IhsAdke.com

कैसे Zelda की कथा में सत्य का मुखौटा प्राप्त करने के लिए - समय की Ocarina

यह लेख ज़ेल्डा के द लेजेंड में मास्क ऑफ सच्चाई के बारे में है: समय का ओकरिना Hyrule को बचाने के लिए लंबी यात्रा के दौरान इस मद की आवश्यकता नहीं है, लेकिन शामिल खोज रोमांचक है यहां पर पता लगाएं कि अभी भी एक महान समय होने पर मुख्य मिशन पर ब्रेक लेना कैसे ठीक है।

चरणों

छवि का शीर्षक शीर्षक के झेलडा_ओकेराइना की कथा में सत्य का मुखौटा
1
सभी आवश्यकताओं को प्राप्त करें सबसे पहले, यह एक बच्चे के रूप में होना जरूरी है और पहले तीन तहखाने ("द ग्रेट डुकू ट्री", "डोडोंगो का गुफा" और "जबा-जबू के बेली" में) को पूरा कर लिया है। इसके अलावा, आपको गार्ड के साथ भी बात करनी चाहिए जो "डेथ माउंटेन" के प्रवेश का ख्याल रखता है, क्योंकि वह आपको मुखौटा का उल्लेख करेगा, और आपको "सरिया का गीत" पता होना चाहिए।
  • ज़ेल्डा-ओकेरािना के समय चरण 2 के लीजेंड में सत्य का मुखौटा
    2
    Hyrule महल बाजार में "हैप्पी मास्क" दुकान पर जाएं स्टोर के मालिक नए मास्क प्राप्त करने के लिए ऋण और भुगतान प्रणाली की व्याख्या करेंगे। "कीटन" मुखौटा लें, जो लोमड़ी की तरह दिखता है उसके बाद उसे "डेथ माउंटेन" के प्रवेश द्वार के पास गार्ड को दें और स्टोर पर लौटें।
  • ज़ेल्डा-ओकेरािना के समय में चरण 3 के लीजेंड में द मास्क ऑफ सत्य का शीर्षक चित्र
    3
    "खोपड़ी" मुखौटा उधार लो। फिर "लॉस्ट वुड्स" पर जाएं और, प्रवेश द्वार पर, बाएं मुड़ें आप एक "खोपड़ी बच्चे" एक बांसुरी खेलेंगे। उसके पास जाओ और मुखौटा पहनकर उससे बात करो। वह मुखौटा के बारे में पूछेंगे और इसे आप से खरीद लेंगे। हालांकि, वह आपको इसके मूल्य से कम भुगतान करेगा। उसके बाद, मुखौटा की दुकान पर वापस जाएं।



  • छवि का शीर्षक शीर्षक के झेलडा_ओकेराइना की कथा में सत्य का मुखौटा जाओ चरण 4
    4
    "स्पूकी" (भूत) मुखौटा उधार लें। फिर दिन के दौरान कब्रिस्तान जाना, जहां आपको एक बच्चे को कब्रदार होने का दिखावा मिलेगा। मुखौटा रखो और उससे बात करो। वह इसे कीमत की कीमत पर खरीद लेंगे उसके बाद, स्टोर पर वापस जाएं
  • ज़ेल्डा-ओकेराना के समय चरण 5 के लीजेंड में द मास्क ऑफ सच्चर इन इमेज का शीर्षक
    5
    "बनी हुड" उधार लीजिए "Hyrule फील्ड" (Hyrule क्षेत्र के बाहर) से बाहर निकलें यदि यह रात है, तो उस व्यक्ति के लिए देखो जो फर्श पर बैठे एक बागे को "गेरुडो व्हॅली" के पास एक टोगा जैसा दिखता है। यदि यह दिन का समय है, तो उसी लड़के को चलाना जब आप अंततः उसे खोजते हैं, मुखौटा पहनकर उससे बात करें। वह उत्साहित हो जाएगा और इसके मूल्य के मुकाबले अधिक के लिए मुखौटा खरीद लेंगे। उसके बाद, मुखौटा की दुकान पर वापस जाएं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के झेलडा_ओकेराइना की कथा में सत्य का मुखौटा जाओ चरण 6
    6
    अब सच्चे मास्क ऋण के लिए उपलब्ध होगा। यह आपको "गपशप पत्थरों" से रहस्य प्राप्त करने की अनुमति देगा: अजीब पत्थर जो मुखौटा में एक ही प्रतीक हैं आप ज़ोरा, गेरूडो और गोरोन मास्क को भी ऑर्डर कर सकते हैं, जो केवल प्रदर्शन के लिए हैं इसके अलावा, आप उन्हें दूसरों को भी उधार दे सकते हैं
  • चेतावनी

    • आपको एक बच्चे के रूप में होना चाहिए, क्योंकि वयस्क के रूप में मुखौटा दुकान मौजूद नहीं है।
    • इससे भी महत्वपूर्ण बात, यदि आप "डेथ माउंटेन ट्रेल" के प्रवेश द्वार पर गार्ड से बात नहीं करते हैं तो मसौदाद की दुकान भी खुली नहीं जाएगी।
    • सरिया के गीत को जानना आवश्यक है अन्यथा, आप "स्कुल किड" से बात करने में सक्षम नहीं होंगे
    • "Hyrule फील्ड" में चल रहे लड़के को खोजने के लिए पहले तीन कालोनियों को जीतना आवश्यक है
    • आप "गेरूडो के किले" के प्रवेश द्वार पर "बढ़ई के तम्बू" में चल रहे लड़के को भी ढूंढ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com