IhsAdke.com

कैसे पहली बार लड़की के लिए एक चुंबन करने के लिए

वह सुंदर और दयालु है और आप आखिरकार हो रही है ... यह चुंबन का समय है? अगर आपने कभी उसे चूमा नहीं (या कभी किसी को चूमा), तो यह आपको थोड़ा सा डरा सकता है लेकिन चिंता मत करो! थोड़ी तैयारी और अभ्यास के साथ, आप एक आंख के झपकी में एक पेशेवर बन जाएंगे। डरो मत: आपने पूरे वातावरण तैयार किया है आगे बढ़ो और लड़की को चूमो!

चरणों

विधि 1
सफलता बनाना

पहली बार चरण 1 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
1
अभ्यास! चुंबन पहली बार अभ्यास करने के लिए बेहतर और आरामदायक महसूस करने का सबसे अच्छा तरीका है यह स्पष्ट सलाह की तरह लग सकता है, लेकिन यह वास्तव में मदद करता है। आप किसी अन्य वस्तु के साथ या दूसरे व्यक्ति के साथ अपने हाथ में अभ्यास कर सकते हैं।
  • याद रखें, आप किसी दूसरे व्यक्ति को चुम्बन नहीं करना चाह सकते क्योंकि आप उस लड़की से भावनात्मक रूप से जुड़े हैं जो वास्तव में चुंबन करना चाहता है
  • पहली बार चरण 2 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित किया गया
    2
    एक अच्छा सांस लें! चुंबन के बाद लड़कियां उनके मुंह में लहसुन का स्वाद नहीं लेना चाहती, क्योंकि ये पूरी तरह मूड तोड़ सकती हैं। मीटिंग या मीटिंग के दौरान किसी बिंदु से पहले, अपने दाँत और जीभ को ब्रश करें और माउथवैश का उपयोग करें! अच्छा सांस बनाए रखने के लिए, सोडा पीने के बजाय मीटिंग में पानी पीने की कोशिश करें आप मुठभेड़ के बीच में कुछ मिनट के लिए एक टकसाल कैंडी चूसना या एक टकसाल चबाने वाला गम चबाना भी कर सकते हैं।
    • यदि आप एक रेस्तरां में जाते हैं तो आप के साथ एक छोटे से मुंह धो लें खाने के बाद मुझे माफ़ करें और बाथरूम में जाएं। अपने हाथ पर कुल्ला सहायता और पफ का उपयोग करें, फिर यह सुनिश्चित करने के लिए गंध लें कि आपकी सांस अच्छी है एक शॉवर लेने और इत्र पास करने के लिए मत भूलना लड़कियों सुगंधित लड़कों से प्यार करती हैं
  • पहली बार चरण 3 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
    3
    थोड़ा पके! यह जलवायु बनाने में मदद कर सकता है उसे बताओ कि वह अच्छी तरह से कपड़े पहने है - उसे वह पसंद आएगा! या बाल, आँखें, जूते के बारे में बात करें: जितना अधिक विस्तृत हो, जितना वह आपको पसंद करेंगे। लड़कियां जो आपको परेशान करती हैं या आपको हल्के से हरा देती हैं उन्हें आप को छूने की इच्छा हो सकती है बहुत कठोर हमला नहीं करना और सूक्ष्म इशारों को पसंद न करें, जैसे कि जब आप उसे कुछ दिखाना चाहते हैं तो उसे जल्दी हाथ पकड़ना-वह ऐसी परिस्थिति में नहीं जाना चाहती जहां वह सब लाल हो जाए
    • यदि आप बहादुर हैं, तो उसकी कमर के चारों ओर उसके हाथ लपेटें और कुछ दोस्ताना कहें, जैसे "आप बहुत प्यारे हो!" या तुम्हारी मुस्कान इतनी सुंदर है
    • घोड़े के रूप में काम करने का प्रस्ताव या वह पसंद करते हैं। यह लगातार मत करो और सम्मानपूर्वक कार्य करें। उसे स्तन या उसके गधे मत लेना इसका सम्मान करना मौलिक है उसकी सीमाएं स्वीकार करें और कुछ भी बल न दें
    • छेड़खानी उसे चुंबन के विचार के लिए और अधिक खुला कर देगा। चुंबन को उस पर्वत के शीर्ष के रूप में सोचो जिसे आप तक पहुंचना चाहते हैं। आपको शीर्ष पर पहुंचने के लिए थोड़ा चढ़ना होगा।
  • पहली बार चरण 4 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित किया गया
    4
    इसे सही समय पर करें सही समय पर कार्रवाई करना, चीज़ें बहुत आसान बनाती हैं। बैठक का अंत आदर्श समय है, जब आप आमतौर पर अलविदा कह रहे हैं, पैदल चलना या एक फिल्म देखने के बाद आप पाएंगे कि ये सभी क्षण बहुत ही खास हैं - इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों अकेले हैं आपको पहले चुंबन के लिए एक विशेष क्षण चुनना चाहिए।
    • चुंबन आप दोनों के बीच अकेले होना चाहिए। हर किसी को आप उसे चूमा चूमा मत कहो
  • पहली बार चरण 5 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
    5
    पूछो! यह अजीब लग सकता है क्योंकि हम चुंबन फिल्मों में केवल उन सुपर आकर्षक लोगों को देखने के आदी हैं, लेकिन अगर आप उसे चुंबन कर सकते हैं तो एक लड़की से पूछना उसकी भावनाओं के साथ सम्मान और समझ दिखाने का एक अच्छा तरीका है। उसे पसंद आएगा!
    • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं, "मैं वास्तव में तुम्हें चुम्बन करना चाहता हूं। क्या मैं ऐसा कर सकता हूं?" या "क्या आप मुझे अब चुम्बन करना चाहते हैं?"
  • विधि 2
    तकनीक की स्थापना

