IhsAdke.com

कैसे पीसी खेल में सभी चित्रों के लिए पासवर्ड को खोजने के लिए हैरी पॉटर और फीनिक्स के आदेश

पीसी गेम हैरी पॉटर और फोएनिक्स पीसी के ऑर्डर के 12 चित्रों में होग्वर्ट्स कॉलेज ऑफ़ मेचकक्राफ्ट और विज़ार्ड्री में उपयोगी शॉर्टकट प्रदान कर सकते हैं। हालांकि, पासवर्ड की खोज में, आपको मार्ग को खोलने के लिए आवश्यक जानकारी प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। यदि आप अपने आप को पता लगाना चाहते हैं, तो आपको पढ़ने को रखने की जरूरत नहीं है। यह गाइड केवल हताश खिलाड़ियों के लिए या उन लोगों के लिए बनाया गया था जो प्रदान की गई जानकारी को समझ नहीं सकते हैं।

चरणों

  1. हैरी पॉटर और फोएनिक्स पीसी गेम के ऑर्डर के लिए सभी पोर्ट्रेट पासवर्ड खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 1



    1
    सभी जगहों का अन्वेषण करें और पुस्तकों के अपने ज्ञान का उपयोग करें। यदि आप चित्रों के लिए सभी पासवर्ड ढूंढना चाहते हैं, तो आपको हर जगह दिखना होगा और हर किसी से बात करना होगा। पुस्तक को पढ़ें- पुस्तक में जो कुछ हुआ है उसे कभी-कभी पासवर्ड ढूँढना पड़ता है। यदि आपको अभी भी समस्याएं आ रही हैं, तो आपको वह सब कुछ ढूंढने का तरीका बताया गया है, जिसकी आपको आवश्यकता है:
    • वसा महिला (सेंट्रल सीढ़ी <-> ग्रेफ़िंडर हॉल ऑफ़ फ़ेम): ग्रेफींडोर महापौरों रॉन और हर्मियोन को ट्रेन के अंदर बताया गया है, लेकिन जब आप (हैरी) और रॉन फैट वुमन का सामना करते हैं, तो पता चल जाएगा कि रॉन ने पासवर्ड भूल लिया है। रॉन ने सुझाव दिया कि आप ग्रेफींडोर में अन्य छात्रों से पूछें ग्रेफींडर्स अपनी वर्दी पर लाल पट्टियों वाले छात्र हैं बस इन छात्रों में से एक से पूछें और वे आपको बताएंगे कि इस पुस्तक में "माइंबुलस मिम्बलटनिया" पासवर्ड है।
    • बेसिलियो फ्रॉन्सैक (सेंट्रल सीढ़ी <-> द्वितीय तल): बासील फ्रॉन्सैक, एक विद्वान और रेवेनक्ले के रक्षक, का पासवर्ड भी प्राप्त करना आसान है। तुलसी उसे रेवेनक्वा के छात्र से पूछने के लिए निर्देश देगी, जिसमें से रोवेना रेवेनवॉ आए थे। किसी भी छात्र से पूछो और वे आपको बताएंगे कि वह घाटियों से आए थे। तुलसी की तस्वीर पर लौटें और उसे जानकारी दें उसके बाद वह आपको बताएगा कि पासवर्ड "स्टडीय़ीस सफलता" है
    • चुड़ैल की उल्लू (पुस्तकालय <-> चौथा तल): एक सफेद उल्लू और एक हरे रंग की हुक के साथ चित्रित चुड़ैल उल्लू की एक पासवर्ड है जो थोड़ा मुश्किल हो सकता है। जब सामना किया जाए, तो वह आपको पैगंबर की डायरी ले जाने के लिए कहेंगे और उसे शीर्षक बताएंगे। अनुरोध करने के बाद, वह सुझाव देगी कि आप मुख्य हॉल में देखते हैं, जहां उल्लू अखबारों में आते हैं और बाहर आते हैं। उसे पता नहीं है कि उल्लू उसे समाचार पत्र कैसे देते हैं, तो आपको मूल रूप से अपने दम पर कार्रवाई करने की आवश्यकता होती है। ग्रेट हॉल पर जाएं और अख़बारों के साथ उल्लू का सामना करें। वर्तनी निष्पादित करें Accio आकर्षण उनमें जादू के बाद, एक दृश्य प्रकट होता है जिसमें चार उल्लू आते हैं, इनमें से एक (संभवत: हेडविग) निकटतम मेज पर एक डेली पैगुल जारी करेगा। समाचार पत्र को पकड़ो और हैरी मुख्यालय को जोर से पढ़ेंगे। फिर चुड़ैल उल्लू पर लौटें और उसे आवश्यक जानकारी दें वह कहेंगी कि शीर्षक उबाऊ है (इस तथ्य के बावजूद कि यह मौत है) और आपको बताएगा कि "कोई खबर नहीं है अच्छी खबर है" कृपया ध्यान दें - अगर उल्लू डीप्लसो का उपयोग कर बंद हो जाता है तो उल्लू केवल नीचे आ जाएगा, मोमबत्तियां बाहर निकल जाएंगे।
