IhsAdke.com

निकालने के बिना एक्रिलिक कील पोलिश कैसे निकालें

क्या आपको इसे हटाने के बिना अपनी ऐक्रेलिक कील के रंग बदलने की जरूरत है? यदि आप ध्यान नहीं देते हैं, ऐसा करने का प्रयास करने से सामग्री को नुकसान हो सकता है सबसे तामचीनी रिमूवर एसीटोन से बने होते हैं, एक ही घटक ऐक्रेलिक छील करने के लिए प्रयोग किया जाता है। एसीटोन के बिना एक हटानेवाला खरीदना ऐक्रेलिक हानिकारक बिना तामचीनी निकाल सकते हैं। [{डिस्प्ले शीर्षक: ऐक्रेलिक कील पोलिश को हटाने के बिना हटाएं}}

चरणों

1
एक एसीटोन से मुक्त तामचीनी हटानेवाला का प्रयोग करें आप किसी भी फार्मेसी में किसी भी ब्रांड को खरीद सकते हैं अधिकांश लोग वास्तव में एक ही बात करेंगे (नेल पॉलिश हटानेवाला में अपने नाखूनों को डुबोएं)
  • 2
    कपास की गेंदों को अच्छी तरह से तामचीनी हटानेवाला के साथ भिगो और उनके साथ अपने नाखूनों को रगड़ें। (हर बार जब एक कंकड़ा शीशा लगने से सुस्त हो जाता है या ऐक्रेलिक के साथ सूखने और शोर शुरू होता है, तो एक नया नम बॉल स्वैप करना जारी रखें।)
  • 3



    तामचीनी को हटाने के बाद, अपना हाथ अच्छी तरह से धो लें, क्योंकि किसी भी अवशेष को नाखून गोंद और ऐक्रेलिक को कम कर सकते हैं।
  • 4
    नाखूनों को सूखी और नेल पॉलिश लगाने से पहले 5 मिनट प्रतीक्षा करें। ऐक्रेलिक नाखूनों पर ज्यादा दबाव न डालें क्योंकि यह गोंद को कमजोर कर सकता है और नाखून को ढीला कर सकता है।
  • 5
    तामचीनी (या तो आधार या कोट) को लागू करने से पहले हमेशा स्पष्ट कोट का उपयोग करना याद रखें। यह नाखून उज्ज्वल रखता है और तामचीनी के जीवन का विस्तार करता है।
  • युक्तियाँ

    • कपास की गेंदों का उपयोग करने के बजाय तामचीनी को हटाने के लिए गड़बड़ी से बचने के लिए गेज का उपयोग करें।
    • उन लोगों के लिए जो अक्सर तामचीनी बदलना चाहते हैं, अपने मैनीक्योर से स्पष्ट जेल का इस्तेमाल करने के लिए पूछें। आधार के रूप में, जेल दांते को रोकने, ऐनाल और ऐक्रेलिक के बीच एक बाधा के रूप में कार्य करता है। लेकिन आधार से अलग, जेल कई तामचीनी के कई बदलावों के बाद रहेगा। यह चमकाने की आवश्यकता को टालता है क्योंकि तामचीनी को हटाने के बाद नाखून चिकनी और चमकदार होंगे।

    चेतावनी

    • जब आप अपने ऐक्रेलिक नाखूनों को निकालना चाहते हैं, तो उन्हें बाहर खींच न दें, यदि आपने उन्हें दो सप्ताह से कम समय पहना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com