IhsAdke.com

सुंदर भौहें कैसे हैं

क्या आप एक हल्का, पतली भौंच की तलाश में हैं? आप अन्य तरीकों की तलाश करना बंद कर सकते हैं अपने आइब्रो को स्पष्ट और संक्षिप्त बनाने के लिए यहां एक बुनियादी मार्गदर्शिका है

चरणों

विधि 1
हजामत बनाने का काम

चित्र है नाइस भौहें चरण 1
1
एक बाल निकालना किट खरीदें वे या तो गरम वैक्सिंग मोम के रूप में उपलब्ध हैं या पूर्व-बनाये गये बर्फीले टेप के रूप में। याद रखें: बालों को हटाने एक महान दर्द है, जबकि चिमटी कई छोटे दर्द हैं।
  • चित्र है नाइस भौहें चरण 2
    2
    अपने बाल वापस खींचो आप अपनी भौहें स्पष्ट रूप से देखना चाहते हैं यह एक मुश्किल विषय है!
  • चित्र शीर्षक है नाइस भौहें चरण 3
    3
    बाल की दिशा में मोम को लागू करें। ठंडा मोम के लिए, यह हटाने योग्य टेप पर होगा कि आप सीधे आवेदन करेंगे गर्म मोम में आमतौर पर एक प्लास्टिक या लकड़ी आवेदक होता है जिसे आप क्षेत्र को कोट करने के लिए उपयोग करते हैं, इसके बाद टेप को कवर किया जाता है किसी भी तरह, दृढ़ता से दबाएं गर्म मोम के लिए, ठंडा करने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें।
  • चित्र है नाइस भौहें चरण 4
    4
    टेप निकालें बैंड सहायता की तरह! बग़ल में खींचो, खड़ी नहीं, सर्वोत्तम परिणामों के लिए ज्यादा चीख की कोशिश मत करो
  • चित्र शीर्षक है नाइस भौहें चरण 5
    5
    आवश्यकतानुसार दोहराएं याद रखें: इन कदमों को अपने आप से घर पर बनाया गया है एक अन्य विकल्प के लिए एक भौतिक एक पेशेवर द्वारा मुंडा है
  • विधि 2
    चिमटी

    चित्र है नाइस भौहें चरण 6



    1
    चिमटी का उपयोग करने से पहले, बाल को नरम करने और छिद्रों को खोलने के लिए एक शॉवर ले लो। जब यह शुरू करने के लिए शुरू होता है, तो यह इतना दुख नहीं होगा यदि आपके पास शॉवर के लिए समय नहीं है, तो गर्म पानी से कपड़े धो लें और इसे 5-10 मिनट के लिए अपने भौहें पर छोड़ दें एक और विकल्प है
  • चित्र है नाइस भुवोलो चरण 7
    2
    एक भौं पेंसिल के साथ, वांछित आकार खींचना। कृपया इसके लिए दर्पण का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक है नाइस भौहें चरण 8
    3
    अपने चिमटी से दूर रखें और बाल को ध्यान से, एक एक करके (त्वचा के करीब) उठाकर उन्हें खींच लें। बाल ऊपर या एक समय में खींचो। अपने बालों को कभी नहीं खींचें - आप उन्हें तोड़ सकते हैं।
  • चित्र है नाइस भौहें चरण 9
    4
    एक बार में सभी बाल पर चिमटी का उपयोग न करें। इसके बजाय, आईने में अपनी प्रगति को देखने के लिए समय-समय पर रोक दें क्योंकि आप प्रारूप को बदलना चाह सकते हैं।
  • 5
    आप भौं की लंबाई से ट्रिम करने के लिए छोटी कैंची भी उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्रित किया है नाइस भौहें चरण 11
    6
    त्वचा का उपचार करें: चिमटी का उपयोग करने के तुरंत बाद, किसी भी सूजन को रोकने के लिए लोशन, बर्फ, मॉइस्चराइजिंग या कसैले क्रीम का उपयोग करें।
  • विधि 3
    लाइन

    1. चित्र है नाइस इब्रो स्टेप्स 12
      1
      एक अन्य विकल्प लाइन का उपयोग करना है हेयरलाइन का उपयोग कुछ प्राच्य संप्रदायों में बालों को हटाने का एक प्राचीन तरीका है। इसमें थोड़ा और अधिक दर्द होता है, लेकिन भौहें एक अधिक सटीक स्वरूप में हो सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com