IhsAdke.com

कैसे अलग Braids बनाने के लिए

बाल चोटी चेहरे को, बाल रखने के लिए, और सुंदर (ओ) एक ही समय में देखने के लिए सबसे लोकप्रिय और सुरुचिपूर्ण तरीका है! बालों को चोटी के कई तरीके तथापि, सभी एक ही सिद्धांत पर आधारित हैं, कर रहे हैं: सूत्र स्ट्रैंड में एक साथ बुनना। कुछ काफी परिष्कृत - - कि इस तरह की शादियों और पार्टियों के रूप में विशेष अवसरों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता मानक चोटी तीन किस्में के अलावा, वहाँ विभिन्न प्रकार हैं। नीचे दिए गए चरणों में देखें कि कैसे सामान्य से अलग braids बनाने के लिए!

चरणों

विधि 1
बो आकृति ब्रैड

चोटी-धनुष काफी सरल है लेकिन बेहद प्रभावी है। इसका प्रभाव बहुत ही खास है क्योंकि बाल का एक मुकुट की तरह आपके सिर पर चोटी का कर्ल लगाया जाता है! यह प्रकार केवल उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो बहुत लंबे समय के किनारे होते हैं।

  1. 1
    अपने बालों को धो लें यह शैली चिकनी और चमकदार बालों पर सर्वोत्तम काम करती है आगे बढ़ने से पहले पूरी तरह से बाल सीधा करने के लिए फ्लैट लोहे का उपयोग करें।
    • आपके बालों की चिकनी देखो, बेहतर चोटी वाला प्रभाव
  2. 2
    सिर के दोनों किनारों पर कार्य करें अपने खोपड़ी के एक तरफ से बालों के किनार का चयन करें इसे सीधे कंघी, और फिर इसे तीन खंडों में विभाजित करें
  3. 3
    अंत के लिए बाल ट्रान्स एक छोटे लोचदार बैंड के साथ टिप सुरक्षित करें
  4. 4
    प्रक्रिया को दोहराएं, लेकिन आपके सिर के विपरीत पक्ष पर। एक और लोचदार बाल के साथ जकड़ें
    • ब्रेड्स को भी बनाएं सर्वोत्तम प्रभाव के लिए, सुनिश्चित करें कि धनुष के संबंध बहुत बड़े हैं और प्रत्येक पक्ष पर भी।
  5. 5
    धनुष बनाएँ आप चोटियों उसके सिर इस तरह से पर एक मुकुट के रूप में करना चाहिए, तो आप दो बाल चोटी भागों और बाकी अभी भी प्राकृतिक विशेषता (जो केश पर एक रोचक प्रभाव दे देंगे) है। दो ब्राइड्स लें और अपने सिर के आसपास "वक्र" में बाँध लें, पीठ में फँसते हुए। यदि कोई आपको मदद करता है तो यह आसान होगा
    • एक सुंदर और सममित बनाओ-
    • बाल के साथ धनुष के बीच में संलग्न करें-
    • क्लिप के साथ ढीले धनुष के किसी अन्य भाग को संलग्न करें,
  6. 6
    पूरा एकजुट धनुष पूंछ एक साथ ब्रैड्स की दो पूंछों को दोहराएं, और फिर एक रिबन और एक धनुष के साथ जकड़ें, कैसा?

विधि 2
Minitranças

छोटे बालों से भरा बाल आपको एक युवा दिखता दिखाता है, और आप अपने पसंदीदा रंग के लेस के साथ प्रत्येक को सजाने की अनुमति देते हैं। यह विधि मध्यम और लंबे बाल के लिए अच्छा है

  1. 1
    केंद्र से, अपने बाल दो में विभाजित करें। हल्के ढंग से बालों को चिकना करने के लिए थोड़ा जेल या क्रीम को मिलाकर रखें।
  2. 2
    पहली ब्रैड बनाने के लिए बालों के छोटे किनारों (अपने सिर के ऊपर से) को विभाजित करें। इसे तीन समान भागों में विभाजित करें तारों को परंपरागत तरीके से, अंत में ट्रांस करें धनुष, रिबन या लोचदार के साथ जकड़ें अपने "मिनरट्रांका" को समाप्त करने के बाद, धीरे से अपने चेहरे की तरफ खींचें, फर्म के लिए बालों के लिए
  3. 3
    प्रक्रिया को दोहराएं जब तक खोपड़ी के शीर्ष पर सभी बाल ठीक से लट रहे हों, तब तक ऐसा करें।
  4. 4
    केश को खत्म करने के अलावा, बालों के पीछे विभाजित करें बाल के पीछे के चार समान भागों में विभाजित करें ट्रान्स पारंपरिक रूप से और फिर एक लोचदार या फीता के साथ समाप्त होता है।
    • सहायता हाथ की मदद से आपको प्रक्रिया के साथ बहुत मदद मिलेगी।
  5. 5
    सजाएँ। ब्रैड्स को सजाने के लिए, आप जिस भी तरह से चाहते हैं आम तौर पर यह प्रत्येक के अंत में कुछ छोरों का उपयोग करने के लिए प्रथागत है रचनात्मकता रखो - और आपका सिर - काम करने के लिए!

