IhsAdke.com

स्कीरम में ड्रैगन आर्मर को कैसे फोर्ज करें

"ड्रैगन कवच" (ड्रैगन कवच) Skyrim खेल में बनाने के लिए, आप कैसे संसाधनों को इकट्ठा करने और "लौह खंजर निर्माण के माध्यम से 100 के स्तर की क्षमता" Smithing "(धातुकर्म) ऊपर अपने चरित्र को बढ़ाने के लिए करने से पहले कुछ काम करने की जरूरत है, "(आयरन डैगर) इन आवश्यकताओं को पूरा करके, आप "ड्रैगन आर्मर" सेट बनाने के लिए तैयार हो जाएंगे!

चरणों

विधि 1
पूर्वापेक्षाएँ पूरी करना

  1. 1
    संभव के रूप में ज्यादा पैसा इकट्ठा बल्क आइटम बनाना बहुत महंगा है - व्यवहार में, आपको लगभग 10,000 सोने का खर्च करना होगा इस मान को कम करने के लिए, निम्न करें:
    • कहानी के मिशन और खेल की शुरुआत के विकल्प को पूरा करें. नकदी में न केवल पुरस्कार हैं, बल्कि उन वस्तुओं के रूप में जो बेचा जा सकता है।
    • यथासंभव कम पैसा खर्च करें. खेल की शुरुआत में, आपको कुछ भी खरीदने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि दुश्मनों को हराने के लिए हथियारों और कवच के विशाल बहुमत प्राप्त होंगे।
    • मध्यम मूल्य के सभी आइटम ले लो जो आप ले सकते हैं. यहां, हथियार, कवच, रत्न और इतने पर शामिल हैं। जब आपको पता चलता है कि आप अधिकतम वजन के करीब हो रहे हैं, तो त्वरित यात्रा का उपयोग करें, शहर में वापस जाएं और अतिरिक्त आइटम बेचें
    • कुछ भी बेच दें जो बिल्कुल जरूरी नहीं है. यह किसी भी "जनरल स्टोर" में किया जा सकता है या समस्त दुकानों में विशिष्ट शैली वस्तुओं को बेच सकता है, जैसे कि शस्त्रागार दुकानों में हथियार और कवच, उदाहरण के लिए।
  2. 2
    सभी ड्रेगन को मिला। अपने चरित्र के लाभ के स्तर के रूप में, ड्रेगन हारना अधिक मुश्किल हो जाता है। कि घटक "ड्रैगन कवच" बनाने के लिए आवश्यक हैं - - (ड्रैगन हड्डी) "ड्रैगन हड्डी" एकत्रित करने का कार्य और "तराजू" (तराजू) को सुविधाजनक बनाने के खेल की शुरुआत में ड्रेगन का सबसे बड़ा संभव संख्या को मारने, जब वे अभी भी निम्न स्तर पर हैं
    • "ड्रैगन आर्मर" (और भी ढाल) बनाने के लिए, आपको 12 "ड्रैगन स्केल" और छह "ड्रैगन बोनस" की आवश्यकता है। यह संख्या बढ़ जाती है यदि आप हथेलियों या कवच को तराजू से भी बनाना चाहते हैं। जब वे मरते हैं तो ड्रेगन एक से तीन हड्डियों और तराजू छोड़ देते हैं
    • इतिहास के पहले अभियानों में से एक के रूप में आपको एक ड्रैगन को मारने की आवश्यकता है, खेल का पहला "खोज" करें
    • ड्रेगन आम तौर पर दिखाई देते हैं, जैसा कि आप दुनिया की खोज करते हैं। दुनिया का पता लगाने के बिना दूर के लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए तेज़ यात्रा का उपयोग करने से बचें।
    • सभी ड्रेगन को मिला।
    • स्पैराइड रूप से, ड्रेगन को कमजोर करने के लिए लंबी दूरी के हमलों का उपयोग करें। खेल की शुरुआत में सीधे हमला करके उन्हें हारना लगभग असंभव है
  3. 3
    "पेरक्स" (कौशल बोनस) के अंक खर्च न करें। यद्यपि वे झगड़े में आपकी सहायता करते हैं, मुख्य लक्ष्य "स्मिथिंग" की क्षमता जितनी जल्दी हो सके बढ़ाना है। फिर उन्हें इस कौशल के पेड़ में बिताएं जब तक कि आपको "ड्रैगन स्मिथिंग" बोनस नहीं मिलता।
  4. 4
    अक्सर खेल को बचाओ इतिहास के माध्यम से प्रगति के रूप में कुछ बार मरना सामान्य है एक से अधिक स्थान में सहेजें ताकि आप बहुत अधिक परेशानी के बिना किसी और चीज को पूरा कर सकें।
    • एक और विकल्प "मेनू" में "गेमप्ले" टैब में गेम की कठिनाई को आसान करने के लिए विकल्प मेनू में डाल देना है

