, "" कैश "और" कैम्पोस संग्रहीत पृष्ठों और अनुसंधान "चिह्नित कर रहे हैं। यह हो जाने के बाद, "अभी साफ़ करें" क्लिक करें
  • विधि 4
    क्रोम में माइस्टार्ट लॉग्स को निकालना

    पिक्चर का शीर्षक, Mystart निकालें। Incredibar.Com चरण 12
    1
    Incredibar एक्सटेंशन निकालें विंडो के ऊपरी दाएं कोने में "अनुकूलित करें" बटन पर क्लिक करें। आइकन 3 क्षैतिज बार हैं "टूल" और फिर "एक्सटेंशन" चुनें। Incredibar के लिए खोज करें और इसे हटाने के लिए नाम के आगे कचरा आइकन पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 13
    2
    MyStart खोज इंजन निकालें फिर से "कस्टमाइज़ करें" बटन पर क्लिक करें और "सेटिंग" चुनें "खोज" अनुभाग में, "खोज इंजन प्रबंधित करें" पर क्लिक करें। किसी भी अन्य खोज इंजन को चुनें और "डिफ़ॉल्ट बनाएं" बटन पर क्लिक करें। चूंकि मायस्टार्ट अब एक खोज इंजन नहीं होगा, आप इसे चुन सकते हैं और इसे हटाने के लिए "एक्स" पर क्लिक कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 14
    3
    अपना ब्राउज़र डेटा हटाएं "अनुकूलित करें" बटन पर क्लिक करें और "इतिहास" चुनें। सूची टॉपिंग, "ब्राउज़िंग डेटा साफ़" क्लिक करें। सुनिश्चित करें कि "कुकी और अन्य साइट डेटा और प्लग-इन" बनाओ, "छवियाँ और संचित फ़ाइलों को" और "ब्राउज़िंग इतिहास" चिह्नित कर रहे हैं, और उस समय "शुरू से ही" में है। उन्हें हटाने के लिए "ब्राउज़िंग डेटा साफ़ करें" पर क्लिक करें।
  • विधि 5
    रेजिस्टर से माइस्टार्ट रिकॉर्ड्स को निकालना

    पटकथा शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 15
    1
    रिकॉर्ड संपादक खोलें "प्रारंभ" बटन पर क्लिक करें और फिर "भागो।" रजिस्ट्री संपादक को खोलने के लिए क्षेत्र में "regedit" टाइप करें। कुछ भी नहीं हटाना सावधान रहें जो आप सुनिश्चित नहीं हैं, अन्यथा आपका कंप्यूटर काम करना बंद कर सकता है
    • विंडोज 8 में, एक ही समय में "विंडोज" और "एक्स" बटन दबाएं और "रन" चुनें। टाइप करें "regedit"
  • 2
    MyStart रिकॉर्ड खोजें वे रजिस्ट्री में विभिन्न स्थानों पर होंगे। उन्हें HKEY_CURRENT_USER और HKEY_LOCAL_MACHINE के अंतर्गत देखें:
    HKEY_CURRENT_USER Software Conduit RevertSettings https://mystart.Incredibar.com?a=1ex6GUYANIci=38
    HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर आईएम 38 "पीपीडी"
    HKEY_CURRENT_USER Software ImInstaller Incredibar
    HKEY_CURRENT_USER Software Incredibar
    HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Incredibar-Games_EN
    HKEY_CURRENT_USER Software Microsoft Internet Explorer Main StartPage "https://mystart.Incredibar.com?a=1ex6GUYANIci=38"
    HKEY_LOCAL_MACHINE SOFTWARE नाली उपकरणबार्स "इनक्रीबर-गेम एन टूलबार"
    HKEY_LOCAL_MACHINE SOFTWARE Incredibar-Games_EN उपकरण पट्टी
    HKEY_LOCAL_MACHINE SOFTWARE Microsoft Internet Explorer Toolbar "Incredibar-Games एन टूलबार"
    HKEY_LOCAL_MACHINE SOFTWARE Microsoft Windows CurrentVersion Uninstall Incredibar-Games ई उपकरण पट्टी
  • चित्र शीर्षक से निकालें Mystart.Incredibar.Com चरण 17
    3
    रिकॉर्ड निकालें उन्हें हटाने के लिए, उन पर राइट-क्लिक करें और "हटाएं" चुनें। आप यह पुष्टि करने के लिए एक प्रश्न देख सकते हैं कि आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं। प्रत्येक रिकॉर्ड के लिए प्रक्रिया को दोहराएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com