IhsAdke.com

फेसबुक पर अपना जीवन कैसे अविश्वसनीय बनाओ

कितनी दूर आप दोस्तों के पुराने समूह के साथ अपने पिछले समाजीकरण बाद से किया गया पर पदोन्नति - फेसबुक पुराने मित्रों और सहकर्मियों को पुन: कनेक्ट और संपर्क में रहने के लिए अनुमति देता है, यह अक्सर घमंड और स्वयं के लिए एक मंच बन सकता है। और जब तक इस सामाजिक मीडिया के आउटलेट प्राकृतिक मानव प्रवृत्ति के समांतर चलता है - आप जब अच्छी बातें उन से हो अपने दोस्तों के लिए खुश हो - तुम अब भी प्रकट करना चाहते हैं के रूप में यह बेहतर है अगर अपने संपर्कों को पीछे छोड़ नहीं की तुलना में, के समक्ष पेश कभी नहीं पिछले समय की आप 42 वर्ष है इसलिए भले ही, एक वापस अपनी ही जिप कोड है और आप अपने माता पिता के तहखाने में इस्त्री बोर्ड के तहत रह रहे हैं कि विकसित किया गया है, आप फेसबुक पर एक बेहतर जीवन हो सकता है - तुम सिर्फ पता है कि कैसे है खेल खेलें

चरणों

अपने जीवन को बनाओ शीर्षक से चित्र फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 1
1
अपनी तस्वीरों को प्लास्टिक सर्जरी दें फ़ोटोशॉप फेसबुक पर आपका दोस्त है हर किसी के मुकाबले बेहतर दिखने का सबसे सस्ता और सबसे तेज़ तरीका है फ़ोटोशॉप को अपनी तस्वीर में टेलर लॉटनर के पेट से बनाना, उदाहरण के लिए। फ़ोटोशॉप के साथ यथार्थवादी तस्वीर बनाने और बनाने के कुछ तरीके:
  • चेहरे की विशेषताओं को स्पर्श न करें आप मिकी रोर्के या केनी रोजर्स के फ़ोटोशॉप संस्करण की तरह दिखना नहीं चाहेंगे। यदि आप अपने चेहरे को व्यापक नहीं कर रहे हैं, तो आप उसके शरीर के कुछ हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करके "अपने चेहरे को छोड़कर" सिद्धांत (उसके चेहरे को छोड़कर सभी आकर्षक हैं) का उपयोग करके भी वर्चस्व प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, आप कुछ ठीक लाइनों और मुँहासे को मिटाने के लिए फ़ोटोशॉप का उपयोग कर सकते हैं। एक और विचार है कि आपका केश बदलना है, खासकर यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है नए सिरे से देखने के लिए विग की तरह दिखें - किसी भी फ़ोटो को पोस्ट करने से पहले समीक्षाओं के लिए पूछें
  • ग्लास के एक हिस्से का चयन करें जिसे आप आसानी से नवीनीकृत कर सकते हैं स्तन, पेट, हाथ और पैर अच्छे फ़ोटोशॉप अवसर प्रदान करते हैं। अंगूठे का नियम - चरम सीमाएं नहीं मारा उदाहरण के लिए, यदि आप एक महिला हैं जो एक पैनकेक की तरह फ्लैट स्तन हैं, तो अपनी जगह बदलने के लिए जेसिका सिम्पसन के स्तनों की खोज न करें - यह केवल नकली लग सकता है। सिवाय जब बड़े, नकली खाल उधेड़ने वाले स्तन लक्ष्य होते हैं, किसी को अपने आकार के करीब आज़माएं, लेकिन बेहतर, दृढ़, अधिक परिष्कृत।
  • अपनी तस्वीरों में हेइडी मोंटैग मत डालो क्योंकि वे पिकासो द्वारा पेंटिंग को याद करना शुरू कर देंगे एक विश्वसनीय फोटो देने का एकमात्र तरीका सूक्ष्म और प्राकृतिक परिवर्तन हैं
  • कुछ मित्रों को अपनी तस्वीरों में जोड़ें अकेला हारे हुए लोगों की तरह दिखने से बचने के लिए, अपनी तस्वीरों में अजीब बातें करके मित्रों को जोड़ें। आप अपने सच्चे समूह के सदस्यों को भी कट और पेस्ट कर सकते हैं (लेकिन केवल उन लोगों को चुन सकते हैं जो अलग-अलग तस्वीरों के साथ मिलते हैं)।
