IhsAdke.com

कैसे एक जलाने आग एच.डी. स्थापित करने के लिए

प्रज्वलित फायर एचडी को काम, यात्रा या खेलने के लिए एक शक्तिशाली टैबलेट माना जाता है आपको इंटरनेट कनेक्शन सेट अप करना चाहिए और अपना प्रज्वलित अमेज़ॅन पर आरंभ करने के लिए पंजीकरण करना चाहिए। फिर आप पढ़ना, ब्राउज़ करने, ईमेल देखने और अधिक देखने के लिए एप्लिकेशन और सेटिंग का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
इंटरनेट से कनेक्ट करना

  1. 1
    अपने जलाने की बैटरी पूरी तरह से चार्ज करें इसे चालू करें
  2. 2
    स्वागत स्क्रीन को देखें आपके पास कई विकल्प होंगे "नेटवर्क से कनेक्ट करें" स्पर्श करें।
  3. 3
    अपना वाई-फ़ाई उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  4. 4
    भविष्य में इस सेटिंग को एक्सेस करने के लिए पेज पर ऊपर से नीचे तक स्वाइप करें। अन्य वाई-फाई नेटवर्क एक्सेस करने के लिए आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करना होगा।

भाग 2
अमेज़ॅन से कनेक्ट करना

  1. 1
    "रजिस्टर आपका जलाने" पृष्ठ पर जारी रखें पहली बार जब आप अपने जलाने वाला फायर एचडी स्थापित करते हैं, तो इसे स्वचालित रूप से पॉपुलेट किया जाना चाहिए।
  2. 2
    अपने अमेज़ॅन खाते से जुड़े ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें यदि आपके पास पहले से कोई अमेज़ॅन खाता नहीं है, तो "खाता बनाएं" लिंक को टैप करें और एक बनाएं। यह आपके ईमेल से जुड़ा हुआ है और आप कंप्यूटर या टैबलेट पर अपने Kindle खरीद तक ​​पहुंचने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
  3. 3
    "रजिस्टर" बटन स्पर्श करें आपको अमेज़ॅन के नियम और शर्तों से सहमत होना होगा। यह खाता अमेज़ॅन सामग्री खरीद के लिए भुगतान के आपके पसंदीदा स्रोत के साथ भी इंटरफ़ेस करेगा, ताकि आपको अपने अमेज़ॅन खाते में एक क्रेडिट कार्ड सेट अप करना होगा।
  4. 4
    बाद के पृष्ठों का पालन करें जो आपको अपनी खाता सेटिंग चुनने के लिए कहते हैं। जब आप किया जाए तो "पुष्टि करें" पर क्लिक करें
  5. 5
    फेसबुक और ट्विटर जैसे आपके सोशल नेटवर्किंग खातों के साथ अपने जलाना खाते को जोड़ने पर विचार करें। यह सेटअप का एक वैकल्पिक हिस्सा है



  6. 6
    अमेज़ॅन ईपुस्तक, पहले से ही आपके द्वारा खरीदे गए गीत और वीडियो पर एक नज़र डालें आपकी सामग्री को स्वचालित रूप से समन्वयित किया जाना चाहिए।

भाग 3
प्रज्वलित फायर एचडी का उपयोग करना

  1. 1
    सेटअप ट्यूटोरियल को देखें यह कहना चाहिए "अपने जलाने आग एचडी के साथ शुरू" (अपने जलाने आग एचडी का उपयोग शुरू)। स्क्रीन की श्रृंखला ब्राउज़ करें जो आपको दिखाएंगे कि आपके जलाने का उपयोग कैसे करें। यह सहायक ट्यूटोरियल भी जलाने वाली फायर एचडी दस्तावेज़ लाइब्रेरी के उपयोगकर्ता गाइड में उपलब्ध है।
  2. 2
    मुख पृष्ठ पर जाने के लिए "बंद करें" को स्पर्श करें और अपने जलाना फायर एचडी का उपयोग करना शुरू करें।
  3. 3
    अगर आपके जलाने आग एचडी का इस्तेमाल बच्चों द्वारा किया जाता है तो माता-पिता के नियंत्रण को स्थापित करने पर विचार करें। अपनी सेटिंग्स को एक्सेस करने के लिए मुखपृष्ठ नीचे स्क्रॉल करें "अधिक" स्पर्श करें
    • "चालू" पर टैप करें और सेटिंग्स की सुरक्षा के लिए पासवर्ड दर्ज करें।
    • एप्लिकेशन के प्रकार या ब्राउज़िंग को प्रतिबंधित करना चाहते हैं। फिर "समाप्त" स्पर्श करें
  4. 4
    अपना डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र बदलें प्रज्वलित फायर एचडी बिंग को डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र के रूप में उपयोग करता है। ब्राउज़र पर जाएं, फिर मेनू आइकन चुनें
    • "सेटिंग" पर जाएं और "खोज इंजन" चुनें
    • आप जो खोज टूल पसंद करते हैं उसे चुनें।
    • अपने जलाना फायर एचडी के साथ वेबसाइट ब्राउज़ करना शुरू करें
  5. 5
    अपने ईमेल तक पहुंचें मेनू में "ऐप्स" पर जाएं "मेल" चुनें और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ईमेल का प्रकार चुनें।
    • अपने ई-मेल खाते को अपने जलाने फायर एचडी से लिंक करने के लिए अपना ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें।
  6. 6
    ब्लूटूथ स्टीरियो, कीबोर्ड या अन्य डिवाइस के साथ ब्लूटूथ का उपयोग करें इसकी सेटिंग एक्सेस करने के लिए स्क्रीन को स्क्रॉल करके इस सुविधा को एक्सेस करें। "वायरलेस" स्पर्श करें और "चालू" चुनें।
    • ब्लूटूथ को बंद करने का यह एक अच्छा विचार है जब आप इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं क्योंकि इसे अधिक बैटरी पावर लेता है
  7. 7
    ऐप्स को आज़माएं नए अनुप्रयोगों को देखने के लिए अमेज़ॅन एप्लिकेशन स्टोर पर क्लिक करें जब आप स्टोर में हों, तो प्रत्येक एप्लिकेशन को एक्सेस करने के लिए "एप्लिकेशन प्रबंधक" चुनें।

आवश्यक सामग्री

  • ब्लूटूथ डिवाइस
  • बैटरी चार्जिंग केबल
  • क्रेडिट कार्ड

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com