IhsAdke.com

किसी भी लड़की को आप के बारे में पागल बनाने के लिए कैसे

क्या आप वास्तव में एक लड़की की तरह थे, लेकिन क्या आपको लगता है कि वह मूड में नहीं थी? बुरी खबर यह है कि ऐसा होता है अच्छी खबर यह है, ऐसा करने के लिए नहीं है! यदि आप उस लड़की को अपना बनाने के लिए तैयार हैं, तो यह आलेख आपको यह सिखाएगा कि आप इसे कैसे प्राप्त करें, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप कैसे देखते हैं! किसी भी लड़की को आप के बारे में पागल बनाने के लिए, इन निर्देशों का पालन करें

चरणों

विधि 1
लड़कियों को समझें

किसी भी लड़की को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 1
1
लड़कियों के आसपास काम करना सीखें आकर्षित करने के लिए सिर्फ एक लड़की पर ध्यान केंद्रित करने से पहले, यह समझने का एक अच्छा विचार है कि सामान्य रूप से उनके आसपास व्यवहार कैसे किया जाए। वास्तव में, सामान्य रूप में आपके जैसे अधिक लड़कियां, जिनकी आप रुचि रखते हैं, उनके बेहतर होने की संभावना भी रुचि होगी।
  • लड़कियों को पसंद नहीं करने वाली चीजों के बारे में कई मिथक हैं: एक "अच्छा लड़का" होने के नाते, संवेदनशील होना आदि। यदि आप इन मिथकों पर विश्वास करते हैं, तो आप वास्तव में अंक खो सकते हैं।
  • लड़कियों को अलग तरह से व्यवहार करें, जैसे कि वे आपके मित्र थे: मैत्रीपूर्ण बनें, अपने समान हितों के बारे में बात करें, चुटकुले बताओ, और सुनो। उस अतिरिक्त शिक्षा और विचार और वॉयला में जोड़ें! आप उस दूसरे संसारल सज्जन होने के रास्ते पर रहेंगे जिसे वह मिलना चाहती है।
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप पर पागल हो जाओ चरण 2
    2
    दयालु हो लेकिन एक डोरमेट नहीं बनें। यह अच्छा है - ठीक है, वास्तव में - अच्छा होना है, और संवेदनशील होना है, लेकिन इसे अधिक मत करना ताकि आप एक भाई की तरह दिखें। यह आपकी उम्मीदों का अंत हो सकता है, इसलिए बातचीत को ऐसे स्तर तक पहुंचने दें, जो भाई-बहनों के साथ संभव नहीं हैं।
    • उदाहरण के लिए, "आप खूबसूरत, जूलिया" जैसी कुछ कह रहे हैं, सच हो सकते हैं, और वह शायद सुनना पसंद करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ ऐसा है जो उसका भाई कह सकता है! इसके बजाय, "वॉ, जूलिया जैसे कुछ प्रयास करें, आज तुम इतनी सेक्सी लग रही हो! यह जीन्स आप पर बहुत अच्छा लग रहा है!" आपको लगता है कि उसके भाई उसे कुछ ऐसा बता देंगे शायद नहीं। लेकिन आप उसके भाई नहीं हैं, और आप उसे सोचने का एक कारण नहीं देना चाहते हैं कि आप हैं।
  • किसी भी लड़की को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    संपूर्ण व्यक्ति की सराहना करने के लिए जानें लोग वो देते हैं जो वे देते हैं, और वे जो भी देते हैं उसे प्राप्त करते हैं। यदि वह सोचती है कि आपको उसके मन की वजह से पसंद है, तो वह शायद आपको उसके दिमाग की वजह से पसंद करेगी। लेकिन उसके शरीर से नहीं
    • उसे पूरी तरह से उसके मन, उसकी आत्मा, और उसके शरीर की तरह। उसे पता है कि आपको लगता है कि वह सुंदर है, या सेक्सी, या दोनों
  • चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप पर पागल हो जाओ चरण 4
    4
    उन लड़कियों पर ध्यान दें जिनको ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता है। कई पूरी तरह से खूबसूरत लड़कियों के रिश्तों से गुमराह हो जाते हैं क्योंकि वे चुप, शर्मीले हैं, या क्योंकि वे एक निश्चित सामाजिक समूह का हिस्सा नहीं हैं।
    • अगली बार जब आप कक्षा में एक लड़की के बगल में बैठते हैं, तो उसके साथ बातचीत शुरू करें- अगली बार जब आप पार्टी में आते हैं, तो उसे नृत्य करने के लिए बुलाओ यहां तक ​​कि अगर आप इसे स्पष्ट करते हैं कि कोई रोमांटिक दिलचस्पी नहीं है, तो वह यह नहीं भूल पाएगी- और वह फिर से आपको फिर कभी नहीं देखेंगे।
    • लड़कियों के साथ सामाजिक स्तर पर बातचीत करने के लिए सीखना, उनकी कंपनी से ज्यादा कुछ नहीं चाहते, यह जानने के लिए एक अच्छा सबक है सामान्य रूप से लड़कियों के चारों ओर आप जितना सहज महसूस करते हैं, उतना ही सहज महसूस करते हैं जब आप किसी को वास्तव में पसंद करते हैं।
  • विधि 2
    अपने आप का प्रतिनिधित्व करें

