IhsAdke.com

ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) पर धोखा कैसे करें

इस आलेख में जानें कि पीसी के लिए ब्लैक ओप्स लाश को कैसे धोखा दिया जाए। इससे पहले कि आप यह कहते हैं कि यह एक "noob" चीज है या जो लोग कैसे खेलें नहीं जानते हैं, जानते हैं कि जिस पद्धति से लेख सिखाया जाता है वह केवल एकल खिलाड़ी मोड पर लागू होता है इस पद्धति में गेम फ़ाइल को संपादित करना शामिल है, इसलिए नोटपैड ++ प्रोग्राम को हाथ में रखना है।

चरणों

पटकथा ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) चरण 1 पर धोखा
1
ब्लैक ऑप्स गेम डायरेक्टरी खोलें। आमतौर पर, पता C: / Program Files / Steam / steamapps / common / कर्तव्य काले ऑप्स का कॉल है। यदि उसे इसे उल्लिखित निर्देशिका में नहीं मिला है, तो गेम फ़ोल्डर को ढूंढें।
  • पटकथा ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) चरण 2 पर धोखा देती है
    2



    "प्लेयर" फ़ोल्डर ढूंढें और "config.cfg" फ़ाइल देखें। फ़ाइल को "config_mp.cfg" से भ्रमित न करें क्योंकि फ़ाइल का नाम "config.cfg" है फ़ाइल पर राइट-क्लिक करें और इसे नोटपैड ++ के साथ संपादित करें
  • पटकथा शीर्षक ब्लैक ओप्स लाश (पीसी) चरण 3
    3
    किसी भी लाइन पर, टाइप करें: तीर का रास्ता "1337" अब, "बाइंड" कमांड के तहत, टाइप करें: बाइंड (कुंजी) "ईश्वर" "(कुंजी)" के बजाय कमांड को आवंटित करने के लिए वांछित कुंजी दर्ज करें। खेल के अंदर, जब आप चुने हुए कुंजी दबाते हैं, तो "भगवान मोड" सक्रिय हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • महत्वपूर्ण! जब आप "config.cfg" फ़ाइल को समाप्त कर लें, तो उस पर राइट क्लिक करें, "गुण" पर जाएं और "केवल पढ़ने के लिए" चेक करें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो मूल फ़ाइल आपके द्वारा बदली गई फ़ाइल को बदल देगी, जिसके कारण परिवर्तन खो जाएंगे।
    • यदि आप गोला बारूद प्राप्त करना चाहते हैं, तो टाइप करें: बाइंड (कुंजी) असाइन की गई कुंजी को दबाकर, आप अपने बार-बार पुनः लोड हो जाएंगे।

    चेतावनी

    • यह ऑनलाइन करने की कोशिश मत करो यदि आप कोशिश करते हैं, यह काम नहीं करेगा, और आप पर प्रतिबंध लगा दिया जा रहा है जोखिम।
    • अंक अर्जित करने के लिए कोई कोड नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com