IhsAdke.com

कैसे क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने के लिए

हर कोई क्रिसमस पर दरवाजे सहित घर को सजाने के लिए प्यार करता है! ज्यादातर लोग दरवाजे पर उसी पुराने पुष्पांजलि को लटकाते हैं। सुनिश्चित करें कि क्रिसमस पर घर को सजाने के लिए माला बहुत बढ़िया है, लेकिन यह लेख आपको अपने दरवाजे को सजाने के लिए और अधिक रचनात्मक तरीके बताएगा!

चरणों

विधि 1
बाहरी

चित्र क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने शीर्षक चरण 1
1
दरवाजे पर माला लटकाओ मेहमान और आगंतुकों का स्वागत करने के लिए दरवाजे पर लटका एक पुष्पांजलि के बिना कोई क्रिसमस की सजावट पूरी नहीं है। आप एक खरीद सकते हैं या इसे स्वयं बना सकते हैं यदि आप एक बनाने जा रहे हैं, क्रिसमस माल्यार्पण करने के बारे में विकी पर अन्य लेख पढ़ें
  • चित्र क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने शीर्षक चरण 2
    2
    पेपर स्नोफ्लेक बनाएं क्रिसमस पर दरवाजे को सजाने के लिए बर्फ के टुकड़े का उपयोग करने के कई रचनात्मक तरीके हैं। आप उन्हें माला में लटका सकते हैं, उन्हें दरवाजे में चिपका सकते हैं या बैनर बना सकते हैं। संभावनाएं बहुत हैं- यह केवल उनमें से एक को चुनने पर निर्भर करता है।
  • चित्र क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने के लिए शीर्षक चरण 3
    3
    दरवाजे को सजाने के लिए हिमपात का एक आभूषण का प्रयोग करें यह सजावट सौंदर्य, विनम्रता और सुंदरता का स्पर्श देगा। आप एक खरीद सकते हैं या अपने आप को एक नाजुक हवा के साथ दरवाजा छोड़ने के लिए कर सकते हैं।
  • विधि 2
    आंतरिक

    चित्र शीर्षक क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने के लिए चरण 4



    1
    यदि आपके पास एक आभूषण है जो दरवाज़े पर लटकाया जा सकता है, तो इसका उपयोग करें जल्दी से एक आभूषण बनाने के लिए, एक गहने के लिए यार्न का एक टुकड़ा संलग्न करें और दरवाजा पर लटका दें।
  • चित्र क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने के लिए शीर्षक चरण 5
    2
    आप दरवाजे के अंदर और साथ ही बाहर की सजाने के लिए बर्फ के टुकड़े भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप "प्यारी क्रिसमस", "हैप्पी न्यू ईयर" या "हैप्पी न्यू ईयर" जैसे वाक्यांशों को बनाने के लिए दरवाजे पर छड़ी करने या पत्रों को व्यवस्थित करने के लिए एक प्यारा स्केच या एक पट्टी बना सकते हैं।
  • चित्र क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने के लिए शीर्षक चरण 6
    3
    स्टिक होली दरवाजे पर छोड़ देता है वे किसी भी क्रिसमस की सजावट के लिए महान हैं उन्हें दुकान में खरीदें, उन्हें घर पर बनाएं या छपाई और कटौती के लिए इंटरनेट पर एक टेम्प्लेट डाउनलोड करें।
  • चित्र क्रिसमस के लिए एक दरवाजा सजाने शीर्षक 7 कदम
    4
    एक बर्फ परी रखें जैसे तुम दरवाज़े के बाहर हो। बर्फ परी की सुशोभित सुंदरता का एक स्पर्श और एक सुन्दर और नाजुक रूप दिया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • दरवाजे पर फांसी / ग्लेनिंग करने से पहले सजावट साफ करें (जब तक कि आप उन्हें साफ नहीं कर सकते) सजावट साफ और चमकदार नहीं हैं, तो यह बहुत क्रिसमस नहीं दिखेगा।
    • सजावट अच्छी स्थिति में होनी चाहिए।

    चेतावनी

    • क्रिसमस के बाद सजावट निकालें यह दरवाजे पर क्रिसमस की सजावट के साथ ईस्टर खर्च करने का एक अच्छा विचार नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com