    पहली बार चरण 6 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
    1
    अपने चेहरे को धीरे धीरे उसके ऊपर ले जाएं यह सार्वभौमिक संकेत है कि आप चुंबन के लिए इच्छुक हैं समय लेते हुए, लड़की को बताने के लिए पर्याप्त समय होगा कि क्या वह असुविधाजनक है। यदि आप बहुत तेज़ काम करते हैं, तो आप एक टैब ले सकते हैं अपनी आँखों को बंद मत करो जब तक आप उसे चुम्बन नहीं करना चाहते।
  • पहली बार चरण 7 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित किया गया
    2
    एक सरल बंद मुंह चुंबन की कोशिश करो पहली बार लड़की को चुंबन करते समय अपनी जीभ का उपयोग न करें। होठों से मिलने से पहले अपनी आँखें बंद करना सुनिश्चित करें
  • पहली बार चरण 8 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित किया गया
    3
    अपने सिर झुकाएं तरफ एक छोटे से स्थानांतरित करें यदि आपका सिर उसकी ऊंचाई पर है, तो आप अपने होंठों को चुंबन के बजाय अपनी नाक पर टैप करेंगे।
  • पहली बार चरण 9 के लिए किस एक लड़की का चित्र शीर्षक
    4
    धीरे धीरे चलें और उसके निर्देशों का पालन करें अगर वह एक गहरी, भावुक चुंबन पसंद करती है, वह थोड़ी देर के लिए उसके होंठों को रखती रहती है - आपको अपने होंठों को बहुत ज्यादा नहीं लेना होगा।



