IhsAdke.com

कैसे अपने Nintendo Wii सेट अप करने के लिए

खेलने के लिए Wii की स्थापना करना जब आप बॉक्स खोलते हैं और उन सभी हिस्सों को ढूंढते हैं तो लगता है की तुलना में आसान होता है। इन सरल चरणों का पालन करें और आप मिनटों में खेलेंगे। रिमोट कलाईबंद को अच्छी तरह फिट करने के लिए सुनिश्चित करें!

चरणों

  1. 1
    ऊर्ध्वाधर स्टैंड और गोल प्लास्टिक का टुकड़ा लें और दोनों को एक साथ रख दें। धारक में Wii रखें
    • आपको इसे सीधा रखने की ज़रूरत नहीं है आप इसे बग़ल में डाल सकते हैं
  2. 2
    तारों से कनेक्ट करें एसी एडाप्टर और एवी सीधे क्रमशः पावर आउटलेट और आपके टीवी पर जाते हैं। एक बिजली आधारित आउटलेट या पॉवर पट्टी का उपयोग करने के लिए सुनिश्चित करें
  3. 3
    सेंसर को अपने हाथ के स्तर पर और उस दिशा में, जिस पर आप प्लेबैक के दौरान नियंत्रक की ओर इशारा करेंगे, उस पर सेंसर (एक अविश्वसनीय रूप से लंबे केबल के साथ लंबे समय तक ब्लैक जो कि आपके Wii रिमोट को यथासंभव यथासंभव सटीक बनाते हैं) पर या उसके पास के पास रखें।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप उसी स्थान पर Wii रखेंगे, सेंसर को छड़ी न करें बस इसे एक जगह पर रखो जहां यह अभी भी खड़ा होगा।
  4. 4
    रिमोट कंट्रोल में दो एए बैटरी डालें ये कंसोल के साथ आएंगे



  5. 5
    सुनिश्चित करें कि wristband है उपवास रिमोट से जुड़े! और जब आप खेल रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप कर रहे हैं उपवास अपनी कलाई पर रखा - यदि आप फिसल जाता है तो आप कुछ तोड़ सकते हैं!
  6. 6
    कंसोल के साथ रिमोट सिंक्रनाइज़ करें यद्यपि आम तौर पर नियंत्रण जो इसके साथ आता है, वह पहले से ही पूर्व-सिंक्रनाइज़ किया गया है, कभी-कभी यह आवश्यक है। आपके Wii रिमोट के पीछे के पैनल में, जहां बैटरी रखी जाती है, वहां एक छोटा लाल बटन होता है कंसोल के सामने, जहां मेमोरी कार्ड के लिए स्लॉट है, वहां एक और छोटा लाल बटन है। लाल बटन दबाएं फिर लाल नियंत्रण बटन को दबाएं और रिलीज़ करें एलईडी फ्लैश होगा एलईडी लुकने बंद हो जाने के बाद, यह तैयार है।
  7. यहां शीर्षक चित्र (वाईआई) जाओ
    7
    इसे चालू करें और अब खेलने के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित समय आ गया है। रिमोट पर पावर बटन दबाएं और अब आप अपने नए Wii पर खेल सकते हैं आप एक त्वरित स्टार्टअप पर सिस्टम अपडेट को चलाने में सक्षम हो सकते हैं - लेकिन यदि नहीं, तो आप पहले से ही एक गेम डाल सकते हैं और रिमोट को एक ओर से तरफ झुका सकते हैं!

युक्तियाँ

  • यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि सेंसर खेलते समय सबसे अच्छी जगह में है। इसका परीक्षण करें और अगर आपको लगता है कि आप पर्याप्त नहीं मिल रहे हैं तो उसे स्थानांतरित करें।

चेतावनी

  • सुनिश्चित करें कि आपके कलाई से पहले कंगन को मजबूती से रिमोट और मजबूती से जुड़ा हुआ है!
  • सुनिश्चित करें कि कंसोल को खड़ी से रखकर, यह ड्रॉप नहीं होगा और एक सुरक्षित स्थान पर होगा! आखिरी चीज जिसे आप अपने नए Wii के साथ करना चाहते हैं, वह आपकी बिल्ली को छोड़ने के लिए है! आप इसे पक्ष में रख सकते हैं वह इतना आसानी से नीचे नहीं गिराया जाएगा
  • सेंसर के करीब नियंत्रक का उपयोग न करें। आप कर्सर ब्लिंक या स्थानांतरित कर सकते हैं।
  • यदि आप गिर या गिरने पर यह प्रणाली आसानी से टूट सकती है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com