IhsAdke.com

कैसे अपने दोस्तों को रोल करने के लिए

ट्रोलर दोस्तों के साथ, विशेष रूप से इंटरनेट पर, बेवकूफ बनाने का कार्य है यदि आप लोगों के चारों ओर खेलना चाहते हैं, तो सोशल नेटवर्किंग और स्मार्टफोन का उपयोग करके अपने दोस्तों को कैसे मूर्ख बनाने के लिए नीचे दी गई युक्तियों का पालन करें। जाहिर है, ज़ोइरास मज़ेदार होना चाहिए और दूसरों को परेशान नहीं करना चाहिए थोड़ा नियोजन के साथ, आप लोग एक महान समय होगा

चरणों

विधि 1
एक सेल फोन का उपयोग करना

चित्र का नाम बदलें आपका नंबर बदलें चरण 12
1
एक "संदेश प्रगति पर" जीआईएफ भेजें संदेश टाइप करते समय कई डिवाइस अंडाकार प्रदर्शित करते हैं इंटरनेट पर इन ellipses के एक gif के लिए देखो फिर एक मित्र को एक रहस्यमय संदेश भेजें। जितनी जल्दी जवाब देते हैं, उतना ही gif भेजें ताकि वह सोचें कि आप टाइप कर रहे हैं। अब बस हँसते हुए वह एक जवाब के लिए इंतजार कर रहा है।
  • उदाहरण के लिए, "वाह, जैसा संदेश प्राप्त होता है, आपको विश्वास नहीं होगा कि आज क्या हुआ!" उसके लिए "क्या?" और संदेश के जीआईएफ को प्रगति में भेज दें ताकि यह एक उत्तर के लिए लंबे समय तक इंतजार कर सके जो कि कभी नहीं आएगा।
  • ब्लॉक नंबर पर वापस कॉल करें चरण 7
    2
    अपने मित्र के मोबाइल फोन पर एक मोबाइल नियंत्रित पंप एप्लिकेशन इंस्टॉल करें यदि आप अपना फोन छिपाना, डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं जो बूम का उत्सर्जन करता है, तो हर बार फोन चलेगा। जब भी आपका मित्र फोन उठाता है और कहीं जाता है, तो डिवाइस एक पंप ध्वनि बना देगा।
    • जाहिर है, केवल मुफ्त क्षुधा स्थापित करें ट्रोल पर अपने दोस्त के पैसे खर्च न करें
  • अपना सेल फोन बैटरी अंतिम चरण के साथ चरण 13 बनाएं
    3
    सिरी उसे एक हास्यास्पद नाम कहते हैं। अगर आपके दोस्त की सिरी के साथ एक आईफोन है, तो अपना फोन उठाएं और छिपा हुआ "होम" बटन दबाएं फिर सिरी को पूरी तरह शर्मनाक नाम से उसे बुलाएं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र के पास एक उपनाम है जो वे नफरत करते हैं, तो उस उपनाम का उपयोग करें एक अन्य विकल्प उसे उसके जैसा नाम से कॉल करना होगा, लेकिन एक अजीब भिन्नता में, जैसे माथियास और मैथ्यूस
  • आपका नाम बदलें चित्र 33 नंबर बदलें
    4
    अपने सेल की स्क्रीन को लॉक लग रहा है। जैसे ही आपका मित्र फोन को छोड़कर छोड़ देता है, इसे उठाओ और मुख्य मेनू से एक स्क्रीनशॉट ले लो। फिर मेनू से सभी शॉर्टकट हटाएं डिवाइस सेटिंग्स तक पहुंचें और स्क्रीन कैप्चर के लिए वॉलपेपर बदलें। जब वह एक आइकन पर क्लिक करता है, तो कुछ भी नहीं होगा और वह चिंता करेगा कि फोन टूट गया है।
    • स्क्रीनशॉट लेने, शॉर्टकट हटाने, और पृष्ठभूमि को बदलने के लिए विशिष्ट निर्देश फ़ोन के प्रकार पर निर्भर करता है। अगर आपको नहीं पता कि आपके मित्र का उपकरण कैसे काम करता है, तो इंटरनेट खोजें
  • ब्लॉक नंबर पर वापस कॉल करें चरण 6
    5
    बेकार संदेशों के साथ अपने दोस्तों के इनबॉक्स को प्लॉट करें। इंटरनेट पर कुछ असामान्य उत्सुकताएं देखें और उन्हें पूरे दिन मित्रों को भेजें। दोस्तों का मजाक बनाने का यह मजेदार और हानिरहित तरीका है
    • यादृच्छिक पाठ संदेश की सेवाओं को प्राप्त करने के लिए अपने दोस्त को पंजीकृत करने के लिए एक और रोचक विकल्प है जाहिर है, केवल मुफ्त सेवाओं का उपयोग करें
  • विधि 2
    ट्रोलंडो सोशल नेटवर्क पर