  • विदेशी स्थानों को बनाएं आप बनाने के लिए फेसबुक दोस्तों का मानना ​​है कि आप एक रोमांचक और रोमांचक जीवन (भले ही आप एक से अधिक वर्ष के लिए राज्य नहीं छोड़ दिया है) रहते हैं तो आप एक पृष्ठभूमि के रूप में आश्चर्यजनक स्थानों की तस्वीरें खोजने की जरूरत है चाहता हूँ। वास्तव में, आप "बाली" या "मियामी बीच" जैसी पूरी एल्बम बना सकते हैं।
  • हस्तियों की कुछ "डी" सूचियों को फैलाएं "ए" सूचियों पर सूचीबद्ध होने पर अंतिम लक्ष्य था, आप भरोसेमंद बने रहना चाहते हैं और "मित्र" को लगता है कि आप वास्तव में इन लोगों के साथ बाहर निकल गए थे। आपकी उम्र के लिए उपयुक्त सेलिब्रिटी डी-सूचियों को ढूंढने के लिए ढूंढें कि आप इन लोगों के साथ मित्र हो सकते हैं युवा वयस्क रियलिटी शो हस्तियों के साथ प्रस्तुत हो सकते हैं, जबकि मध्यम आयु वर्ग के लोग उपन्यास सेलिब्रिटी की कोशिश कर सकते हैं।
  • फेसबुक पर अपने जीवन को बेहद शानदार बनाओ शीर्षक वाले चित्र 2
    2
    अपनी तस्वीरों के विवरण के साथ रहस्यमय रहें जब आप और आपके प्रसिद्ध मित्रों की तस्वीरों का वर्णन करते हैं, तो उनके पहले नाम से देखें इसके अलावा, यदि आप ग्रीस या किसी अन्य रोमांचक गंतव्य के बारे में अपनी यात्रा के बारे में एक एल्बम बनाते हैं, तो इसे "ग्रीस के लिए मेरी यात्रा" के बजाय घर से दूर रखें। ऐसे आकस्मिक संदर्भ के साथ, आपके मित्र मान लेंगे कि आप इस रोमांचक साइट पर बार-बार आते हैं।
  • अपने जीवन को बनाओ शीर्षक से चित्र फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 3
    3
    यदि आवश्यक हो तो फेसबुक पर मित्र बनाएं के ईमानदार होना है, अगर आप भी फेसबुक पर अपने जीवन बेहतर बनाने के तरीके के बारे में सोच रहे हैं, तो आप कुछ काल्पनिक मित्र की आवश्यकता हो सकती हैं। के बाद से फेसबुक माना जाता है कि गलत खाते बनाना बारे में नहीं है (वास्तव में, नकली खातों के नियम और शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं, इसलिए यदि आप खोज कर रहे हैं, नकली खाता हटा दिया जा सकता है), एक समूह बना सकते हैं या पार्टी खाते खोलने के लिए की आवश्यकता होगी विभिन्न ई-मेल की, और यथार्थवादी नामों का उपयोग करें ताकि फेसबुक पर संदेह नहीं हो। नकली मित्रों प्रोफाइल बनाने पर विचार करने के लिए युक्तियां:
    • आपके द्वारा बनाए गए प्रोफाइल की संख्या को सीमित करें यदि आप वास्तव में इस रणनीति को रखना चाहते हैं तो आपको अपडेट करने की आवश्यकता है स्थिति उन्हें भी रूप में अच्छी तरह से कई प्रोफाइल न केवल भ्रामक हो सकते हैं लेकिन समय लेने वाली
    • सुनिश्चित करें कि हर कोई रोचक और आकर्षक है प्रोफाइल की तस्वीरों के लिए रॉयल्टी-मुक्त फ़ोटो का उपयोग करें लेकिन विक्टोरिया के गुप्त मॉडल की फ़ोटो के एक फ़ोल्डर को कैसे काटने के लिए स्पष्ट नहीं है (एक असली व्यक्ति के रूप धारण करने के आरोपों से बचने के लिए नीचे "चेतावनियां" भी देखें) एक उद्यमी, हॉलीवुड में एक कुत्ता ट्रेनर या एक अंतरिक्ष इंजीनियर के रूप में सभी को कानूनी नौकरी दें इसके अलावा, इसमें भिन्नता है स्थिति यथार्थवाद को जोड़ने के लिए रिश्ते की ... हर कोई अकेला और सुंदर हो सकता है