विधि 2
100 के स्तर की क्षमता बढ़ाने के लिए स्मिथिंग क्षमता

  1. 1
    जानें कि जल्दी से "स्मिथिंग" स्तर कैसे कमाएं इस कौशल को आसानी से विकसित करने के लिए, आपको कई वस्तुओं का निर्माण करना होगा - यह प्राप्त करने की सबसे सस्ता (और तेज़) विधि "आयरन डैगरर्स" बना रही है। प्रत्येक के लिए, निम्नलिखित घटकों के लिए आवश्यक है:
    • 1 "आयरन इनगेट"
    • 1 "चमड़ा पट्टी"
  2. 2
    व्हाईटून में जाएं यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो कहानी के दौरान, उस स्थान पर जाएं Whiterun शहर खेल के अन्य प्रतिष्ठानों पर कई फायदे प्रदान करता है:
    • इसमें आसान पहुंच के भीतर विनिर्माण और धातुकर्म स्टेशन हैं
    • 5 हजार "सोना" के लिए धातु विज्ञान क्षेत्र के बगल में एक घर खरीदना संभव है
    • Whiterun ड्रेगन हमलों (विशेष रूप से खेल में जल्दी) के खिलाफ अपेक्षाकृत सुरक्षित है।
    • धातु विज्ञान स्टेशन एक हथियार और कवच भंडार का हिस्सा है, जो खेल के अंदर हर 48 घंटों में लौह और चमड़े के स्टॉक को नवीनीकृत करता है।
    • यदि आप चाहते हैं, खरीदने के एक "कुदाल से मिट्टी खुरपना" (पिक) और गोदामों बाहरी दीवारों Whiterun चारों ओर बिखरे हुए में से एक से "लौह अयस्क" (लौह अयस्क) इकट्ठा करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं।
  3. 3
    एक "स्तर मैराथन" करने के लिए संसाधनों को इकट्ठा करें अपने चरित्र के प्रारंभिक "स्मिथिंग" स्तर पर निर्भर करते हुए, आपको 500 से 550 खंजर बनाने की आवश्यकता होगी, इसलिए जितना संभव हो उतना लोहे और चमड़े को खरीद लें:
    • मान लें कि आपको विशेष रूप से आयरन सिगेट्स और चमड़े की पट्टी खरीदना है, 550 घंटों के निर्माण के लिए आवश्यक संसाधनों का कुल मूल्य 9,763 सोने का होगा। यह जहां भी संभव हो, अयस्क खरीदने या गलाने से कम किया जा सकता है, साथ ही खनन प्राप्त करने के बाद भी खनन स्थलों को पुन: लगाया जा सकता है।
    • आर्थिक रूप से बोलते हुए, पूरे चमड़े खरीदने के लिए बेहतर नहीं है, स्ट्रिप्स नहीं। चमड़े के चमड़े के बड़े टुकड़ों में कन्वर्ट करने के लिए धातु विज्ञान स्टेशन के बगल में स्थित चमड़े ट्रिम स्टेशन का उपयोग करें
    • लोहे की खरीद करते समय, दोनों सिल्लियां (पिंड) और अयस्क (अयस्क) मिलता है। एक लोहे की पिंड प्राप्त करने के लिए लौह अयस्क (पिघलती स्टेशन पर, धातु विज्ञान स्टेशन के बगल में) पिघलाना संभव है।
    • खरीदे गए लोहे और चमड़े के अधिकांश सामान मेटलर्चि स्टेशन के बगल में स्टोर से आएंगे। हालांकि, "बेलेथर का जनरल स्टोर" कुछ अवसरों पर लोहे और चमड़े की पेशकश करेगा।
    • स्टोर के लिए माल अद्यतन करने के लिए, आपको खेल के 48 घंटों के भीतर इंतजार करना होगा (या सोना) बस "प्रतीक्षा" विकल्प को चुनें और स्लाइडर को "24 घंटे" पर ले जाएं स्टॉपवॉच को प्रक्रिया को स्पष्ट और दोहराएं।
    • Whiterun की बाहरी दीवारों के माध्यम से लौह अयस्क जमा - एक pickaxe उठा कर, आप पिघला हुआ अयस्क मिल जाएगा यह मत भूलो कि 30 दिन के बाद जमा नवीनीकृत किए जा रहे हैं।
    • आप बाहरी दुनिया तक पहुंचने के लिए Skyrim प्रारंभिक कार्रवाई के पूरा करने के बाद "Embershard मेरा" (Embershard मीना) मिला है, तो (इस जगह गुफा छोड़ने के लिए सही है), तो आप वहाँ जल्दी यात्रा का उपयोग कर सकते अयस्क प्राप्त करने के लिए और लेदर ले लीजिए इसके अलावा, खेल का एक छोटा सा समय समाप्त हो जाएगा, जिसका मतलब है कि स्टोर इन्वेंट्री को और अधिक तेज़ी से अपडेट किया जाएगा।
  4. 4
    धातुकर्म स्टेशन पर जाएं Whiterun के द्वार से कुछ मीटर, छोड़ दिया जाना - अगर मैं तेजी से यात्रा के माध्यम से शहर में आ चुके हैं, बस कुछ कदम आगे ले और सही बारी
  5. 5
    कार्रवाई बटन दबाएं एक बार जब आप धातु विज्ञान स्टेशन के सामने होते हैं, तो एक विकल्प दिखाना चाहिए: "[कार्रवाई बटन] का प्रयोग लोहार फोर्ज"
    • Xbox 360 कंसोल पर, कार्रवाई की है
    • यदि आपने चमड़े खरीदी है, तो फोर्ज का उपयोग करने से पहले चमड़े के टुकड़े बनाने के लिए कमाना स्टेशन का उपयोग करना आवश्यक है। सड़क के पास, फ़ोर्ज के बाईं ओर इसे ढूंढें
  6. 6
    "लोहा" का चयन करें
  7. 7
    "आयरन डैगर" चुनें
  8. 8
    कार्रवाई बटन दबाएं एक लोहे की डैगर का निर्माण किया जाएगा - जब तक आप इन्वेंट्री में मौजूद सभी लोहे सिल्लियां नहीं बिताते तब तक चरण दोहराएँ।
    • लोहे के स्टॉक के साथ समाप्त करने के बाद, इन्वेंट्री को अपडेट करने के लिए क्षेत्र में स्टोर के लिए 48 घंटे प्रतीक्षा करें।
    • धातुकर्म क्षेत्र के बगल में दुकान के मालिक के लिए बनाई गई ख़बरें बेचें
  9. 9
    प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप "स्मिथिंग" के स्तर 100 तक नहीं पहुंच जाते, तब तक खंजे बनाना आवश्यक है। याद रखें कि यह वास्तविक जीवन के कई घंटे ले सकता है!
    • जैसा कि "स्मिथिंग" बढ़ता है, चरित्र के समग्र स्तर भी धीरे-धीरे बढ़ेगा, जिससे उसे प्राप्त प्रत्येक स्तर के लिए एक "पर्क" बिंदु प्राप्त होगा जब तक आप स्मिथिंग पर 100 तक पहुंच न जाए, उन्हें खर्च न करें "क्योंकि आपको" ड्रैगन स्मिथिंग "बोनस कमाने के लिए सभी की आवश्यकता होगी

