IhsAdke.com

कैसे एक पाइप साफ करने के लिए

धूम्रपान करने वालों को ऐसा करने के लिए चुनने वाले लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण और आरामदायक शगल है। इस आदत से संबंधित एक विशिष्ट अनुष्ठान है, जिसमें उस दिन चुनने के लिए पाइप को उस दिन धूम्रपान करना, पुर्निलो को भरना, और पाइप को साफ करना भी शामिल है। अपने पाइप को नियमित रूप से साफ करना महत्वपूर्ण है ताकि पुरानी राख आपके तम्बाकू के स्वाद को प्रभावित न करें। अपने पाइप को साफ और देखभाल करने के लिए इन चरणों का पालन करें, इसे अधिक से अधिक बनाने के लिए।

चरणों

  1. 1
    राख को फेंक दें अपने पाइप रैक को उल्टा करके, एक पाइप corker का उपयोग करने के लिए धीरे-धीरे बाकी गैर धूम्रपान वाले तंबाकू और आपके पाइप से राख हटा दें। रॉड द्वारा पाइप पकड़ो मत, या आप राख को मारकर इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं मारने के बाद, बस किसी भी शेष मिट्टी को हटाने के लिए रॉड के माध्यम से उड़ा।
  2. 2
    कुछ घंटे रुको। पाइप को साफ करने की आवश्यकता है कि आप रैक से स्टेम को अलग करें। हालांकि, धुएं से गर्मी में थोड़ा विस्तार करने के लिए स्टेम के अंत का कारण होता है। कम समय के बाद स्टेम से स्टेम को अलग करना दोनों कांटा और स्टेम को तोड़ सकता है।
  3. 3
    अपने पाइप को अच्छी तरह से साफ करने के लिए एक पाइप क्लीनर का उपयोग करें। क्लेंजर धीरे से स्टेम में रखें। आप की आवश्यकता के अनुसार कई सफाईकर्ताओं का उपयोग करते हुए इसे राख लेने के लिए आगे और पीछे हिलाओ। पाइप क्लीनर कम खर्चीले हैं - इसलिए जब तक क्लीनर न हो जाए या बिना नमी के स्टेम से आ जाए, तब तक उन्हें आसानी से उपयोग करें।
  4. 4
    एक मुड़ा हुआ पाइप क्लीनर का उपयोग करना, स्टेम लगाव साफ करें। यह उपयुक्त है जहां स्टेम आपके पाइप के फ्यूज में फिट बैठता है। वाइपर को आगे और पीछे ले जाएं जब तक कि फिटिंग साफ न हो और मलबे से मुक्त हो।
  5. 5



    यदि आप अपने पाइप में खट्टा स्वाद महसूस करते हैं, तो सॉल्वैंट्स का इस्तेमाल बेहतर तरीके से करें। यदि आप अपने पाइप को साफ करने के लिए 90% से अधिक विशिष्ट तंबाकू की दुकानों में मिलाते हैं या अल्कोहल का उपयोग करते हैं, तो यह अधिक समय तक साफ रह जाएगा। विलायक में एक क्लीनर गीले और पाइप के अंदर से गुजरती हैं। फिर सूखी क्लीनर का उपयोग करने के लिए इसे सूखा
  6. 6
    यदि आपके पाइप में एक धातु बैंड है, तो इसे साफ करने के लिए उपयुक्त धातु क्लीनर का उपयोग करें और इसे नया रूप दिखाना
  7. 7
    पैन साफ ​​करने और दाग या राख हटाने के लिए एक कपड़ा और उपयुक्त उत्पाद का उपयोग करें। यह भी प्यारीलो सुंदर रखेंगे
  8. 8
    यदि आवश्यक हो, तो अपने पाइप से केक को निखारे। केक को फोर्निलो के अंदर तंबाकू को कार्बोनेटेड किया जाता है एक छोटा सा केक आपकी पाइप के लिए अच्छा है - स्वाद को बरकरार रखता है और धूम्रपान कूलर और सूखने का कार्य करता है। यदि केक बिल्डअप एक पैसा की मोटाई से अधिक है, तो एक विशिष्ट उपकरण का उपयोग करने के लिए इसे स्क्रैप करें और उसे निकाल दें। अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो केक बहुत अधिक विस्तार करेगा और कांटा तोड़ देगा।
  9. 9
    प्रत्येक उपयोग और प्रत्येक सफाई के बाद, पाइप को तीन से पांच दिनों तक आराम दें।

आवश्यक सामग्री

  • 1 पाइप
  • पाइप क्लीनर के 1 पैक
  • 1 पाइप व्हीपर
  • पाइप के लिए सफाई विलायक की 1 बोतल
  • धातु बोतल की 1 बोतल
  • पाइप के कटोरे को साफ करने के लिए उत्पाद की 1 बोतल
  • 2 कपड़ा
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com