    • अपने दोस्तों को अलग-अलग जगह दें यदि आपके शहर के दोस्त आपको पूछते हैं कि आप नकली दोस्त "माइक" के साथ पार्टियों में क्यों नहीं जा रहे हैं, (क्योंकि वह फेसबुक पर अद्भुत है) आप नृत्य कर सकते हैं। इससे भी अधिक शर्मनाक अगर आप फेसबुक पर बताते हैं कि आप अपने वास्तविक जीवन मित्रों के बिना इस शांत दोस्त के साथ पार्टी जा रहे हैं। बहाना सुनिश्चित करें कि आपके दोस्त शहर से बाहर रहते हैं, लेकिन पहुंच योग्य हैं
    • अपने काल्पनिक दोस्तों के "मित्र" अनुभाग को दूसरों के लिए अदृश्य दिखाएं। चूंकि आप अपने नकली मित्रों के लिए 1000 मित्र नहीं बना सकते हैं, इसलिए यह क्षेत्र लॉक और दूसरों के लिए रहस्यमय बनाने के लिए सबसे अच्छा है। यह यह धारणा देगा कि ये लोग बहुत अनोखे हैं और मित्रों की अत्यधिक विशिष्ट सूची है।
    • याद रखें ये "काल्पनिक" दोस्त हैं अगर आप असली दोस्तों के बजाय नकली फेसबुक दोस्तों के साथ बाहर जाने का चयन करना शुरू करते हैं (क्योंकि हम ईमानदारी से, नकली दोस्त शायद कूल हो सकते हैं) अब एक पेशेवर चिकित्सक से परामर्श करने का वक्त है।
  • अपना जीवन बनाओ चित्र बनाओ फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 4
    4
    अपनी "जानकारी" अनुभाग को छोटा और प्यारा रखें अपने काम के एक अस्पष्ट विवरण के परे अपने जीवन के बारे में बहुत कम या कोई विवरण प्रदान करें अगर आपको नौकरी बनाने की ज़रूरत है, तो यह विचारों के प्रमुख के रूप में एक अस्पष्ट खिताब के साथ करें या उस क्षेत्र को रिक्त छोड़ दें। इसके अलावा अपनी राजनीतिक या धार्मिक प्राथमिकताएं फैलाने से बचें, क्योंकि इससे खतरनाक क्षेत्र हो सकते हैं, जो निश्चित तौर पर मस्ती को कम करता है। यदि आप "आनंद" विकल्प शामिल करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप "द फ़ैमिली गाइ" या "जर्सी शोर" रियलिटी शो के एक बड़े प्रशंसक हैं यह कहने के बजाय समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कुछ है। जब आप जाते हैं स्थिति रिश्ते, लेखन "जटिल है" रहस्य और साज़िश प्रदान करेगा अपना जन्मदिन पोस्ट करने के लिए मत भूलना (जन्म के वर्ष वैकल्पिक है) - इस तरह आपको अपने बड़े दिन पर कई संदेश मिलेंगे।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें आपका जीवन फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 5
    5
    अपना अपग्रेड न करें स्थिति दिन में एक से अधिक बार आप भ्रम को देना चाहते हैं कि यह बहुत व्यस्त है और फेसबुक के लिए शांत है, इसके अपडेट पर जाने वाले किसी को भी "एक हड्डी खेल" करने के लिए पर्याप्त खाली समय है। भी:
    • किसी भी के लिए अपने मोबाइल फोन का उपयोग करें स्थिति इस धारणा को देने के लिए कि आप छोड़ रहे हैं
    • अपने अद्यतन करें स्थिति दिन में देर हो तो लोगों को लगता होगा कि आप शहर से बाहर हो रहे हैं।
    • अपने नकली दोस्तों को अपने पर टिप्पणी करना स्थिति कह रही है जैसे "मैं आपको एक घंटे में देखूंगा" या "तुम मालिक हो!"
