IhsAdke.com

पैसे की वर्षा कैसे करें

"इसे बारिश बनाना" तब होता है जब आप एक ओर कई बिल लेते हैं और स्ट्रिपर्स, वॉलेट्स, पोर्टर आदि के लिए एक-एक करके जल्दी से एक या एक बार-बार खेलने के लिए अपने दूसरे हाथ की उंगलियों का उपयोग करते हैं। बैंक नोट्स हवा में तैरती हैं, जिससे पैसे के बारिश का असर होता है। आमतौर पर यह प्रभाव उत्पन्न करने के लिए वास्तविक नोट्स के साथ किया जाता है क्या सोमवार की सुबह, अवकाश, या जिस दिन आप चाहते हैं? महान। बारिश करने का समय

चरणों

विधि 1
पारंपरिक आकार बनाए रखना

पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 1 बनाएं
1
"पारंपरिक रूप को बनाए रखने" का मतलब रौद्र देवताओं को रोने के लिए नहीं है, ताकि शाही नोटों को बादलों से गिराया जा सके। आपको हाथ में नोट्स की आवश्यकता होगी तो एक नौकरी ढूंढिए, अपने पड़ोसियों की मदद करें, और उस पैसे पाएं बैंक पर जाएं और असली 1 नोट्स के लिए पूछें। आपके पास अधिक ग्रेड, बेहतर है आप एक तूफान चाहते हैं, बूंदा बांदी नहीं।
  • जब आप बैंक में हैं, तो सुनिश्चित करें कि $ 1 (या 20, यदि वह वही जो आप चाहते हैं) नोट एक साथ छड़ी नहीं करते हैं कभी-कभी नए नोट्स, सभी गर्म और हालिया इंप्रेशन के साथ, एक-दूसरे को चिपकाएं अगर यह मामला है, तो बारिश के नोट्स मांगें बॉक्स, यदि आपके पास कोई धारणा है, तो कोई प्रश्न नहीं पूछेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 2 बनाएं
    2
    पैसे एक स्टैक पर एक हाथ में पकड़ो। आप अपने गैर-प्रबल हाथ में धन पकड़ लेंगे और दूसरे के साथ खेलेंगे। बैटरी को कसकर कस कर सुनिश्चित करें ताकि आपके हाथ से कोई नोट नहीं निकल जाए।
    • बस नोटों की मात्रा को पकड़ कर आप एक हाथ से पकड़ कर सकते हैं। यदि यह आपकी पहुंच से कहीं ज्यादा है, तो चीजें बेतरतीब हो सकती हैं (या कोई आपके पैसे से भाग सकता है)। आसपास की अपनी बैटरी रखो - बारिश में कोई भी ब्रेक, और प्रभाव समान नहीं होगा
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी स्टेप 3 बनाएं
    3
    पैसों को एक चाल में चलाएं जो आपको ब्लैकजैक गेम में "रखना" याद दिलाता है। जब आप ढेर के ऊपर चार अंगुलियां डालते हैं और खींचें तो यह आंदोलन हमें "पर्याप्त" हम हाथ से करते हैं, लेकिन केवल आगे बढ़ने की याद दिलाता है।
    • एक गति से जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी जाने की कोशिश करें ताकि आप समान रूप से बनाए रख सकें। अपने हाथ को स्टैक को बाएं और दाएं हाथ में ले जाओ, जिससे आप अपने आसपास बारिश बनाते हैं। चलें, आप जहां भी जाते हो, बारिश का निशान छोड़ें।
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 4 बनाएं
    4
    बारिश करते समय एक निश्चिंत और अहंकारी चेहरा रखें जब केनई बारिश, कोई भी झपकाए नहीं। अगर हनी बू बू ने पैसे का एक पैन बनाने की कोशिश की, तो कुछ भौहें बढ़ेंगी (ठीक है, शायद नहीं)। लेकिन यह महसूस एक समान है: एक और मंगलवार की दोपहर की तरह काम करना और आपके नोटों द्वारा "पानी पिलाया जा रहा है" जमीन आपके पैरों के योग्य नहीं है
  • विधि 2
    रचनात्मक होने के नाते

    पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 5 बनाएं
    1



    एक प्रशंसक का उपयोग करें पता करें कि क्या जगह भर में पैसा उड़ा और अपने हाथ से बेहतर तैरते नोटों को रखने में सक्षम है? एक विशाल प्रशंसक इसके सामने पर्याप्त स्थान के साथ एक उच्च स्थान पर रखो, जहां आप अपने ढेर का स्थान रखेंगे। इसे बंद होने पर स्थिति में इसे चालू करें इस तरह, जब आप इसे चालू करते हैं, तो आप इसके सामने पैसे की बारिश प्राप्त करने के लिए तैयार होंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 6 बनाएं
    2
    इसे लोगों पर वर्षा करें बेशक, यदि आप चाहते हैं तो आप अपने लिए केवल बारिश कर सकते हैं आप अपने कमरे के चारों ओर चला सकते हैं, पैसे का प्रसार कर सकते हैं, हर रात अपने बिस्तर में खेल सकते हैं, और फिर अपने बवासीर और पैसे के ढेर में आराम से सो सकते हैं। या - या - आप अपने नोट्स ले सकते हैं और एक पार्टी को छोड़ सकते हैं, एक दोस्त के साथ कॉफी कर सकते हैं या अपने माता-पिता के साथ खाना खा सकते हैं। अनंत संभावनाओं के बारे में सोचो!
    • आप शायद अग्रिम में संगठित करना चाहते हैं। इन्हें पैसे में फेंकने से परिणामस्वरूप खुद को पकड़ने के लिए फेंक सकते हैं या सोच सकते हैं कि आप धन के भौतिक संचयकर्ता हैं। और कौन जानता है, शायद वे आपसे बारिश कराना चाहते हैं? - पैसे की बाढ़!
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 7 बनाएं
    3
    इसे एक हेलीकाप्टर से फेंकना जोर से सोचो, है ना? यदि आप इसे बारिश करने जा रहे हैं, तो यह एक वास्तविक बारिश हो सकती है। यदि एक हेलीकाप्टर आसानी से उपलब्ध नहीं है, तो एक उच्च बिंदु खोजें जहां से आप मतपत्र खेल सकते हैं। छत, एफिल टॉवर, एक पहाड़ - बस ऐसा होने के लिए तैयार रहें!
    • बस इस बात के साथ बताने के लिए, आपको अपना पैसा वापस नहीं मिलेगा हवा बहुत क्रूर हो सकती है
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 8 बनाएं
    4
    एक दान के रूप में इसे सोचो कौन कहता है कि आपको अपने स्वयं के घर या आराम से बारिश करनी है? स्टारबक्स पर जाएं और भीड़ शुरू करें! या स्टारबक्स को अनदेखा करें, जहां हर कोई एक कुकी के लिए बहुत ही मोटी रकम का भुगतान कर सकता है, और यह बेघर आश्रय में बारिश कर सकता है या ठीक है, कॉस बाहिया। आपके समुदाय में सक्रिय रहने का सबसे अच्छा तरीका क्या है?
    • और लोगों को एक-दूसरे पर नज़र रखकर सोचते हैं कि कौन खेलना सबसे पहले होगा। आपको लगता है कि यह कब तक ले जाएगा? सबसे पहले प्रत्येक व्यक्ति को यह आश्वस्त होगा कि पैसे एक झूठ है - क्या होगा जब पहले व्यक्ति को यह पता चल जाएगा कि आप नोटों की वास्तविक वर्षा बना रहे हैं?
  • पिक्चर शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 9 बनाएं
    5
    .... या सिर्फ पैसे वापस ले लो क्योंकि अजनबियों पर खर्च करने के लिए हजारों डॉलर हैं? पता है कि यदि आप बर्गर किंग में बारिश चुनते हैं, तो संभवतया आपका बदलाव प्राप्त करने के लिए शायद एक भयंकर प्रतिस्पर्धा होगी। तो शायद आपको खुद को अपने कमरे में रहने, स्नान या सबसे अधिक पिछवाड़े में रखना चाहिए। आप कितने जोखिम लेने के लिए तैयार हैं?
    • यदि यह वास्तविक के लिए है, तो आप संभवतः के रूप में विचारशील होना चाहते हैं। और सावधान रहें! पुराने नोट्स नए नोट्स के रूप में खेलने के लिए उतने अच्छे नहीं हैं जब आप उन्हें वापस ले लेंगे, तो उन्हें पुन: उपयोग करने के लिए पॉलिश करना सबसे अच्छा होगा
  • युक्तियाँ

    • बारिश के बाद, पैसे न लें जब कोई भी नहीं देखता। हमारे पृथ्वी के जल चक्र के उत्पाद के विपरीत, हमारी वर्षा सीमित संसाधन है।
    • पता लगाएँ कि आपके द्वारा वापस आने पर कौन आ रहा है कुछ लोगों को आप के धन को फैलाने का विचार पसंद नहीं है ..

    चेतावनी

    • छुट्टियों, चर्च, अनाथालय या आश्रय के दौरान अपनी सास के घर में भीड़ भरे शॉपिंग सेंटर में बारिश न करें। यह बहुत ही असभ्य होगा।

    आवश्यक सामग्री

    • पैसा (बैंक नोट में)
    • फैन (वैकल्पिक)
    • उच्च स्थान (वैकल्पिक)
    • अनसुचित भीड़ (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com