विधि 3
टोकरी ब्रैड्स

इस चोटी के रूप में अच्छी तरह से जाना जाता है या नहीं प्रयोग किया जाता है, संभवतः क्योंकि यह थोड़ा और करना मुश्किल है फिर भी, अंतिम परिणाम बहुत अच्छा है एक टोकरी के आकार का चोटी बनाने के लिए आपको दो चीजों की आवश्यकता होगी: बड़े बालों और आपकी सहायता करने के लिए एक व्यक्ति

  1. 1
    अपने बालों को धो लें यह शैली चिकनी और चमकदार बालों पर सर्वोत्तम काम करती है आगे बढ़ने से पहले पूरी तरह से बाल सीधा करने के लिए फ्लैट लोहे का उपयोग करें।
    • आपके बालों की चिकनी देखो, बेहतर चोटी वाला प्रभाव
  2. 2
    सभी बालों को सिर के शीर्ष से बराबर भागों में विभाजित करें प्रत्येक अनुभाग को एक टोकरी की तरह इंटरलेज किया जाना चाहिए छोटे बाल इस तरह से अलग हो जाते हैं, यह कठिन केश को इकट्ठा करना होगा, लेकिन प्रभाव बुलंद हो जाएगा!
  3. 3
    दाहिने ओर से शुरू करें चेहरे के सबसे करीब के बालों वाले अनुभाग के साथ, एक उच्च सिर की ऊँचाई (चारों ओर कानों से ऊपर चार उंगलियां), फिर तीसरे बाती से अधिक और एक दूसरे पर (एक दांतेदार फैशन में) दूसरे विकट के नीचे से गुजरें जब तक सभी ताले हस्तक्षेप नहीं करते, उसके सिर के मुकुट में एक टोकरी की तरह। इंटरलेसिंग के बाद बालों के दाहिने हिस्से पर पहले बाती संलग्न करें, और फिर उसी तरह से सभी विन्स को दबाने के लिए जुड़ें।
  4. 4
    दाएं तरफ दूसरी wicks जिल्द, कभी छोटे ऊंचाइयों पर। बहुत मुश्किल नहीं खींचें आपको इंटरलेसिंगिंग ऊंचाई कम करना चाहिए ताकि इष्टतम प्रभाव हासिल किया जा सके।
  5. 5
    बाईं ओर की प्रक्रिया को दोहराएं इंटरकैंडो विक्स, चेहरे के सबसे करीब से शुरू, सबसे दूर तक, उसी प्रभाव की नकल करते हुए।
  6. 6
    पकड़ो या केश एक लोचदार, पिरान्हा या किसी अन्य बल्कहाइड की सहायता से, केश का समर्थन करें।

विधि 4
क्राउन आकृति ब्रैड

इस कताई शैली बहुत घुंघराले और लंबे बालों के लिए महान है वह अपने माथे के चारों ओर चोटी के बालों को ताने, एक सुंदर सुंदर प्रभाव पैदा करते हैं यह चोटी शैली घुंघराले बालों पर बहुत अच्छा काम करती है

  1. 1
    आपके बाल पर जेल या अन्य उपचार क्रीम लागू करें यदि आपके बाल कर्ल की स्थिति में हैं, तो इसके लिए स्टाइल स्टाइल क्रीम उपयुक्त हैं।
  2. 2