  • अपने जीवन को बनाओ शीर्षक से चित्र फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 6



    6
    अजीब और स्मार्ट अपडेट लिखें आप जो भी खा रहे हैं, पढ़ना, टीवी पर या अपने स्वास्थ्य के बारे में कभी नहीं लिखें - यह बेकार है! लोग जानना चाहते हैं कि आप कितने शानदार हैं और आप क्या रोमांचक उपलब्धि हैं। अपने लेखक के प्रसिद्ध लेखकों और कवियों से उद्धरण बनाएं पद जैसे "अस्पष्ट, कार्य और खेल में स्पष्ट रूप से रहें," फिर अपने दोस्त का नाम और एक शो या नाइट क्लब जैसे एक अविश्वसनीय स्थान को जोड़ें।
  • अपना जीवन बनाओ चित्र बनाओ फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 7
    7
    यहाँ एक विधि है जिसकी भांति भांपने की ज़रूरत नहीं है। एक लक्ष्य निर्धारित करें जो लोकप्रिय और रोचक है, और फिर अपनी दैनिक प्रगति के बारे में लिखें। इसे सकारात्मक रखें, जो कुछ भी है उसे प्रदर्शित करें और दैनिक दैनिक सफलताएं पोस्ट करें यदि आप कुछ भी सफल होते हैं, अभ्यास करने से कुछ भी करते हैं-स्वयं-परियोजनाओं को एक विदेशी भाषा को आकर्षित करने या बोलने के लिए सीखना, धीरे-धीरे छोटी सफलताओं में, यह एक अनूठा आकर्षण बन जाता है खासकर यदि आप सभी को प्रोत्साहित करने वाले टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हैं जो व्यायाम करने की कोशिश कर रहे हैं, एक डेक बनाएं, आकर्षित सीखें, लंदन की यात्रा के लिए बचें या अच्छे स्पैनिश बोलें।
    • तस्वीरें अपने मछलियां पर एक इंच प्राप्त स्पेनिश में पहली सभ्य पैरा के रूप में, महत्वपूर्ण बिंदुओं पर जोड़ें और वर्णन अपने स्वयं के पुरस्कार, या एक कमर खो देते हैं, एक पहचानी कुत्ते आकर्षित, एक अच्छा मूल्य पर डेक के लिए लकड़ी मिलता है। इस तक जमा करें पद, क्रमिक पदों नाबालिगों - चाहे कितना छोटा कदम उठाए, जब तक वे हमेशा उत्साहित होते हैं और आपने उन्हें किया है। । कांच को आधा भरा होना भी नहीं पड़ता है, अगर इसमें एक चम्मच से अधिक है, तो यह आशावाद के रूप में गिना जाता है।
    • यदि आप अपनी समस्याओं का वर्णन करते हैं, तो उनका अनुसरण करें कि आपने उन्हें कैसे जीत लिया है यह किसी भी बीमार, चोट, दयनीय दिन को अत्याचारी लोगों के अप्रत्याशित जाल में बदल सकता है।
    • आप, हर बार विदेशी स्थानों आप एक समय में इस पोस्टिंग 5 या 10 के निर्माण के छोटे कदम जा सकते हैं बारे में झूठ नहीं करना चाहते हैं आप लंदन के लिए फंड में पैसा लगाने के लिए एक donnuts से भाग अधिक से अधिक लोगों के लिए अपने लक्ष्य में रुचि होगी। अन्य लोगों की तस्वीरें कॉपीराइट तस्वीरें और कहाँ जाना है एक बार आप कर रहे हैं वहाँ लोग हैं, जो किया गया है या जो वहाँ रहने को आकर्षित के सुझाव के लिए सवालों के बिना।