    • गिफ़र्ड एबॉट (सेंट्रल सीढ़ी <-> परिवर्तन आंगन): यह एक और उपयोगी मार्ग है, यदि आप वाद्य-चाल के दूसरे आधे भाग में जाने के लिए नहीं चाहते हैं। Giffard हफ़लपफ के पक्ष में है और, तुलसी की तरह, यह एक हफ़लपफ छात्र को पासवर्ड से पूछना आवश्यक है। चूंकि आपने पिछले साल सेड्रिक डिगोररी की मदद की, किसी भी हफ़लपफ (वर्दी में पीले पट्टियों वाला छात्र) आपको सूचित करने में खुशी होगी कि पासवर्ड "ड्रैगन एग" है
    • दमरा डोडडरिज (सेंट्रल सीढ़ी <-> तीसरा तल / घड़ी टॉवर): जब आप उससे बात करते हैं तो दमरा भूखा हो जाएगा और आपको जिफ़र्ड से यह कहने के लिए कहेंगे कि वह कुछ खाना चाहती है Giffard से बात करें और वह आपको बताएगा कि वह मदद करने की कोशिश करेंगे दमारा को अच्छी खबर दीजिए और वह आपको बताएगी कि पासवर्ड "चॉप और ग्रेवी" (चॉप और ग्रेवी) है।
    • पर्सिवल प्राट (सेंट्रल सीढ़ी<-> नाव हाउस): यह चित्र छद्म से प्यार करता है और आपको "तीन चेहरे वाले आदमी को ढूंढें" बताएगा यदि आप पासवर्ड जानना चाहते हैं। सवाल का चित्र काले रंग के वस्त्रों में एक आदमी की सातवीं मंजिल पर है, जिसने एक गुप्त मार्ग भी रख लिया है (लेकिन हम उसके बारे में बाद में बात करेंगे)। वह कहेंगे कि वह पासवर्ड नहीं जानता, लेकिन तुलसी से बात करने के लिए इसे करो तुलसी आपको पादरी के पास भेज देगा पादरी को खोजने के लिए मुश्किल है, लेकिन वह दूसरी मंजिल पर है बस चारों ओर देखो और आप इसे मिल जाएगा। यह खोना मुश्किल नहीं है, क्योंकि यह अक्सर यात्रियों से चिल्लाती है। बातचीत के बाद, वह सुझाव देगी कि आप Google स्टंप से बात करते हैं। Google वायाडक्ट प्रवेश पर लटका रहा है, और चूंकि यह एकमात्र तस्वीर है (यह भी टिकट रखती है), यह ढूंढना आसान है अंत में, वह आपको गिफार्ड को भेज देगा, जो सौभाग्य से जानते हैं कि "पासवर्ड बेतुका है।" पर्सिवल पर लौटें और वह आपको नाव के घर ले जाने के लिए खुश होंगे।
    • तंत्रिका जेंटलमैन (हर्बोलॉजी कॉरिडोर <-> पांचवीं मंजिल): तंत्रिका सज्जन हर्बोलॉजी कॉरिडोर में है और एक आँख के चित्र के सामने खड़ा है। किसी को भी बड़ी आंखों से अजीब लग रहा होगा। आपको इसे शांत करने के लिए करना है जादू को डाली जाती है मरम्मत आंखों के दोनों तरफ कवच के टू टू हुए टुकड़ों में आंख को एक ग्रेफ़िंडर ध्वज के द्वारा कवर किया जाएगा और तंत्रिका सज्जन आपको यह कहते हुए धन्यवाद देंगे कि पासवर्ड "फर्निंग इयरविग्स" है।
    • Google स्टंप <-> पहली मंजिल): यदि पूछा जाए, तो Google आपके साथ पासवर्ड साझा करेगा, और केवल आप। Google आपको अपने आस-पास के सभी लोगों से छुटकारा दिलाने के लिए निर्देश देगा - छात्रों के खिलाफ अपनी छड़ी (या, यदि आपने वर्तनी सीख ली है तो) मूर्ख बनाना, आप इसे छात्रों के खिलाफ लांच कर सकते हैं)। वे भाग लेंगे फिर से Google का सामना करें और वह आपको बताएगा कि पासवर्ड "Volo futurus unus" (लैटिन "मैं एक चुना जाना चाहता हूँ") है।
