IhsAdke.com

एंड्रॉइड डिवाइस की अधिकतम मात्रा कैसे बढ़ाएं

सबसे आसान तरीका है एक Android डिवाइस की मात्रा बढ़ाने के लिए बटन है कि हेडफोन या बाहरी स्पीकर का समायोजन करके मात्रा (आमतौर पर फोन के किनारे पर पाया जाता है) को नियंत्रित उपयोग करने के लिए है। ध्वनि की गुणवत्ता में सुधार करने और अपने संगीत को सुनते समय मात्रा को अधिकतम करने के लिए, आप Google Play Store से विभिन्न एप्लिकेशन डाउनलोड भी कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सिस्टम सेटिंग समायोजित करें

अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम चरणों को बढ़ाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि स्पीकर मस्त हो गया है किसी भी धूल या कणों को साफ़ करें जो ध्वनि आउटलेट प्लगिंग कर रहे हों। आप अपने डिवाइस में हेडफ़ोन या बाह्य स्पीकर भी प्लग कर सकते हैं
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 2
    2
    डिवाइस को अनलॉक करें और "वॉल्यूम अप" बटन दबाएं। किसी Android डिवाइस पर वॉल्यूम बढ़ाने के लिए, आप डिवाइस के किनारे स्थित भौतिक बटन का उपयोग कर सकते हैं। यूनिट चालू करें और स्क्रीन पर वॉल्यूम बार अधिकतम स्तर तक पहुंचने तक "वॉल्यूम अप" बटन दबाएं।
    • यह अस्थायी रूप से एक विस्तार योग्य ध्वनि मेनू खोलता है
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 3
    3
    अपने डिवाइस पर "सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें यदि किसी कारण से मेनू उपलब्ध नहीं है, तो आप एक ही विकल्प ढूंढने के लिए सिस्टम सेटिंग दर्ज कर सकते हैं। आप अपनी उंगली को स्क्रीन के नीचे से, या एंड्रॉइड के पुराने संस्करणों के एप्लिकेशन स्क्रीन में स्लाइड करके शॉर्टकट पट्टी में ढूंढ सकते हैं। इस मेनू के कोने में, एक गियर या गियर के रूप में एक आइकन है, जिसका उपयोग आप वॉल्यूम मेनू को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 4
    4
    चुनें "ध्वनि और सूचनाएं" इस मेनू में, आप व्यक्तिगत रूप से सूचनाओं, रिंगटोन, सिस्टम ध्वनियों और मीडिया फ़ाइलों की मात्रा बदल सकते हैं। सलाखों की मात्रा को पूरी तरह से ऊपर या दाईं ओर खींच कर अधिकतम बढ़ाएं।
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 5
    5
    सभी अनावश्यक अनुप्रयोगों को बंद करें यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि एक एंड्रॉइड डिवाइस एक मिनिकॉम्प्यूटर है, जिसका अर्थ है कि इसकी सीमित प्रसंस्करण शक्ति है पृष्ठभूमि में कई एप्लिकेशन खुलने से डिवाइस को धीमा कर दिया जा सकता है क्योंकि यह उन्हें खुले रखने के लिए इसकी प्रसंस्करण का उपयोग करेगा।
    • अधिकतर एंड्रॉइड डिवाइस पर, आप "होम" बटन को दबाकर रखकर यह कर सकते हैं आप प्ले स्टोर से डाउनलोड किए गए ऐप्स के माध्यम से खुले एप्लिकेशन को भी अंतिम रूप दे सकते हैं, जैसे टास्क-किलर
  • विधि 2
    वॉल्यूम प्रबंधन अनुप्रयोग डाउनलोड करना




    अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 6
    1
    वॉल्यूम ऐप या समतुल्य के लिए Google Play स्टोर खोजें प्रणाली मात्रा पर्याप्त नहीं है, तो वहाँ के रूप में वॉल्यूम + गूगल पर आवेदन Play स्टोर, कि सुरक्षा के संभावित सीमाओं है कि आपके एप्लिकेशन telefone.Os "ऑडियो प्रबंधक" और "स्लाइडर विजेट" की ध्वनि उत्पादन में सेट किया जा सकता दरकिनार कर रहे हैं भी काम करते हैं, क्योंकि "वॉल्यूम +" केवल गाने के साथ काम करता है
    • वीपर ऑडियो के रूप में एक डीपीएस संशोधक डाउनलोड करें "वाइपर 2 एंडॉइड।" यह आपको फैक्ट्री सेट सीमा से अधिक मात्रा बढ़ाने, साथ ही साथ ग्राफिक तुल्यकारक और बास एन्हांसमेंट जैसे अन्य कार्यों को भी बढ़ाता है।
    • ध्वनि समीकरण अनुप्रयोगों के दो उदाहरण देखें: "इक्वलिज़र म्यूजिक प्लेयर बूस्टर" और "पावरम्प।" दोनों बराबर हैं इसका मतलब है कि वे आपको अपने गाने की आवृत्ति या मात्रा बदलने की अनुमति देते हैं।
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम के कदमों को बढ़ाएं चरण 7
    2
    एक वॉल्यूम प्रबंधन एप्लिकेशन डाउनलोड करें और अपनी सेटिंग्स खोलें। आप इन ऐप्स को Google Play Store या Amazon App Store से डाउनलोड कर सकते हैं। इसे स्थापित करने के बाद, एप्लिकेशन खोलें और "स्पीकर सेटिंग" विकल्प टैप करें। इस विकल्प को "लाभ" भी कहा जा सकता है
    • उपयोग की शर्तों और शर्तों को स्वीकार करें। ऑडियो आउटपुट में सुधार के लिए कई विकल्प हैं और "स्पीकर सेटिंग" मेनू में पाया जा सकता है
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 8
    3
    वॉल्यूम बार समायोजित करें स्पीकर के संशोधनों पर टैप करें और इच्छित वॉल्यूम का चयन करें। मात्रा को तुरंत अधिकतम बढ़ाने का प्रयास न करें क्योंकि इससे स्पीकर को नुकसान हो सकता है। "लाभ" अधिकतम आपके डिवाइस के द्वारा की अनुमति दी परे मात्रा बढ़ जाती है, लेकिन इस विकल्प एक लंबे समय के अपने फोन के बोलने वालों को नुकसान पहुंचा सकता तेज़ आवाज़ में सेट रखने के लिए।
    • साथ ही, अधिकतम करने के लिए इस विकल्प को बढ़ाना ध्वनि को संतृप्त कर सकता है। वहाँ एक और विंडो भी है जिसमें आप अपने डिवाइस की अधिकतम मात्रा "रिप्रोग्राम" कर सकते हैं।
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 9
    4
    एक ध्वनि एम्पलीफायर खरीदें कोई विकल्प नहीं काम करने के लिए और आप अभी भी अपने डिवाइस की मात्रा को बढ़ाने चाहते हैं, एक एम्पलीफायर है कि हेड फोन्स जैक में प्लग किया जा सकता है खरीदने पर विचार करें। एम्पलीफायरों आप उदाहरण के लिए, एक मोटरसाइकिल पर उपयोग करने के लिए के लिए महान सामान हैं, या आप अपने मोबाइल हेडसेट इनपुट में विभिन्न सामान का उपयोग करें और ध्वनि के एक अच्छी गुणवत्ता बनाए रखने के लिए चाहते हैं।
  • अपने एंड्रॉइड डिवाइस के अधिकतम वॉल्यूम कदमों को बढ़ाएं चरण 10
    5
    कंप्यूटर का उपयोग करके संगीत की गुणवत्ता बढ़ाएं एक एसडी कार्ड, यूएसबी केबल या किसी अन्य प्रकार के ट्रांसफ़र का उपयोग करके अपने संगीत को कंप्यूटर में ले जाएं। कुछ ऑडियो संपादन प्रोग्राम का उपयोग करके फ़ाइलों की गुणवत्ता बढ़ाएं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक संगीत फ़ाइल है कि बहुत कम है है, आपके कंप्यूटर के लिए अपने फोन कनेक्ट और फ़ाइल खोजने के (शायद .MP3 के बाद गीत का एक ही नाम हो जाएगा)। वहां से, फ़ाइल को एक ऑडियो संपादक प्रोग्राम में आयात करें और जितना चाहें उतना गुणवत्ता बढ़ाएं। फिर फ़ाइल वापस अपने फोन पर स्थानांतरित करें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ उपकरणों में टेलीफोन कॉल की मात्रा बढ़ाने का विकल्प होता है। ये विकल्प आमतौर पर "डायलर सेटिंग्स" में छुपाए जाते हैं, जैसे सैमसंग गैलेक्सी एसआईआईआई के मामले में

    चेतावनी

    • कुछ निर्मित वक्ताओं बहुत अधिक मात्रा का समर्थन नहीं करते हैं।
    • यदि आप ज़ोर से आवाज पर संगीत सुनते हैं तो आप अपने कानों को नुकसान पहुंचा सकते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com