    किसी भी लड़की को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 5
    1
    अपनी प्रोफ़ाइल की तस्वीर बदलें। अपने मौजूदा तस्वीर अपने सबसे अच्छे मुस्कान में आपको पता चलता है, तो हटाना यह immediately- पढ़ाई का कहना है कि जबकि लड़कों अधिक मुस्कुरा लड़कियों की तस्वीरें करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं, लड़कियों के कम मुस्कुरा पुरुषों की तस्वीरें करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। इसके बजाय, वे उन पुरुषों की तस्वीरें पसंद करते हैं जो गर्व या आक्रामक होते हैं।
    • अध्ययनों से यह भी पता चलता है कि चेहरे की बाईं ओर सबसे आकर्षक माना जाता है। एडवर्ड कल्लेन या जैकब ब्लैक की तरह, आप की एक तस्वीर को बग़ल में, नीचे या ऊपर देख लें - और अपनी तस्वीरों में पहाड़ियों पर आने वाले "पसंद" को देखें।



  • किसी भी लड़की को आप से अधिक पागल बनाओ शीर्षक से चित्र 6
    2
    चीजों को मजबूर मत करो अगर आप उदास दिखते हैं या ध्यान देने की तस्वीर लेते हैं, तो आपको उपहास किया जाएगा। यदि आवश्यकता हो तो बहुत सारी तस्वीरें लें, और जो आपके लिए स्वाभाविक दिखें और स्वयं बनें, चुनें। यदि आप कर सकते हैं तो तस्वीर लेने के लिए किसी मित्र से पूछें। उसे पता चल जाएगा कि लड़कियों को क्या देखना पसंद है, और सही चित्र प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • किसी भी लड़की को आप पर पागल बनाओ शीर्षक से चित्र 7
    3
    आरामदायक रहें एक संदेश भेजें जो आप किसी भी स्थिति में सहज महसूस करते हैं, भले ही आप चुपके से चीखना चाहते हों। यह विश्वास है
    • यदि आप लड़कियों को बेहद जरूरी और जरूरतमंद और अस्वीकृति के डर से मरते हैं, तो वे इसे सहज रूप से जानते होंगे, और वे आपको बहुत तेज़ी से अस्वीकार कर देंगे।
    • कार्य न करें जैसे कि आप देखभाल करने के लिए बहुत अच्छे हैं बस उत्साही और शांत हो, और अगर कुछ गलत हो जाता है, मुस्कुराते हैं और इसे बिना गंभीरता से लेते रहें
  • किसी भी लड़की को आप से अधिक पागल बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    4
    इश्कबाज करने के लिए जानें फ़्लर्ट करने के लिए सीखना अभ्यास, विश्वास, और सब के बाद अपनी खुद की nervosismo- भूल करने की क्षमता रखता है, के रूप में आप सुराग समझ सकता है कि किसी को छोड़ देता है, तो आप भी अपने हाथों से पसीने पोंछते या अपने ही पैर घूर व्यस्त हैं? अंग्रेजी में लेख पढ़ें इश्कबाज कैसे करें (या स्पेनिश में अगर आप चाहें)। अपने गेम को बेहतर बनाने के लिए, निम्न सीखें:
  • विधि 3
    कार्रवाई करें