  • पहली बार चरण 10 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
    5
    अपने हाथों का उपयोग करें यदि आप चाहें, तो लड़की के चेहरे पर एक हाथ रखें और अपने गाल को अपने अंगूठे से छूएं। सुनिश्चित करें कि एक हाथ कमर पर या निचले हिस्से में स्थिर रहता है।
  • पहली बार चरण 11 के लिए किस एक लड़की का चित्र शीर्षक
    6
    नम्र और दयालु हो जाओ चुंबन चुप्पी में एक बातचीत की तरह है आपको दयालु होना चाहिए, कोमल, आज्ञाकारी होना चाहिए और उससे अधिक छोड़ने की ज़रूरत है!
  • पहली बार चरण 12 के लिए कंस ए लड़की फॉर द टाइम्स नामक चित्र
    7
    सांस लेते हैं। आपको आश्चर्य होगा कि कितने लोग श्वास भूल जाते हैं जब वे चुंबन के लिए उपयोग नहीं करते हैं! यदि आप लड़की को चुंबन करना जारी रखना चाहते हैं लेकिन साँस लेने के लिए एक पल ढूंढना मुश्किल है, तो उसके मुंह से दूर जाने और गाल या माथे को चूमने का प्रयास करें।
  • पहली बार चरण 13 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
    8
    जब आप तैयार हों तो बंद करो धीरे-धीरे कुछ सेकंड के बाद चले जाएं और अपनी आँखें खोलें, उसके चेहरे को दुलारा। बधाई! पहले के बाद हर चुंबन है बहुत आसान। आप पहाड़ की चोटी पर पहुंच गए हैं।
  • विधि 3
    एक पेशेवर बनना

    पहली बार चरण 14 के लिए किस एक लड़की का चित्र शीर्षक
    1
    जीभ पर चुंबन करना सीखो. यह कर्तव्यों पर चुंबकों के लिए अगला बड़ा कदम है यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है और अभ्यास के साथ यह चुंबन के अपने शस्त्रागार के लिए एक बहुत अच्छा हो सकता है।
  • पहली बार चरण 15 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित करें
    2
    एक गड़बड़ बनाने के लिए जानें. Knocking पहले मुश्किल लगता है, खासकर यदि आप दोनों को एक लय खोजने में कठिनाई है, लेकिन यह समय के साथ आसान हो जाएगा इसे ज़्यादा मत करो लड़की का सम्मान करें, लेकिन चीजों को दिलचस्प रखने की कोशिश करना बंद न करें।
  • पहली बार चरण 16 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित किया गया
    3
    जुनून के साथ चुंबन करना सीखें. जब आप पहले से ही अपने प्रदर्शनों की सूची के लिए इन बुनियादी तकनीकों को सीख चुके हैं, तो आप इसे बहुत अच्छे से प्राप्त करना चाहते हैं: यही है, आपको चुंबन में जुनून डालना होगा। जुनून के साथ चुंबन करना आसान है अगर आप आराम करते हैं और भावनाओं को प्रवाह करते हैं
  • पहली बार चरण 17 के लिए किस एक लड़की का नाम चित्रित किया गया
    4
    अन्य लोगों के करीब चुंबन करना सीखें यह संभावना है कि जितनी बार आप अपनी लड़की के साथ बिताते हैं, उतना ही आप दूसरों के सामने चुंबन लेंगे (जैसे कि एक और दंपति या एक सार्वजनिक बैठक के साथ तारीख) यह अनुमति है, लेकिन आप इसे नम्रता से करना चाहिए!
  • पहली बार चरण 18 के लिए किस एक लड़की का चित्र शीर्षक
    5
    ब्रेसिज़ के साथ चुंबन करना सीखें. यदि यह आपका पहला चुंबन है, तो एक शानदार मौका है कि आप डिवाइस का भी उपयोग करेंगे। चिंता मत करो! फिल्मों और टीवी शो के सभी चुटकुले के बावजूद, डिवाइस के साथ चुंबन करना कठिन नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • अपने होंठों को स्पर्श करने से पहले, अत्यधिक लार को निगलने के लिए और अपने होंठों को थोड़ा गीला करके उन्हें गीला करना विसंगत हो विचित्रता का कारण नहीं।
    • शुष्क होंठ से बचें मृत त्वचा को हटाने के लिए उन्हें थोड़ा सा चीनी के साथ दबाएं।

    चेतावनी

    • अगर वह चुम्बन नहीं करना चाहती तो भी परेशान मत हो। हमेशा अधिक अवसर होंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com