IhsAdke.com

ड्रैगन सिटी में एक ड्रैगन कैसे बनाएं

ड्रैगन सिटी के शुरुआती संस्करणों में, शुद्ध ड्रेगन बहुत ही दुर्लभ थे, दो शानदार ड्रेगन को एक साथ बनाने के साथ मिलकर और संयोजन के लिए शुभकामना की उम्मीद कर रहे थे, भाग्य के साथ। 2013 के कानून और युद्ध के अद्यतन में, प्रणाली उलटा हुआ हो गई, क्योंकि एक निश्चित स्तर के बाद सिगार की दुकानों में बेची जाने लगे और पहले से ही अच्छी तरह से होने के मौके के बावजूद छह शानदार ड्रेगन बना सकते थे छोटे। शुद्ध ड्रेगन का उपयोग हाइब्रिड ड्रेगन बनाने के लिए भी किया जा सकता है, जैसे शुद्ध विद्युत, शुद्ध छाया और इसी तरह।

चरणों

भाग 1
पहले शुद्ध ड्रेगन प्राप्त करना

ड्रैगन सिटी चरण 1 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नामक चित्र
1
सृजन के माध्यम से ऐसा करने की कोशिश मत करो। जुलाई 2013 के "लाइट एंड वॉर" अपडेट के बाद से, कोई नहीं है इस पद्धति से 100% शुद्ध अजगर पाने का कोई रास्ता नहीं है। अब वे बहुत अधिक आम हैं, लेकिन नीचे बताए गए स्टोर के माध्यम से खरीदी जानी चाहिए।
  • यदि आप एक चुनौती की तलाश में हैं, तो एक महान अजगर बनाने का प्रयास करें अपग्रेड करने के बाद, वे खेल की नायाब ड्रेगन बन गए। दो शुद्ध ड्रेगन बनाने से एक महान जीत हासिल करने का एक मौका मिलता है - इस पद्धति को नाकिया अजगर के लिए एक "पुल" माना जा सकता है।
  • ड्रैगन सिटी चरण 2 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नामक चित्र
    2
    स्तर 34 तक पहुंचें यह स्टोर में खरीद के लिए शुद्ध ड्रैगन को जारी किए जाने के लिए आवश्यक स्तर है।
    • यदि आपके पास पर्याप्त सोना है, तो एक्सपी (अनुभव) के लिए मेक और बिक्री का निर्माण जारी रखें। एक बड़ा खेत अनुभव प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है यदि आप इसे खरीद सकते हैं सावधान रहें कि बहुत ज्यादा पैसा खर्च न करें, क्योंकि आपको शुद्ध अजगर खरीदने के लिए बहुत सारे सोने की ज़रूरत होगी।
  • ड्रैगन सिटी चरण 3 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नामक चित्र
    3
    15 मिलियन स्वर्ण प्राप्त करें (ड्रैगन सिटी के मौजूदा संस्करणों में, आपको निवास और ड्रैगन के लिए 2.2 मिलियन खोलना पड़ता है)। हां, शुद्ध अजगर की लागत केवल "केवल" होती है - यदि संभव हो तो कई खेतों को हासिल करना, निर्माण करना और सुधार करना असंभव लगता है। लंबे समय में, यह एक ऐसा उपाय है जो इसके लायक हो।
  • ड्रैगन सिटी चरण 4 में ब्रीड ए पावर ड्रैगन नामक चित्र
    4
    शुद्ध अजगर खरीदें बिल्ड मेनू से अजगर की दुकान दर्ज करें और इस प्रकार के पहले ड्रैगन को खरीदें, जिसे कई खिलाड़ियों द्वारा इसकी उपस्थिति के कारण (एक सींग के साथ) कहा जाता है और "शुद्ध एकसमय", लेकिन इसका सही नाम होगा: शुद्ध अजगर
  • भाग 2
    नए प्रकारों को पाने के लिए शुद्ध ड्रेगन बनाना




