IhsAdke.com

कैसे एक ड्रैगन को आकर्षित करने के लिए

क्या आपको पौराणिक प्राणियों को आकर्षित करना मुश्किल लगता है? यह एक मेंढक या एक कार खींचने के रूप में सरल नहीं है, लेकिन आप रचनात्मकता को पंख दे सकते हैं आखिरकार, कोई भी यह कहने में सक्षम नहीं होगा कि उनका डिजाइन वास्तविकता के अनुरूप नहीं है! जैसे ही आप एक साधारण अजगर खीचते हैं, जैसा कि यहां समझाया गया है, आप अपने ड्रैगन को जितना चाहें अनुकूलित और अनुकूलित कर सकते हैं।

चरणों

  1. 1
    चरण 1: नारीनास
    एक दूसरे के करीब दो अर्ध मंडल खींचना
    यह ड्रैगन की नाक होगी
  2. 2
    चरण 2: नाक
    नाक पर दो पंक्तियां, थोड़ा घुमावदार बनाएं।
    जब आप सीधे ड्रैगन पर दिखते हैं तो यह नाक है
  3. 3
    चरण 3: थूथन और निचले जबड़े
    थूथन और अजगर के निचले जबड़े को खींचें।
    सही नथुने के नीचे शुरू करो और नीचे और चारों ओर जाओ जब तक आप बाईं नथुने तक नहीं पहुंचते हैं। यहां, यह एक गोल आयत के रूप में तैयार किया गया था, लेकिन आप एक सर्कल बनाने का चयन कर सकते हैं। जो आपने अभी तैयार किया है उसके नीचे, एक और गोल आयत खींचें, केवल छोटे। यह निचले जबड़ा है - इसलिए इसे थूथन से छोटा और संकरा होना चाहिए।
  4. 4
    दो त्रिकोण नीचे ओर इशारा करते हुए, बड़ा गोलाकार आयत (थूथन) के तल पर इन त्रिकोण के आधार बनाने ड्रा। ये दांत हैं और निचले जबड़े से परे जाएंगे। इसलिए, जबड़े की रेखा को मिटा दें जो दांतों के अंदर था। आप ड्रैगन के दांतों में रक्त जोड़ सकते हैं, इसलिए यह अधिक हिंसक और खतरनाक दिखता है।
  5. 5
    सिर का आकार खींचना इस चरण में, दिखाए गए चित्र की नकल करना आसान हो सकता है। यह एक और धनुष है जो दाएं नथुने की नोक पर शुरू हो और बाएं नथुने की नोक पर समाप्त हो। कान खींचने के लिए मत भूलना इस गाइड में, कानों को हटा दिया गया है - इसलिए आकार (दाहिने कान का) एक "एस" जैसा है। कान खींचना और फिर एक छोटे हिस्से में आंतरिक भाग दिखाना। यदि आप चाहें, तो आप अपने ड्रैगन को इंगित कान खींचकर नाराज़ महसूस कर सकते हैं।
  6. 6
    आंखें और सींग बनाएं आपके द्वारा आंखे आंखों का ड्रैगन की चेहरे की अभिव्यक्ति पर प्रभाव पड़ेगा, जिससे उसे कुचला या नाराज दिखाई देगा। यहां, विद्यार्थियों को बनाने के लिए बड़े अर्धवृत्त और विस्तृत अंक का उपयोग किया गया था सींग त्रिभुज की तरह दिखते हैं, शंकु जैसे कुर्सियां। यदि आप चाहते हैं तो आप बहुत बड़ा और घुमावदार सींग बना सकते हैं। सींगों से गुजरने वाली लाइनों को मिटा दें अपनी पसंद की अन्य चेहरे की विशेषताएं जोड़ें, जैसे भौहें अब, आपने अपना सिर समाप्त कर दिया है - चलो शरीर में जाओ!
  7. 7
    पेट बनाने के लिए, ड्रैगन की ठोड़ी के नीचे शुरू होने वाले, केवल लंबे और चौड़े आंसू जैसा आकार खींचना खींचा आकृति ड्रैगन के शरीर के आकार को निर्धारित करती है - इसलिए यह जितना चाहे उतना बड़ा हो सकता है। कई क्षैतिज, घुमावदार रेखाएं समान रूप से पेट भर में खींचें।
  8. 8
    आंसू रेखा के साथ एक लंबी रेखा बनाएं, जो पेट बनाता है, लेकिन घुमाव किए बिना - उदाहरण के लिए, एक ढलान रेखा। रेखा लगभग जबड़े की वक्र पर शुरू होनी चाहिए और ड्रैगन के आधे से अधिक शरीर तक जा सकती है जब आप उस बिंदु पर आते हैं, तो आधा दिल का आकार लेते हैं (दिखाया गया है), ताकि आप अजगर के पैर कर सकें। आपको ड्रैगन की बाईं ओर इस प्रक्रिया को दोहरा देना चाहिए।
  9. 9