    सिर के शीर्ष पर बाल संलग्न करें बाल के पीछे मुफ़्त और ढीले होने चाहिए।
  3. 3
    ढीले बाल की एक किनारा का चयन करें। यह काम करने के लिए कंबल
  4. 4
    दाहिनी ओर से तीन किस्में में एक अच्छे बाती को विभाजित करें बालों को कसकर, गर्दन के केंद्र से दाएं से।
  5. 5
    बायीं ओर से तीन किस्में में एक अच्छा बाती बांटें बालों से गर्दन के केंद्र तक कसकर, बालों के बीच में ट्रांस करें
  6. 6
    जब तक आप दोनों मामलों में सिर के पीछे तक नहीं पहुंचें तब तक ब्रेडिंग जारी रखें। अगला, गर्दन के पीछे की चोटी की टिप संलग्न करें
  7. 7
    बाल के साथ छोटी बाड़ें पहले से संलग्न करें। एक बेहतर दृश्य प्रभाव के लिए, पहले छोटे से छोटे किस्मों में पहले पीले हुए बाल को ट्रांस।
  8. 8
    हेयरस्टाइल समाप्त करें खत्म की तरह, कुछ ढीला बाल ourice और विभिन्न चोटियों (ताज दोनों तरफ, निचले हिस्से जिनमें से शिकार शुरू किया) के साथ जिल्द।
  9. 9
    देखो को पूरा करने के लिए एक टाई का उपयोग करें। एक अच्छा सौंदर्य प्रभाव देने के अलावा, टाई अभी भी केश का समर्थन करने में मदद कर सकता है।

विधि 5
"70 की शैली चोटी"

यह एक मुलायम ब्रैड है, जो 70 के दशक के दौरान बहुत लोकप्रिय है। यदि आपके पास फ्रिंज और लम्बी बाल हैं तो यह सबसे अच्छा काम करता है।

  1. 1
    अपने बालों को धो लें तारों को सुलझाने के लिए लाभ उठाएं
  2. 2
    केंद्र में से दो में बालों को विभाजित करें
  3. 3
    अपने बालों के हर तरफ एक सरल चोटी बनाओ ब्रैड्स पर फ्रिंज शामिल न करें।
  4. 4
    प्रत्येक ब्रैड को पकड़ो एक रबर बैंड या बालों की क्लिप के साथ ब्रेड्स के अंतिम भाग को जकड़ें।
  5. 5
    अपने सिर (या पक्ष यदि आप पसंद करते हैं) पर दो braids पास।
  6. 6
    एक ब्रश के साथ चिकना, शेष फ्रिंज। देखो रोमांटिक और आकस्मिक होना चाहिए।

विधि 6
लघु हेयरस्टाइल ब्रैड

यह चोटी सबसे खूबसूरत और दुल्हन द्वारा इस्तेमाल में से एक है। इसमें आप और अधिक से अधिक केश विन्यास को बढ़ाने के लिए, टियारा और मोती की तरह चीजें शामिल कर सकते हैं।

  1. 1
    अपने बालों के रंग में एक छोटे विग खरीदें यह पहले से ही लट में खरीदा जा सकता है (जो बहुत समय और मेहनत बचा सकता है) किसी भी तरह से, सुनिश्चित करें कि यह आपके सिर के परिधि के आसपास फिट बैठता है, आराम से।
  2. 2
    ट्रान्स कृत्रिम बाल यदि आवश्यक हो
  3. 3
    कृत्रिम बालों को एक "मुकुट" बनाएं आपकी पसंद के अनुसार और खरीदे हुए बाती का ट्रान्स या पुन: कार्य करेगा, ताकि यह आपके बालों के मुकाबले अधिक आरामदायक हो सके।
  4. 4
    मोती, कृत्रिम मोती या अपनी पसंद का कोई अन्य प्रोपिंग लागू करें खरीदा बाती के चारों ओर प्रत्येक सहारा वितरित करें
  5. 5
    का प्रयोग करें। बस अपने छोटे बाल पर सिर का बंधन पर्ची और आराम से इसे समायोजित करने के लिए समायोजित करें। यदि आवश्यक हो तो बाल क्लिप से सुरक्षित किया जा सकता है
    • यह मॉडल लंबी बाल लोगों के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है अगर वांछित

युक्तियाँ

  • ऐसा हो सकता है कि, अपने बाल के प्रकार से, चोटी आसान या कठिन बनाने के लिए-
  • यह जान लें कि चोटियों न केवल बालों में, इस तरह के शिल्प के विभिन्न प्रकार, और यहां तक ​​कि अनुरूपण कपड़े के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता।

आवश्यक सामग्री

  • लोचदार बाल-
  • कंघी / ब्रश-
  • शैम्पू और कंडीशनर, धोने के लिए-
  • सजावटी छत, जैसे लोचदार बैंड, फ्लैप्स, टैब्स आदि।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com