IhsAdke.com

कैसे आश्चर्य महिला को आकर्षित करने के लिए

द वंडर वूमन मूल रूप से अमेज़ॅन्स की राजकुमारी थी, जिन्हें "वर्ल्ड ऑफ मेन" में रहने का अधिकार था। इसलिए, वह एक सुपर हीरो है जो सुपरहुमों, उड़ान, गति और चपलता जैसी शक्तियों की प्रक्रिया करता है। वह भी जादू लेसो की तरह हथियार है, और अविनाशी कंगन और एक मुकुट। अपने नव 2009 के साथ इस सुपर हीरो को कैसे आकर्षित करना सीखें वंडर वुमन एनिमेटेड फिल्म से सीधे देखें

चरणों

वंडरफोमन फेसहेयर चरण 1 नामक छवि
1
अपने बाल और चेहरे को रेखांकित करके शुरू करें एक गोल हीरा आकार में ड्रा करें और बालों के शीर्ष पर रखें। दिशा-निर्देशों के रूप में सेवा करने के लिए क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर लाइनों को भी आकर्षित करें।
  • वंडरव्यूमेन अपरबोडी चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने शरीर के शीर्ष पर आकार की एक श्रृंखला बनाएं। चित्रण की प्रतिलिपि बनाकर शरीर के मध्य भाग से एक आकृति बनाएं और फिर अपने हाथों पर अंडाकार रूपों का उत्तराधिकार, हाथों के आकार के साथ समाप्त होता है शरीर के आकार को निर्देशित करने के लिए एक ऊर्ध्वाधर रेखा भी खींचें।
  • वंडरमेन लोअरबोडी चरण 3 नामक छवि
    3
    शरीर के निचले हिस्से को निकालें अंडाकार आकृतियों का उत्तराधिकार बनाएं इन्हें हथियारों के इस्तेमाल के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पैरों पर जोर देना चाहिए, बूट या जूते के आकार के साथ समाप्त होना चाहिए।
  • वंडरवूमन कनेक्ट चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बार जब आप कई अलग-अलग प्रकार के आकृतियों को उसके शरीर को बनाने, हर चीज में प्लग करें और मुख्य शरीर, हथियार और पैरों के निर्माण के लिए कुछ आंतरिक रेखा मिटा दें।
  • वंडरमेन आउटफॉर्म चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुपर नायक की वर्दी बनाएं उसके ऊपरी शरीर का एक टुकड़ा खींचकर शुरू करें और फिर एक उल्टे "वी" और तारों को जोड़ें



  • वंडरवूमन विवरण शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    उसकी गर्दन, जूते, कंगन और उसकी उंगलियों के आकार जैसे विवरण बनाएँ
  • वंडरमेन इमेज क्लीनअप चरण 7
    7
    अगले चरण के लिए अपनी ड्राइंग तैयार करने के लिए, बाल, हथियार, कपड़े, शरीर और जूते की कुछ आंतरिक रेखा मिटाकर इसे साफ़ करें।
  • वंडरमानी लेस्सो चरण 8 नामक छवि
    8
    अपने ड्राइंग की सफाई के बाद, चेहरे पर विवरण जोड़कर अगला कदम उठाएं उसके बाद उसके बाल की मात्रा में मुकुट, लहराती लाइनें और उसके कूल्हे की बाईं तरफ स्थित जादू लूप को जोड़ें।
  • वंडरॉमन ब्लेज़ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    इसके चारों ओर रे आकृति या झिग्ज लाइनों को रेखांकित करके अंतिम रूप दें। लाइटनिंग को सही नहीं होना पड़ता है, यह वाग्गज लाइन या बड़ी लाइनें हो सकती है
  • वंडरवूमन आउटलाइन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    पेंसिल अंक और गाइड लाइनों को मिटाकर अपने ड्राइंग सेट करें अपने आकार को परिभाषित करने के लिए एक नियमित काले कलम का उपयोग करें, फिर पृष्ठभूमि किरणों की रूपरेखा के लिए एक पतली पेन का उपयोग करें
  • वंडरॉमन कलर चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    11
    अपने ड्राइंग में रंग जोड़ें! जूते के लिए लाल पहनें, किरणों के लिए पीले, वर्दी के लिए एक गहरा नीला और आंखों के लिए काई-ग्रीन रंग, फिर उसके बालों के लिए काली
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com