    दुबई के चरण 6 में एक नौकरी खोजें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने दोस्तों को ईर्ष्या बनाने के लिए नकली चेक-इन ऐप का उपयोग करें। पता लगाएँ कि वे कौन से सबसे ज्यादा जगह चाहते हैं, जैसे डिज्नी वर्ल्ड या शहर के दूसरी ओर एक रेस्तरां एक नकली चेक-इन ऐप स्थापित करें और दिखावा करें कि आप उस जगह गए थे जहां आपका मित्र जाना चाहता था। वह शायद ईर्ष्या के रूप में लंबे समय के रूप में आप आश्वस्त हो जाएगा।
    • अगर आप आगे जाना चाहते हैं, तो पोस्ट में व्यक्ति को चिह्नित करें, "आपको सोच रहा है, मार्कोस पाउलो जैसे कुछ लिखकर! मुझे पता है कि आप यहां कितना चाहते थे।"
  • सीओ अलविदा सहकर्मियों के लिए शीर्षक चरण 9
    2
    यादृच्छिक पदों में अपने मित्रों को अनावश्यक सूचनाओं से परेशान करने के लिए उन्हें चिह्नित करें अगर प्रश्न में व्यक्ति के पास फेसबुक और ट्विटर जैसे सामाजिक नेटवर्क पर प्रोफाइल हैं, तो उन्हें यादृच्छिक पदों और फ़ोटो में चिह्नित करें उदाहरण के लिए, इसे पैन की तस्वीर पर चिह्नित करें यदि आप चिड़ियाघर में जाते हैं, तो बग के यादृच्छिक चित्र में अपने दोस्त को टैग करें। इसे अनगिनत पदों के साथ बमबारी किया जाएगा।
    • जाहिर है, किसी को अपमान न करें, सावधान रहें एक दोस्त जो अपने स्वयं के वजन से संतुष्ट नहीं है, उदाहरण के लिए, हाथी की तस्वीर में टैग किए जाने से नाराज हो सकता है इसके बजाय, चिह्न बनाना पूरी तरह यादृच्छिक.



  • चित्र का प्रयोग करें एक ब्लॉग फॉर बिज़नेस चरण 3
    3
    यादृच्छिक समूहों में अपने दोस्तों को जोड़ें यदि आप अपने कंप्यूटर या सेल फ़ोन के माध्यम से किसी व्यक्ति की प्रोफ़ाइल तक पहुंच सकते हैं, तो कई पेज ड्रॉप करें और उन्हें फेसबुक समूह में शामिल होने के लिए कहें। वह केवल यह महसूस करेगा कि कुछ गड़बड़ है जब आप ध्यान दें कि फ़ीड एक गड़बड़ है।
    • पूरी तरह से यादृच्छिक पन्नों जैसे "टिनोको पाइपोकेरो" या "मुझे बकरियां पसंद हैं" चुनें
    • यदि आप चाहें, तो अपने दोस्त को ऐसे पेजों का आनंद लें, जो राय व्यक्त करते हैं और उनके अलग-अलग स्वाद लेते हैं। उदाहरण के लिए, अगर वह देश के संगीत से नफरत करता है, तो देश के लोगों के कई पेजों में कटौती करते हैं।
  • पटकथा का शीर्षक है कंप्यूटर फ़ंक्शन चरण 28
    4
    फेसबुक या ट्विटर वॉल पर यादृच्छिक संदेश भेजें। आपके दोस्त आपकी पोस्ट के अर्थ के रूप में बहुत भ्रमित होंगे। एक अच्छा विकल्प किसी भी स्पष्टीकरण के बिना अनियंत्रित संदेशों को लिखना या यादृच्छिक लिंक पोस्ट करना है।
    • उदाहरण के लिए, उसकी दीवार पर पूरी तरह से आउट-ऑफ-प्रैक्टिग मैसेज लिखने की कोशिश करें, जैसे "वाह, यह बहुत अच्छा था। मैंने कभी नहीं सुना है कि आप इतना हंसते हैं।" वह निश्चित रूप से उसके सिर को यह पता लगाने की कोशिश करेगा कि क्या हुआ।
  • चित्रित किया गया कंप्यूटर मज़ा चरण 23
    5
    बकवास पोस्ट करने के लिए अपने मित्र के खाते को हुकूमत करें अगर आप अपने मित्र के फोन या कंप्यूटर तक पहुंच सकते हैं, तो देखें कि क्या उसने कुछ सोशल नेटवर्क में लॉग इन किया है और कुछ पूरी तरह हास्यास्पद पोस्ट बनाये हैं। उदाहरण के लिए, अगर वह एक अनौपचारिक टौकन है, तो "2018 में राष्ट्रपति लुला" जैसी कुछ पोस्ट करें!
    • जाहिर है, अनुपयुक्त सामग्री और भाषा से बचें, खासकर यदि आपके पास सामाजिक नेटवर्क पर परिवार के सदस्य हैं
  • विधि 3
    अन्य साइटों के साथ ट्रोलिंग

