IhsAdke.com

टंबलर पर लोगों को कैसे खोजें

Tumblr पर उपयोगकर्ताओं के लिए खोज करने से आप दुनिया के मित्रों, परिवार के सदस्यों और लोगों के साथ जुड़ सकते हैं, जो आपके जैसे रुचियों को साझा करते हैं। आप ऐसा उपयोगकर्ता नाम या ईमेल खाते का उपयोग कर कर सकते हैं। मौजूदा मित्रों और संपर्कों को खोजने के लिए आप अपने फेसबुक या जीमेल खातों को टंबलर के लिए लिंक भी कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उपयोगकर्ता नाम या ई-मेल द्वारा खोजना

Tumblr चरण 1 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
टंबलर वेबसाइट पर नेविगेट करें और अपने ईमेल पते और पासवर्ड का उपयोग करके अपने खाते तक पहुंचें। आपका डैशबोर्ड तब प्रदर्शित होगा।
  • Tumblr चरण 2 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    ऊपरी दाएं कोने में "खाता" पर क्लिक करें और "बाद" का चयन करें। आपके द्वारा वर्तमान में अनुसरण किए जा रहे सभी टंबब्लर ब्लॉग की एक सूची स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी।
  • टंब्लर चरण 3 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    जिस व्यक्ति को आप खोजना चाहते हैं उसका यूज़रनेम या ई-मेल पता दर्ज करें और "जारी रखें" पर क्लिक करें। Tumblr स्वचालित रूप से "निम्नलिखित" सूची में इस व्यक्ति को जोड़ देगा
  • विधि 2
    टम्बलर के ब्लॉगों की खोज

    टंब्लर चरण 4 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    1



    टंबलर वेबसाइट पर नेविगेट करें और अपने ईमेल पते और पासवर्ड का उपयोग करके अपना खाता एक्सेस करें आपका डैशबोर्ड तब प्रदर्शित होगा।
  • टम्बलर के चरण 5 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "अनुशंसित ब्लॉग" के नीचे की साइडबार में टंबर पर छापा गया ब्लॉग ब्राउज़ करें। ये ब्लॉग आपकी रुचि और पृष्ठों पर आधारित हैं जिन्हें आप वर्तमान में अनुसरण कर रहे हैं
  • Tumblr चरण 6 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    "अनुशंसित ब्लॉग" अनुभाग के नीचे "सभी टुम्ब्लर एक्सप्लोर करें" पर क्लिक करें। पृष्ठ अपलोड किए गए ब्लॉगों और विषयों की सूची प्रदर्शित करने के लिए अपडेट किया जाएगा
  • Tumblr चरण 7 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने Tumblr अनुभाग के शीर्ष पर प्रदर्शित किसी भी ब्लॉग श्रेणी पर क्लिक करें आप कर्मचारियों या ब्लॉग के विकल्पों का पता लगा सकते हैं जो पाठ, फोटो, वाक्यांश, ऑडियो, वीडियो और अधिक में विशेषज्ञ हैं।
  • टंब्लर चरण 8 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    5
    उस प्रत्येक उपयोगकर्ता के आगे "अगला" पर क्लिक करें, जिसका आप पालन करना चाहते हैं। फिर इन ब्लॉगों को "निम्नलिखित" सूची में जोड़ दिया जाएगा
  • चेतावनी

    • केवल टंब्लर के ब्लॉग और उपयोगकर्ताओं को ही अनुसरण करें जिन्हें आपको सबसे दिलचस्प लगता है। Tumblr के पास 5,000 ब्लॉग्स की सीमा है, और इससे आपको अधिक से अधिक ब्लॉगों का अनुसरण करने के बाद अतिरिक्त उपयोगकर्ता का अनुसरण करने से रोकना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com