    • हर दिन, आपके द्वारा चुने गए विशिष्ट कानूनी लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कुछ सकारात्मक सूची दिखाएं। निराश होने के बाद हार न दें और खुद को सुधारें। यदि आपको अपनी कार का भुगतान करने के लिए लंदन फंड से वापस लेना है, तो गणना करें कि यात्रा को देने के बजाय यात्रा में देरी कितनी देर होगी, जो आपके आत्मसम्मान पर एक मजबूत प्रभाव है, जो लोगों को गलत सफलता की सराहना करने के लिए बेवकूफ़ बनाते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि लक्ष्य ऐसा कुछ है जिसे आप वास्तव में करना चाहते हैं क्योंकि यदि आप इसे लंबे समय तक रखते हैं तो यह संभवतः वास्तविक बन जाएगा उस वक्त, आपको बहुत सारी तस्वीरें लेने और निश्चित रूप से अपने संतोष को अपडेट करने की ज़रूरत है। एक बार जब दूसरे को मारा गया हो तो एक नया लक्ष्य चुनें, जैसे कि अगली बार भारत जाना या एक खेल शुरू करना या रसोईघर को फिर से तैयार करना, आप जो कुछ करना चाहते हैं, वह कुछ और समय लगेगा।
  • अपने जीवन को बनाओ शीर्षक से चित्र फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 8
    8
    केवल कुछ अपडेट पर टिप्पणी स्थिति अपने दोस्तों के चूंकि आप इस पर टिप्पणी करने में बहुत व्यस्त हैं स्थिति हर कोई, एक या दो मित्र (वास्तविक या नकली) का चयन करें और "मैं सहमत हूं" या "बधाई हो!" जैसे मजाकिया टिप्पणियां प्रदान करें। इन समयों को लोगों को कुल उत्साह देने के लिए बाध्य करें, जब आप उन्हें एक पंक्ति छोड़ने के लिए परेशान करते हैं।
  • पिक्चर का नाम टाइप करें आपका जीवन फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 9
    9
    कभी बात करने के लिए "उपलब्ध" के रूप में कभी नहीं दिखाई दें ऑनलाइन. चैट से बाहर निकलने पर फेसबुक पर अपने जीवन में और अधिक रहस्य जोड़ें यदि आप पकड़े जाते हैं ऑनलाइन, आप प्रश्न में लगे हो सकते हैं और किसी के साथ सत्र का जवाब दे सकते हैं जो आपकी "वास्तविक" जीवन को उजागर कर सकते हैं।
  • अपने जीवन को शीर्षक से चित्र फेसबुक पर भयानक लग रहा है चरण 10
    10
    आखिरी लेकिन कम से कम नहीं, इस जीवन को आप जीते रहें। थ्रवेस संघ में मार्लन ब्रैंडो के चरित्र ने दावा किया था कि "मैं एक प्रतियोगी हो सकता था। मैं कक्षा ले सकता था और किसी ने किया था।" अगर आप अपने सपने को फेसबुक पर नकली जीवन के साथ "किसी व्यक्ति के" होने की जगह लेना चाहते हैं, तो किसी दिन फट करने के लिए भ्रम के बुलबुले के लिए तैयार रहें। क्यों जीवन को जीवित रहने के लिए फेसबुक को उत्तेजना के रूप में उपयोग न करें, जो आप हर समय नाटक करने के बजाए जीना चाहते हैं? अगर आप लोगों को बता रहे हैं कि आप ताजमहल के निर्माण के जरिए पार्टी में जा रहे हैं, तो बाहर जाएं और उन चीजों को दे दो, जो आपने शुरूआत का सपना देखा था! आपको सिर्फ आश्चर्य की बात होनी चाहिए। `
