IhsAdke.com

सिम्स 2 में होम कैसे बनाएं

द सिम्स 2 में एक घर बनाना एक कठिन और थकाऊ प्रक्रिया की तरह लग सकता है सिम्स 2 कई विकल्प और निर्माण उपकरण, विशेष रूप से विस्तार पैक के योग के साथ, और विकल्प की एक किस्म पर विचार करना, दीवारों से फ़र्श के लिए, और कई सजाने विकल्प, और इतने सारे विकल्प तो वे तुम्हें छोड़ कर सकते हैं थोड़ा भ्रामक लेकिन इन निर्देशों के साथ आप एक हवेली से एक क्लब तक आसानी से कुछ भी बना सकते हैं।

चरणों

सिम्स 2 चरण 1 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने घर के आकार की योजना बनाएं सबसे महत्वपूर्ण बातों पर विचार करना परिवार का आकार और आपके पास कितना पैसा है 2 लोगों वाले घर शायद 8 लोगों के साथ घर से छोटा होगा, लेकिन यह एक खिलाड़ी का विकल्प है। प्रत्येक परिवार को $ 20,000 से शुरू होता है, हालांकि, पैसे पाने के लिए कोड (मातृभूमि) के साथ, आपके खाते में $ 999,999,999 तक हो सकता है इसके अलावा, तय करें कि क्या आप एक बगीचे, पूल, पिछवाड़े, आदि चाहते हैं। एक स्केच बनाएं या एक योजना बनाएं कि आप अपना घर कैसे चाहते हैं
  • सिम्स 2 चरण 2 में बिल्ड हाउस बनाएँ
    2
    तय करें कि आपके पास कितने कमरे होंगे। बाथरूम आम तौर पर छोटे होते हैं (जब तक कि यह एक सार्वजनिक टॉयलेट नहीं है) और कमरे बड़े होते हैं प्रत्येक के लिए एक कमरा है हाँ, जब तक कि वे शादीशुदा या प्रेम में नहीं हैं युवा लोगों, बच्चों और बच्चों के पास अपना स्वयं का कमरा होना चाहिए, जब तक आप उन्हें एक साझा नहीं करना चाहते।
  • सिम्स 2 चरण 3 में बिल्ड हाउस बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    "बहुत सारे पर क्लिक करें" मकान "और फिर" रिक्त बहुत सारे "प्रतीक पर क्लिक करें। छोटे अतिरिक्त (3 x 1) से अतिरिक्त बड़े (5 x 6) आकार में बहुत सी रेंज बस याद रखें कि आप दो और तीन मंजिला घर बना सकते हैं, इसलिए एक छोटे से परिवार के लिए बड़े भूजल के साथ एक घर न बनाएं।
  • सिम्स 2 चरण 4 में बिल्ड हाउस बनाएँ
    4
    भूभाग या नींव के बीच चुनें कुछ लोगों के लिए, नींव का उपयोग करके घर बनाना बहुत आसान है। उस क्षेत्र को क्लिक करें और खींचें जिसे आप घर चाहते हैं उन बालकनियों को शामिल करें जिन्हें आप जमीनी स्तर पर देखना चाहते हैं। नींव बिछाने से पहले एक गेराज रखो यदि आप घर के सामने बगीचे या यार्ड रखना चाहते हैं, तो मेलबॉक्स से कुछ दूरी के साथ नींव शुरू करें।
  • सिम्स 2 चरण 5 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    दीवारों का निर्माण दीवार उपकरण का उपयोग कर घर के आकार स्केच, कोई बालकनी आप दीवारों की लाइन से बाहर बनाना चाहते हैं छोड़ने (ध्यान दें कि एक आधार बनाते समय, घर में प्रवेश करने के लिए कुछ सीढ़ियों पर चढ़ने चाहिए, तो सामने एक छोटे से बरामदे बनाने मुख्य प्रवेश द्वार और किसी भी अन्य दरवाजे के सामने!)।
  • सिम्स 2 चरण 6 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    घर के अंदर दीवारों के निर्माण के द्वारा कमरे बनाएं संरचना में बेहतर सौंदर्य रखने के लिए विकर्ण दीवारों का उपयोग करें, लेकिन ध्यान रखें कि अधिकांश आइटम एक विकर्ण दीवार पर नहीं रख सकते हैं।
  • सिम्स 2 चरण 7 में एक हाउस बनाएं चित्र बनाएं
    7
    खिड़कियां और दरवाज़े जोड़ें विंडोज़ सिम के लिए "माहौल" स्तर की आवश्यकता को बढ़ाएं। सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रत्येक कमरे का दरवाज़ा है इसके अलावा, आप रहने वाले कमरे और रसोई में मेहराब भी उपयोग कर सकते हैं अध्ययन कक्ष या कार्यालय में कांच के दरवाजे के साथ अपने घर में एक शैली दें।
  • सिम्स 2 चरण 8 में एक घर का निर्माण करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    दीवारों और फर्श को पेंट करें रसोई घर में भूरे रंग टाइल्स के रूप में, रंग है कि वास्तविक जीवन में मिश्रण का चयन करने का प्रयास करें, घर के बाहर पर एक लकड़ी बालकनी, रहने वाले कमरे में भूरे रंग के कालीन, या अपनी रचनात्मकता धक्का और कमरे में रंग मिश्रण!
  • सिम्स 2 चरण 9 में एक हाउस बनाएं