    चित्र शीर्षक से किसी भी लड़की को आप से अधिक पागल बनाओ चरण 9
    1
    उसे बाहर बुलाओ यदि कोई व्यक्ति आप में रुचि रखते हैं, तो पहले कार्रवाई करने में डर नहींें। ज्यादातर लड़कियां वास्तव में इसे पसंद करती हैं जब लड़का उन्हें फोन करने के लिए पहल करता है (भले ही वे हाँ नहीं बोलते हैं)। जब आप करते हैं, तो आपको रवैया था (फिर भी, भले ही वे न कहना) पर गर्व हो। पढ़ना छुट्टी के लिए एक लड़की को आमंत्रित करें (अंग्रेजी में) ताकि आपके पास सभी फायदे हैं।
    • कई सुंदर लड़कियां हैं जिन्हें कभी नहीं बुलाया गया क्योंकि सभी लड़कों को यकीन था कि वे बहुत व्यस्त थे या वे उनके लिए बहुत सुंदर थे, इसलिए उन्होंने उन्हें कभी नहीं कहा।
    • लगातार रहें यदि आप वास्तव में रुचि रखते हैं, तो हाँ में पहली बार नहीं कहती, फिर बाद में फिर से प्रयास करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप चिपचिपा मोड में या के रूप में कार्य करना चाहिए अगर perseguindo- मतलब यह है कि मुस्कान और कहते हैं, "ठीक है, मैं तुम्हें फिर से अगले सप्ताह, फोन करता हूँ" और थोड़ी देर के लिए अपना ख्याल रखना। यदि आप सप्ताह के दौरान सामान्य रूप से उससे बात करते हैं, तो बंद न करें। बस मीटिंग नहीं दबाएं
    • आप कितने अच्छे और आत्मविश्वास के बारे में सोचने के लिए उसे कुछ समय दें और अगली बार जब आप उसे फोन करते हैं, तो आप यह आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि वह कितनी अलग तरीके से जवाब देगी।
  • किसी भी लड़की को आप पर पागल हो जाओ शीर्षक से चित्र 10 कदम
    2
    आपके द्वारा निर्धारित अपेक्षाओं के साथ लाइव करें ठीक है, तो आप अंत में अपने सपनों की लड़की है। अब क्या करें?
    • यदि आप चुंबन चरण में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप तैयार हैं - अच्छा, अच्छा सांस और सब कुछ के साथ।
    • यदि आप रिश्ते के चरण में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छा प्रेमी हो.
    • यदि चीजें गंभीर हो जाएं तो यह जानने की कोशिश करें कि कैसे एक स्वस्थ रिश्ता है.
    • एक लड़की को आप के बारे में पागल होना चाहिए, जब चीजें मिल जाए तो उसे अस्वीकार करने के बाद ही लड़की को बहुत बुरा लगने के लिए पर्याप्त है!
  • युक्तियाँ

    • उसे विशेष महसूस रखने की कोशिश करो
    • अपने आप को रहें - आप जिस तरह से कार्य करते हैं, उसे बदल सकते हैं, लेकिन आप जो भी कर रहे हैं उसे बदलना बेहद गलत है।
    • सुनो - सिर्फ वह क्या कहती है पर ध्यान न दें, लेकिन वह क्या कहते हैं पर ध्यान देना। आप किसी के बारे में जितना ज्यादा बात कर सकते हैं, उतनी सीख सकते हैं जैसे वह किस बारे में बात करती है
    • परिवर्तनों पर ध्यान दें अगर वह कटौती या अपने बाल रंगों, उसे बताओ कि यह वास्तव में अच्छा लग रहा है - अगर आपको लगता है कि वह है अगर उसने गलती से अपने बालों को उज्ज्वल बैंगनी रंग में चित्रित किया, और आप कहते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं, तो वह सोचती है कि आप बेवकूफ हैं।

    चेतावनी

    • कुछ लड़कियां वास्तव में स्वार्थी हैं और केवल दिखने की देखभाल करती हैं ऐसी लड़कियों के साथ मत बनो, जब तक कि आप लड़की में नहीं चाहते। लेकिन यह जानिए: अन्य लड़कियों को यह देखेंगे और एक मानसिक चिह्न बनाएं: √ वह सतही लड़कियों को पसंद करता है
    • अंग्रेजी में लेख जल्द ही पुर्तगाली में अनुवादित किया जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com