    पैर खींचें फिर, यह फ़ॉर्म वर्णन करना कठिन है और समझने में सक्षम होने के लिए छवि को देखना बेहतर है। पैरों के लिए तैयार दिल के आकार की रेखाएं, अजगर से दूर चले जाएं और नीचे जाएं उंगलियों को तीन कर्विंस के साथ बनाया गया था फिर, जैसा कि ड्रैगन के शरीर से लाइन फिर से आती है, वहां पैर और एड़ी के बीच संबंध बनाने के लिए एक मेहराब होता है। एड़ी से, रेखा थोड़ी ऊपर जाती है, लेकिन फिर फिर से नीचे आती है स्ट्रोक पेट के संबंध के साथ समाप्त होता है
  10. 10
    अजगर के पैरों पर पंजे खींचें। नाखून उल्टा शार्क पंख की तरह लग रहे - एक घुमावदार पक्ष बाहर और एक घुमावदार पक्ष के अंदर के साथ त्रिकोण के रूप में।
  11. 11
    छोटी, बोनी हथियार जोड़ें दो समानांतर लाइनों को दो सिरों पर खीचें, जैसे कि द्वारगों, अंत में संभवत: आप अपनी बाहों के लिए अलग-अलग प्रयास करना चाहते हैं। यदि आपके ड्रैगन को एक बहुत मजबूत ड्रैगन के लिए परिभाषित मांसपेशियों के साथ balofo या मोटी बाहों है, तो आप मोटा हथियार बना सकते हैं
  12. 12
    सामने पंजे ड्रैगन के पैरों के समान ही खींचे जाते हैं। हालांकि, इन पंजों में केवल उंगलियां होती हैं, पीछे की पंजों के बिना, पैर की तरह। इस ड्रैगन की तीन अंगुलियां हैं, लेकिन आपके पास जितनी उंगलियां हैं उतनी ही आप चाहते हैं।
  13. 13
    गर्दन से एक लंबी विकर्ण रेखा खींचना, लेकिन बहुत तेज नहीं है ये मुख्य हड्डियां हैं जो विंग का समर्थन करते हैं (जिसे हास्य / विंग नडाडी कहा जाता है)
  14. 14
    विंग रेडियो के अंत से एक घुमावदार रेखा खींचना एक वेब की तरह आकार में पंखों के नीचे खींचें और फिर बगल के नीचे भी विंग लाइन को शरीर में संलग्न करें।
  15. 15
    कंकाल का समर्थन करने के लिए पंखों पर "ऊर्ध्वाधर" पंक्तियां बनाएं ये "विंग के फालंगेस" हैं। कुछ लोगों को यह चरण (15) चरण 14 से पहले करना आसान लगता है।
  16. 16
    अंत में, पूंछ जोड़ें पूंछ ड्रैगन बनाता है, तो पूंछ लंबी या छोटी, इंगित या गोल, मोटी या पतली बनायें। इस उदाहरण में, ड्रैगन की पूंछ एक तलवार की नोक की तरह एक टिप है आप शेर की पूंछ की तरह पूंछ की नोक पर बालों का एक गुच्छा जोड़ सकते हैं।
  17. 17
    रंग जोड़ें! आप जितना चाहें उतना रचनात्मक हो सकते हैं। हालांकि, ड्रेगन के लिए सबसे आम रंग हरे रहने और धातु के रंगों के साथ-साथ काफी लोकप्रिय हो रहा है। कई ड्रेगन उनके स्वभाव और रंग ने संकेत कौशल है: एक लाल अजगर, आग उगलने वाले अजगर और furioso- एक हल्के नीले, शांत और गिल्स और पंख के साथ congelante- एक नीले अजगर साँस लेने में, एक हरे रंग नीयन अजगर है कि एसिड थूक । यदि आप चाहते हैं, तो आप भी एक पृष्ठभूमि, आकाश, एक झील या पहाड़ों के रूप में जोड़ सकते हैं।

युक्तियाँ

  • एक पेंसिल के साथ ड्राइंग शुरू करें और फिर एक पेन या मार्कर के साथ इसे खत्म करो।
  • अच्छी तरह से आकर्षित करने के लिए अभ्यास करना आवश्यक है अभ्यास करें और जल्द ही आपको निर्देशों को पढ़ने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • आग को मत भूलना यदि आपका ड्रैगन वास्तव में उग्र प्रकार है, तो आप नाक से बाहर निकलने वाले धूम्रपान को आकर्षित कर सकते हैं।
  • विचार: आँखों के लिए युक्तियाँ
    आंखें आपके ड्रैगन को अद्वितीय बनाने में मदद करती हैं उन्हें आकर्षित करने के कई तरीके हैं
  • यह सिर्फ एक प्रकार का अजगर है ड्रैगन को आकर्षित करने के कई अलग-अलग तरीके हैं और यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको इस फॉर्म का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। याद रखें: WikiHow सुझाव देता है, आदेश नहीं
  • हमेशा अपनी पूरी कोशिश करें, सबसे अच्छा आप सबसे अच्छा कर सकते हैं तो पेशेवर काम के साथ अपने डिजाइन की तुलना करने की कोशिश मत करो।
  • यदि आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं, तो आप इसे सभी प्राप्त कर सकते हैं।

चेतावनी

  • करीब ध्यान दें ताकि आपके चित्रों में गहराई, छाया और प्रकाश हो।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com