विधि 3
"पर्क" को अनलॉक करना "ड्रैगन स्मिथिंग"

  1. 1
    सुनिश्चित करें कि आप "स्मिथिंग" में स्तर 100 तक पहुंच चुके हैं। ऐसा करने के लिए, चरित्र मेनू खोलें और "कौशल" अनुभाग चुनें। "स्मिथिंग" नामक बोनस पेड़ पर जाएं। पेड़ का नाम होना चाहिए "स्मिथिंग 100"
  2. 2



    "पर्क" को अनलॉक करें "स्टील स्मिथिंग" (इस्पात धातु विज्ञान)। कार्रवाई बटन दबाएं, जबकि बोनस का उपयोग करने के लिए चुना जाता है। "ड्रैगन स्मिथिंग" को प्राप्त करने के लिए, आपको पांच या छह अंक उपलब्ध होंगे - पहले "स्टील स्मिथिंग" में आवंटित किया जाना चाहिए।
    • जब बोनस पेड़ (जो बाढ़ और हल्के हथियारों को भारी लोगों के बजाय प्रभावित करता है) के बाईं ओर चढ़ते हैं, तो आपको केवल पांच अंक खर्च करने होंगे।
  3. 3
    अगले बोनस अनलॉक करें भत्तों के पेड़ के बाईं ओर, दाईं ओर "एलवेन स्मिथिंग" विकल्प ढूंढें, "बौने स्मिथिंग" (बौने के धातु विज्ञान)।
    • भले ही भारी कवच ​​(सही पर) बनाना आपकी शैली अधिक है, बाईं ओर "उन्नत कवच" बोनस आपको किसी प्रकार के कवच के भारी संस्करण बनाने की अनुमति देगा
  4. 4
    निम्न "भत्तों" को अनलॉक करें उनमें से हैं:
    • "Orcish Smithing" (Orcs के धातुकर्म) "आबनूस Smithing" (एबोन धातुकर्म) और "Daedric Smithing" (धातुकर्म Daedric) (अगले पेड़ से दाएं)।
    • "उन्नत हथियार स्मिथिंग" और "ग्लास स्मिथिंग" (पेड़ के बायां ओर)।
  5. 5
    "Perk" "ड्रैगन आर्मर" को अनलॉक करें जब ऐसा होता है, तो बुनियादी ड्रैगन कवच बनाने के लिए संभव होगा