    9
    फर्नीचर जोड़ें रहने वाले कमरे में सोफे, टीवी, अलमारियों या गेमिंग मशीनों रखो, रसोई घर में, एक ओवन, फ्रिज, काउंटर, और एक फोन जोड़ने के एक कचरा कर सकते हैं, और बाथरूम में शौचालय, सिंक और बारिश डाल दिया।
  • Sims 2 चरण 10 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    एक सीढ़ी रखो यदि आप दूसरी मंजिल चाहते हैं ऐसा करने के दो तरीके हैं: आप एक सीढ़ी लगाने के लिए पूरी सीढ़ी उपकरण का उपयोग कर सकते हैं, या आप मिनी सीढ़ी उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। उपकरण का उपयोग करने के लिए, एक स्तर ऊपर जाने के लिए और जगह है जहाँ आप चाहते हैं सीढ़ी दूसरी मंजिल तक पहुँच जाता है में फर्श डाल दिया, और फिर सीढ़ी उपकरण पर जाना, सीढ़ी के प्रकार आप उपयोग करना चाहते हैं, और जमीन पर अपना कर्सर रखें । यह सीढ़ी का निर्माण करने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है अगर यह काम नहीं करेगा
    • दूसरी मंजिल पर बाहरी दीवारें रखें आपकी दूसरी मंजिल गतिशील हो सकती है क्योंकि इसे पहली मंजिल से मेल करने की आवश्यकता नहीं है आप दूसरी मंजिल पर बाल्कनी भी डाल सकते हैं
  • सिम्स 2 चरण 11 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    11
    दूसरी मंजिल पर आंतरिक दीवारों का निर्माण करें, जिन कमरों को आप चाहते हैं आपको इन सभी कमरों में फर्श लगाने की आवश्यकता होगी आप कमरों में एक साधारण लकड़ी का फर्श डाल सकते हैं, और फिर आप उन्हें अधिक शांति से संपादित कर सकते हैं।
  • सिम्स 2 चरण 12 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    12
    छत के उपकरण का प्रयोग करें जिसे आप पसंद करते हैं। आप स्वत: छत के निर्माता का उपयोग कर सकते हैं, या आप अपनी छत को विभिन्न स्वरूपों के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। आप हमेशा वापस जा सकते हैं और रंग बदल सकते हैं और बाद में प्रारूप कर सकते हैं।
  • सिम्स 2 चरण 13 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    13
    बाहरी वातावरण बनाएं कुछ टाइलें या बजरी लगाएं, कुछ कुर्सियां ​​लगायें, कुछ बॉडीबिल्डिंग उपकरण खरीद लें, और एक बगीचे का निर्माण करें या कुछ पेड़ लगाएं। तुम भी एक ग्रीन हाउस का निर्माण कर सकते हैं (आप विस्तार चार मौसम है, तो), ऐसा तो नहीं है, एक कमरे का निर्माण और उस पर कुछ फलों के पेड़ या पेड़ डाल दिया।
  • सिम्स 2 चरण 14 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    14
    बाड़ बनाने के लिए बाड़ उपकरण का उपयोग करें। कुछ सुरक्षा रखो जहां बालकनियों को लगाने के लिए आवश्यक है। आप जहां आवश्यक हो वहां सीढ़ियों के लिए सीढ़ियों के उपकरण का उपयोग भी कर सकते हैं। फूल बेड का उपयोग करके बगीचे को सजाने के लिए।