    शीर्षक से छवि संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति से संपर्क करें चरण 1
    1
    झूठी खबर भेजें आपके दोस्त को भेजने के लिए कई नकली समाचार पैदा करने वाली साइटें हैं आप उसे कुछ पूरी तरह से बेतुका खबर के साथ बेवकूफ़ बना सकते हैं जो उसे काफी परेशान करेगा।
    • उदाहरण के लिए, यदि वह एक बैंड का एक सुपर प्रशंसक है, तो एक समाचार भेजकर कहता है कि उन्होंने पूरा कर लिया है और नए गाने नहीं छोड़ेगा।
    • याद रखें कि आपका मित्र शायद कुछ ही मिनटों में सच्चाई का पता लगाएगा। फिर भी, यह मजेदार मजाक है
  • एक ब्लॉग पोस्ट चरण 3 लिखो शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने दोस्त के चेहरे के साथ एक मेम करें कुछ मेम जनरेटर हैं जो आपको अपनी तस्वीरों का उपयोग करने की अनुमति देते हैं। एक दोस्त की एक तस्वीर भेजें और एक अजीब कैप्शन लिखें। आम में दोस्तों के साथ मेम को साझा करें और उन्हें इंटरनेट पर साझा करने के लिए कहें।
    • यदि आप चाहें तो मेम को अपने दोस्त को भेजें और उसे बताएं कि आपको उसे एक प्रसिद्ध-प्रसिद्ध हास्य साइट पर नहीं मिला, इसलिए वह सोचता है कि वह इंटरनेट पर प्रसिद्ध हो रहा है। जाहिर है, लंबे समय के लिए उसे मूर्ख मत करो
  • यू.एस. चरण 2 में पीएचडी के लिए आवेदन करें
    3
    अपने दोस्तों के चेहरे को बदलें किसी वेबसाइट या एप्लिकेशन को देखें जो आपको चेहरे को बदलने और कुछ हंसी पाने के लिए अपने मित्र के चेहरे के साथ कुछ माउंट बनाने की अनुमति देता है। कुछ असामान्य संयोजनों की कोशिश करें, जैसे बच्चों, प्रसिद्ध लोगों या जानवरों
  • स्कॉलरशिप के लिए आवेदन शीर्षक शीर्ष 14 छवि
    4
    कॉल करने के लिए एक आवाज न्यूजलेटर एप्लिकेशन का उपयोग करें। माइक्रोफोन या स्मार्टफ़ोन की मदद से अपनी आवाज को संशोधित करने वाले कुछ प्रोग्राम देखें फिर अपने दोस्त को कॉल करें, एक जोग पिछले।
    • उदाहरण के लिए, आप एक क्रेडिट कार्ड कंपनी क्लर्क होने का नाटक कर सकते हैं।
    • आपके मित्र को बहुत गुस्सा आता है इससे पहले मजाक उद्धार। यह विचार सिर्फ एक छोटी सी भूमिका निभाने के लिए दोस्ती खत्म नहीं होता है!
  • चेतावनी

    • यह महत्वपूर्ण है कि सभी मजाक मज़ेदार हैं और लक्ष्य केवल ऐसे लोग हैं जो ऐसी परिस्थितियों में हँसने का तरीका जानते हैं। एक मूर्ख मजाक की वजह से आपकी दोस्ती को बर्बाद करने का जोखिम न लें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com