    ड्रैगन सिटी चरण 5 में ब्रीड ए पावर ड्रैगन नामक चित्र
    1
    हाइब्रिड प्राप्त करने के लिए उन्हें एक ही तत्व से अन्य ड्रेगन के साथ बनाएं लगभग सभी मामलों में, "पीढ़ी 1" के किसी अन्य के साथ एक शुद्ध अजगर पार करने से केवल एक संभव परिणाम मिल जाता है: दो प्रकार के संकर एक अस्पष्ट एक के साथ एक शुद्ध पार, उदाहरण के लिए, हमेशा एक छायादार शुद्ध अजगर का परिणाम होगा
    • दो संकरों के विशेष नाम हैं एक युद्ध ड्रैगन के साथ शुद्ध को पार करने से "ड्रैगन क्रैटस" बना दिया जाएगा, जबकि एक आर्चैंडल (लाइट) के साथ शुद्ध का संयोजन खिलाड़ी को "अजगर ज़ेन" प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • ड्रैगन सिटी चरण 6 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नामक चित्र
    2
    विशेष ड्रेगन बनाएं खेल में तीन विशेष ड्रेगन हैं जो शुद्ध के पूर्वजों से प्राप्त किए जा सकते हैं:
    • एक हाथीदांत ड्रैगन जीतने के लिए एक भूमि अजगर के साथ स्तर 15 के एक शुद्ध अजगर या बेहतर पार।
    • परमाणु ड्रैगन प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए सात स्तर ऊपर एक तीर्थ में प्रकाश तत्व में से एक के साथ किसी भी शुद्ध तत्व अजगर पार। पानी के तत्वों से जुड़े कुछ असामान्य संयोजन भी काम कर सकते हैं।
    • 8 वीं कक्षा के एक अग्नि तत्व के साथ किसी भी शुद्ध अजगर को बनाएं। अजगर बेसिलिस्क मिलने का एक छोटा सा अवसर है।
  • ड्रैगन सिटी चरण 7 में ब्रीड ए पावर ड्रैगन नामक चित्र
    3
    दो शुद्ध ड्रेगन पार करने के लिए एक महान एक होने का एक छोटा सा मौका है। जब भी शुद्ध तत्व के दो जीव पार हो जाते हैं, तो एक महान अजगर के परिणामस्वरूप 6% मौका होता है। पौराणिक प्राप्त करने की संभावना को अधिकतम करने के लिए, दो शुद्ध प्रकारों का उपयोग करना सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि प्रत्येक प्रयास 12 घंटे लगते हैं। अन्य संयोजनों को औसत समय लगेगा और केवल यही 6% मौका होगा।
    • इस रणनीति का नतीजा यह है कि एक और शुद्ध अजगर को ज्यादातर समय बनाया जाएगा, क्योंकि यह मौका 94% है। यदि आप नए जीवों को चाहते हैं, तो बस ऐसे ड्रेगन के संयोजन विकसित करना जारी रखें जिनके पास शुद्ध तत्व है, जैसे कि क्रैटस और एक छायादार शुद्ध। औसतन, यह लंबे समय तक इंतजार करना आवश्यक होगा, लेकिन भले ही यह एक महान उपलब्ध न हो, नया अजगर काफी अलग होगा।
    • यदि आपके पास केवल एक शुद्ध अजगर है, तो आप एक महान या एक शुद्ध दूसरा पाने तक एक साथ शुद्ध और शुद्ध पृथ्वी का निर्माण जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ अधिक जटिल ड्रेगन कैद करने के लिए एक "वाइल्ड कार्ड" हो सकता है, इसलिए एक अन्य दर्पण के साथ एक दर्पण बनाकर या लेंस के साथ एक महान एक बनाकर शुद्ध ड्रैगन प्राप्त करने का एक छोटा सा अवसर हो सकता है। वे ड्रेगन को अपने दम पर लेने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं - एक खरीदने के लिए बचत सर्वोत्तम तरीका है
    • कुल मिलाकर, छह शानदार ड्रेगन हैं, साथ ही कई अन्य ऐसे हैं जो महान ड्रेगन बनाकर ही प्राप्त किए जा सकते हैं।
    • ड्रेगन उतना ही दुर्लभ है, परिणाम प्राप्त करने में अधिक समय लगता है। इसके लिए, बहुत धीरज रखो, क्योंकि अधिक जटिल कृतियों को आग की एक सरल अजगर से ज्यादा लेते हैं।

    चेतावनी

    • इंटरनेट पर कई पुराने मार्गदर्शिकाएं हैं, जो कहती हैं कि आपको एक शानदार अजगर बनाने के लिए दो महान ड्रेगन बनाने की आवश्यकता है। हालांकि, 2013 के "कानून और युद्ध" अपडेट के बाद से यह अब संभव नहीं है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com