  • सिम्स 2 चरण 15 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    15
    प्रकाश व्यवस्था रखें रोशनी चुनने में रचनात्मक रहें और उस विषय पर विचार करें, जिसे आप कमरे में रखना चाहते हैं। और केवल छत पर सुस्त प्रकाश का उपयोग न करें दीवार लैंप, लैंप और शायद कुछ लैंप की कोशिश करें
  • सिम्स 2 चरण 16 में एक हाउस बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    16
    मज़े करो और याद रखें कि रचनात्मकता सब कुछ है! आप अंतराल या पुल का उपयोग कर सकते हैं, शायद एक तैराकी तालाब भी बना सकते हैं! द सिम्स में मकान आपके द्वारा इच्छित तरीके से तैयार किए गए हैं! सबसे महत्वपूर्ण बात, जब आप अपना घर बनाते हैं तो आपकी रचनात्मकता प्रवाह को ठीक करना ठीक है। जब तक सिम्स हर कमरे तक पहुंच सकता है, और जो भी उन्हें जरूरत है, आप इसे किसी भी तरह से घर बना सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप यथार्थता रखना चाहते हैं, तो कुछ बुनियादी बातें ध्यान में रखें
      • लिविंग रूम हाउस का सामने है
      • बाथरूम आमतौर पर पीठ में होते हैं, एक कोने में या पौधों के पीछे अगर उनके पास पूर्ण आकार की खिड़कियां होती हैं और यदि वे सामने बने होते हैं, तो उनके पास शीर्ष पर एक छोटी सी खिड़की होगी
      • जैसे ही आप कमरों का निर्माण करते हैं, अपने घर को प्रस्तुत करें इस तरह, आप रिक्त स्थान को कम कर देंगे और आपको पता नहीं होगा कि जगहों में क्या रखा जाना है। यदि आप एक कमरे में नहीं हैं या यदि आपको कुछ स्थान की ज़रूरत नहीं है, तो घर को तैयार होने पर इसे छोड़ने के बजाय अब कमरे को कम करना या विस्तार करना बेहतर होगा।
      • किसी निजी कमरे के लिए, जैसे बाथरूम या बेडरूम, एक कमरे में प्रवेश न करें, जैसे लिविंग रूम। कमरे कनेक्ट करने के लिए हॉलवेज या अन्य सार्वजनिक कमरों जैसे सामान्य क्षेत्रों का उपयोग करें
      • आमतौर पर रसोईघर घर के पीछे होता है, लेकिन कुछ घरों में यह सामने होता है
    • हॉलवेज में लगभग 3 मंजिलों की चौड़ाई छोड़ दीजिए सिम्स को कमरे के चारों ओर चलना पड़ता है और यदि वे अवरुद्ध हो जाते हैं, तो वे निराश होंगे और आप पर लहराते शुरू करेंगे।
    • यदि आप पैसा निकालते हैं, तो एक नौकरी मिलती है जो अच्छी तरह से भुगतान करती है और काम करती है जब तक आपके घर में सुधार जारी रखने के लिए आपके पास पर्याप्त धन नहीं है।