    • बोरिस द्योरिएन्टेड (तृतीय तल) <-> दूसरा तल): बोरिस ने 50 साल के लिए अपने पासवर्ड की बात नहीं सुनी है। वास्तव में, वह पहले से ही उसे भूल गया है अब आपको 50 साल पहले होग्वारट्स में पूछने के बारे में पता करने की आवश्यकता है। यद्यपि हेग्रिड मन में आ सकता है, जैसे डंबलडोर, यह न तो है, यह मर्टल में है कि आपको अपना प्रश्न निर्देशित करना होगा। चूंकि वह हैरी पर क्रश है, वह कहती है कि पासवर्ड "भूल-मुझे कभी नहीं" (कभी भी भूलना नहीं)।
    • द मैन ऑफ़ फेसेस तीन (सातवां मंजिल <-> चौथा तल): यह आदमी चाहता है कि आप उसे दूसरी तस्वीर में ढूंढें। इसका क्या मतलब है अपने मार्ग के दूसरे द्वार का पता लगाना वह चौथी मंजिल पर है और कोबवेब में कवर किया गया है। जादू के साथ गोबर को जलाएं आग (यदि आपने अभी तक जादू नहीं सीखा है, तो आपको तब तक इंतजार करना होगा जब तक कि आप सीखना नहीं) और उससे बात करें वह कहेंगे कि पासवर्ड "तीन सिर बेहतर हैं तो एक" (तीन सिर एक से बेहतर हैं)।
    • खगोलविद (सेंट्रल सीढ़ी - कालकोठरी स्तर <-> सातवीं मंजिल): डेंगूनों में हन्ना एबॉट डंबलडोर की सेना की बैठक में नहीं आएंगे जब तक कि आप उसे सुरक्षित रूप से वहां पहुंचाने का कोई रास्ता खोज न पाएंगे। यह पास के पास है क्योंकि यह पास के पास है और आपको पासवर्ड के लिए खगोलविद से पूछने की आवश्यकता है। वह आपको बताएगा कि पासवर्ड (स्कुरिलस स्कैन्डल) है।
    • स्लेथिरिन विच (डंगऑन धावक <-> Dungeons और ड्रेगन): यह एक बल्कि अप्रिय Slytherin चुड़ैल की तस्वीर है कि केवल अनुमति देता है Slytherin छात्रों और जो पार करने के लिए पासवर्ड पता है। वह सुझाव देती है कि आप एक और स्लेथिरिन छात्र से पासवर्ड पूछते हैं। चूंकि आप पूरी तरह से जानते हैं कि स्लेथिरिन के छात्र आपसे कुछ नहीं कह रहे हैं, उस पासवर्ड को पाने का एक ही तरीका है- चारों ओर जासूसी करके। तुमने अंब्रिज के कार्यालय से डॉक्सी पॉयोन प्राप्त करने के लिए जीना के मिशन को पूरा कर लिया होगा, जिससे अदृश्यता क्लोक को अनलॉक करना होगा। झुंझलाहट रखें और तहखाने के गलियारे के नीचे सिर (केंद्रीय सीढ़ी के तल पर)। दो स्लेथिरिन्स वहां चर्चा करेंगे कि कैसे वे औषधि के लिए देर हो जाए, जब तक कि वे टिकट का उपयोग न करें। तस्वीर के लिए उन्हें का पालन करें जब वे वहां होंगे, तो वे चुड़ैल को बता देंगे कि पासवर्ड "स्लिथिरिन्स सुप्रीम" है (स्लिथिरिन सर्वोच्च हैं)। तो चुड़ैल "बुरा खून" के बारे में अप्रिय बातें कहेंगे, इसके बाद कई हँसते हैं। अदृश्यता का अपना लबादा लें और दालान में वापस जाएं। चुड़ैल को पासवर्ड बताएं और वह आपको अनिच्छा से पास करेंगी।

युक्तियाँ

  • चुड़ैल के पासवर्ड के लिए, यदि आप गलती से उन्हें टक्कर मारते हैं तो स्लेथिरिन्स बोल नहीं पाएंगे, इसलिए उनका पालन करने के लिए सावधान रहें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com