विधि 4
"ड्रैगन आर्मर" बनाना

  1. 1
    Whiterun फ़ोर्ज पर जाएं इसका सामना करने के दौरान आपको कार्रवाई बटन दबाएं।
  2. 2
    "ड्रैगन" टैब का चयन करें
  3. 3
    "ड्रैगनबोन कवच" का चयन करें यह ड्रैगन कवच की मानक शैली है, लेकिन आप "-बोन" अनुभाग के माध्यम से नेविगेट कर सकते हैं और "-प्लेट" कवच तक पहुंच सकते हैं, जो हल्का है।
  4. 4
    कार्रवाई बटन दबाएं "ड्रैगन आर्मर" का एक सेट आपके चरित्र के धड़ के लिए बनाया जाएगा।
  5. 5
    बाकी "ड्रैगन" सेट करें यह में, आप "Dragonbone बूट" (ड्रैगन हड्डी जूते) या "Dragonplate बूट" (ड्रैगन प्लेट जूते), "gauntlets" (दस्ताने), "हेलमेट" (एल्मो) और "शील्ड" (शील्ड बनाना होगा ) - बाद वाला वैकल्पिक है ये सभी उपकरण "ड्रैगनप्लेट कवच" के विकल्प के नीचे हैं
    • "ड्रैगनप्लेट कवच" बनाने के दौरान, आपको अन्य आवश्यक शर्तें के अलावा "आयरन सिगेट्स" की आवश्यकता होगी।
  6. 6
    फोर्ज से बाहर निकलें
  7. 7
    चरित्र मेनू खोलें अब जब आपने "ड्रैगन आर्मर" बनाया है, तो इसे तैयार करने का समय है!
  8. 8
    "आइटम" विकल्प चुनें वह सही है
  9. 9
    "परिधान" चुनें
  10. 10
    कवच के एक टुकड़े को चुनें
  11. 11
    कार्रवाई बटन दबाएं चयनित कवच सुसज्जित किया जाएगा तैयार, आपने सफलतापूर्वक "ड्रैगन आर्मर" बनाया है और इसे सुसज्जित किया है! प्रक्रिया को दोहराने और कवच के अन्य टुकड़े प्राप्त करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

युक्तियाँ

  • हमेशा गेम बचाओ! यदि आप चाहें, तो आप एक युद्ध के बीच में भी बचा सकते हैं, लेकिन कई सहेजे गए गेम बनाने के लिए महत्वपूर्ण है - अगर आप एक में फंसते हैं, तो बस एक और लोड करें
  • त्वरित यात्राएं करने के लिए संसाधनों और जगहों की कमी के चलते खेल में यह जल्दी करना बहुत कठिन है। "स्मिथिंग" स्तर को ऊपर उठाना शुरू में आपको "पर्कक्स" (कौशल बोनस) में उपयोग करने के लिए और अधिक अंक दिए जाएंगे, क्योंकि आपका चरित्र खेल की शुरुआत में तेजी से स्तर हासिल करेगा, जिससे पर्याप्त अंक सक्रिय करने की संभावना बढ़ जाएगी "पर्क" "ड्रैगन स्मिथिंग"
  • इस प्रक्रिया (उन्नयन और विनिर्माण वस्तुओं) के लिए आवश्यक सभी चीज़ों को खरीदने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त पैसा बनाना खिलाड़ियों के लिए सबसे जटिल कार्य होगा, खासकर गेम की शुरुआत में। सौभाग्य से, अमीर पाने के कुछ त्वरित और आसान तरीके हैं - विकीहेव पर टाइप के लेख खोजें

चेतावनी

  • दुश्मनों के स्तर अपने स्तर से संबंधित पैमाने पर बढ़ते हैं इसका मतलब यह है कि कुछ मामलों में वे विकसित होने में जितना मुश्किल हो जाते हैं, उतने ही समस्याएं पैदा होती हैं, जब तक कि इस प्रक्रिया के दौरान चरित्र के समग्र स्तर को कई बार बढ़ाना चाहिए, क्योंकि 100 स्मिथिंग तक पहुंचने की कोशिश में एक समस्या है। चूंकि यह क्षमता गैर-मुकाबला है, आपके द्वारा किया जाने वाला नुकसान तब तक नहीं बदलेगा जब तक कि दुश्मनों को मजबूत न हो
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com