    • अपने कमरे की संरचना भिन्न करें सभी वर्ग या आयताकार कमरों वाले एक चौकोर या आयताकार घर बहुत नरम है। एक विकर्ण दीवार बनाएं या यहां तक ​​कि एल-आकार का स्थान बनाएं। अधिक उन्नत तकनीकों के लिए, आधे-दीवार, मॉड्यूलर सीढ़ी या बहु-स्तरीय घर का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • अन्य लोगों ने घरों के उदाहरणों के लिए इंटरनेट खोजें अपने घरों से प्रेरणा लीजिए
    • प्रत्येक कमरे में उचित स्थान छोड़ दें औसत मोबाइल को मंजिल पर 4 वर्गों के इस्तेमाल की आवश्यकता होती है बहुत बड़े कमरे खाली दिखाई देंगे।
    • जब आप अपना घर चले जाएं, तो अपने सिम्स की आकांक्षाओं को ध्यान में रखें। हां, ज्ञान के लिए आकांक्षाओं के साथ निश्चित रूप से बुककेस, दूरबीन, और जैसे की आवश्यकता होगी, जबकि परिवार के लिए आकांक्षाओं में से एक को इन चीजों की आवश्यकता नहीं हो सकती है।
    • यदि आप गेम नियंत्रणों का उपयोग करने के बारे में उलझन में हैं या यदि आपको नहीं पता कि उपकरण क्या करते हैं, तो ट्यूटोरियल देखें जो गेम के साथ आते हैं। (जब स्पलैश स्क्रीन दिखाई देती है, तब गेम लोड होने पर, ब्लॉक आइकन होना चाहिए, उस पर क्लिक करें)।
    • यदि आपके पास बहुत अधिक धन नहीं है, तो वैकल्पिक वस्तुओं का उपयोग करने पर विचार करें। आपको श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ आइटमों की आवश्यकता नहीं है, एक टीवी के बजाय एक रेडियो का उपयोग किया जा सकता है, सोफे के बजाय मूल कुर्सियों का उपयोग किया जा सकता है और सिम्स एक कमरे को साझा कर सकता है
    • आपके द्वारा बनाए गए अधिक घर, बेहतर आपके बिल्डिंग कौशल और आपके डिजाइन की समझ होगी। जितने भी परिवार आप अपने पड़ोस में रहते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि वे एक-दूसरे के साथ बातचीत कर सकें।
    • 50,000 तुरंत प्राप्त करने के लिए "मातृभूमि" कोड का उपयोग करें प्रेस सीआरटीएल + एसआईएफटी + सी एक ही समय में टाइप करें और माइकलोड बॉक्स में दिखाई देता है
    • Boolprop कोड का उपयोग करें: एक ही समय में CRTL + SHIFT + C दबाएं और फिर एक बॉक्स दिखाई देना चाहिए। टाइप करें "बूलप्रॉप टेस्टिंगगेट्स सच्चे सक्षम" और पड़ोस में जाएं और घर पर वापस जाएं (यदि आप कोड लिखते हैं, जब आप पड़ोस में हैं तो बस घर दर्ज करें)

    चेतावनी

    • द सिम्स 2 में एक घर का निर्माण करना इसके फायदे और नुकसान हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने सिम या सिम्स की आवश्यकता होगी उन चीज़ों के साथ घर को बनाने और प्रस्तुत करने के लिए पर्याप्त धन है। (अन्यथा आपका सिम या सिम्स बहुत खुश नहीं होगा)।

    आवश्यक सामग्री

    • गेम (सिम्स 2)
    • Simoleons घर बनाने के लिए
    • एक परिवार तो आप तय कर सकते हैं कि घर कैसा होगा।
    • रचनात्मकता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com