IhsAdke.com

एक यथार्थवादी महिला नेत्र कैसे आकर्षित करें

उन लोगों के लिए जो चित्र या काल्पनिक पात्रों को चित्रित करने में रुचि रखते हैं, लेकिन यथार्थवादी महिला आँखें खींचने में कठिनाई होती है, यहां एक संक्षिप्त अभिविन्यास है।

चरणों

चित्र एक यथार्थवादी महिला नेत्र कदम 01 ड्रॉ
1
एक लंबी, थोड़ा घुमावदार रेखा खींचना यह आंख के ऊपरी किनारे है
  • चित्र एक यथार्थवादी महिला नेत्र कदम 02 ड्रॉ
    2
    नीचे एक और रेखा और अधिक घुमावदार बनाएं। यह नीचे का किनारा है और इन पंक्तियों को एक कोने में जोड़ना चाहिए। यह कोने आंख के बाहरी टिप है आंतरिक कोने में दिए जाने वाली रेखाएं थोड़ा अलग होने चाहिए।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 03 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक और घुमावदार रेखा रखो, यह ऊपरी पलक होगा।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 04 शीर्षक वाला चित्र
    4
    आंख की "सर्कल" ड्रा, जो आईरिस (बाहरी रिंग) और छात्र (बीच का अंधेरा भाग) होगा। विवरण याद रखें: आईरिस पूरे दिखाई नहीं देनी चाहिए - इसे आंशिक रूप से पलक द्वारा कवर किया जाना चाहिए, यह गहराई की छाप देगा।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 05 शीर्षक वाला चित्र
    5
    पलकें आरेखित करें याद रखें कि आपको उन्हें पलकों के किनारों पर आकर्षित करना चाहिए, ऊपर की तुलना में कम होना चाहिए। उन दोनों के बीच एक ही दूरी रखने की कोशिश करें और उन्हें समान झुकाव कोण पर बनाएं। निचले बारिश से अधिक बार से ऊपर से lashes को खींचें।



  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 06 शीर्षक वाला चित्र
    6
    भौं के आधार से रेखा खींचना यह सिर्फ बाहरी कोने के एक छोर पर भीतरी कोने से पहले शुरू कर देना चाहिए। आप जो कोण चाहते हैं उसे दो। एक अधिक विशिष्ट कोण आंखों पर खोलता है, लेकिन यह भी की उपस्थिति देता है "झूठे श्रृंगार," (के रूप में तीव्र कोण इस मामले में स्वागत कर रहे हैं जब तक आप कल्पित बौने बना रहे हैं,) संतुलन जा रहा रखने के लिए प्रयास करें।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 07 शीर्षक वाला चित्र
    7
    दो मंडलियां जोड़ें - एक प्रकाश में प्रभाव बनाने के लिए, एक में परितारिका में और एक व्यक्ति में। वे जितना चाहें उतना एक दूसरे के करीब हो सकते हैं।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 08 शीर्षक वाला चित्र
    8
    नीचे एक और छोटी, घुमावदार रेखा रखें और आंतरिक कोने के बाईं तरफ, यह नाक लाइन है
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला नेत्र चरण 09 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अब कई घुमावदार आंदोलनों का उपयोग कर भौं भरें - ये असली बालों की तरह दिखाई देगा। ड्राइंग ठीक-ट्यून होना चाहिए क्योंकि यह बाहरी कोने की तरफ जाता है। (यह ड्राइंग एक्स-एक्स बहुत अच्छा नहीं लग रहा था)। रंगीन विद्यार्थियों और आईरिस, पहले हलके हलकों में हलकों (हल्के प्रतिबिंब) को छोड़कर। ध्यान दें कि जैसे-जैसे आईरिस का रंग काला हो जाता है- यह उस छाया की वजह से होता है जो उस पर पलक होता है।
  • ड्रॉ अ यथार्थवादी महिला आई चरण 10 नामक चित्र
    10
    आप आँख मेकअप में दिखाई देते हैं बनाने के लिए, पलकें (छाया प्रभाव) के शीर्ष रंग, और सिर्फ बरौनी (आईलाइनर प्रभाव) नीचे किनारों काला कर चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अनुपात को याद रखें: चेहरे पर, आंखों के बीच का स्थान दूसरी आंख की लंबाई के बराबर है, और चेहरे की ऊर्ध्वाधर लंबाई नाक के आकार के तीन गुणा के बराबर होती है। कान नाक के साथ गठबंधन किया जाना चाहिए। आंख का आकार एक होंठ के बराबर होता है।
    • ध्यान रखें कि ये सबसे बुनियादी कदम हैं। उन्हें फिट देखने के लिए किसी भी तरह से उन्हें बदलने के लिए बेझिझक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com