  • युक्तियाँ

    • अपनी प्रोफ़ाइल फ़ोटो को हर 3 या 4 महीने में बदलें। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा एक ऐसी तस्वीर का उपयोग करें जहां आप बेहद खूबसूरत हैं या नौकायन, पकड़े या अस्सीलिंग के साथ सर्फिंग की तरह कुछ रोमांचक कर रहे हैं
    • वायरल उद्धरणों को कभी भी "पुनर्स्थापना" या "99% लोग इसे साझा नहीं करेंगे।" यह साधारण और उबाऊ है
    • यदि आप अपने बच्चों के बारे में कुछ लिखने जा रहे हैं, तो संक्षिप्त रहें कोई भी कछुओं के साथ जॉन के विज्ञान प्रोजेक्ट पर तीन पृष्ठ का अद्यतन नहीं पढ़ना चाहता है ... इसके बजाय आप अपने दोस्तों को "पसंद नहीं" बटन के साथ आने के लिए आ सकते हैं। यदि आपके पास है तो बच्चों को बोर्डिंग स्कूल में दिखाना अच्छा है।
    • यदि आपके वास्तविक जीवन में कोई भी तत्व है जो लोगों की एक छोटी सी जगह के लिए दिलचस्प, लोकप्रिय या आकर्षक है, तो किसी भी कल्पित कथा के बजाय उन्हें पुन: पेश कर दें। एक फोटोजेनिक बिल्ली के समान के साथ कोई भी बिल्ली प्रेमी इस पर ज़ोर दे सकते हैं और बड़ी संख्या में वास्तविक मित्रों को फ़ोटो और अच्छे कैप्शन के साथ मिल सकती है - विशेषकर जब उनकी कुछ कैप्शन शुक्राणु के रूप में काम करते हैं

    चेतावनी

    • अपना अपग्रेड न करें स्थिति यदि आप बीमार हैं या निराश हैं - तो इससे कुछ भी बुरा नहीं है पद whimpering। क्या अधिक है, लोगों को लगता है कि आप के रूप में वे फेसबुक पर लग रहा है के रूप में अच्छा नहीं कर रहे हैं शुरू कर देंगे। कूल लोग बीमार नहीं होते हैं, कम से कम सार्वजनिक रूप से नहीं।
    • राजनीति या फेसबुक पर चर्चाओं के विषय में शामिल होने से बचें- राजनीति, नस्ल या धर्म के बारे में टिप्पणियां दूसरों को बहुत परेशान करती हैं।
    • दूसरों की तस्वीरों का उपयोग करने के लिए सावधान रहें ताकि वे आपके मित्र हो। न केवल आप की खोज की जा सकती है, अगर कोई एक तस्वीर दो एल्बमों को एक एल्बम में एकत्रित करता है, लेकिन अगर आप उन लोगों के मित्रों की तस्वीरों का उपयोग करते हैं जिन्हें आप जानती हैं, तो आप उन पर खतरा होने का जोखिम उठाते हैं। छवियों को चित्रों में बदलने या उनके फ़ोटो में फोटोशॉप बनाने के विकल्प का उपयोग करने पर विचार करें ताकि वे वास्तविक लोगों की तरह न हों।
    • याद रखें कि अगर फेसबुक का पता चलता है कि आप फर्जी फेसबुक के बजाय, वे केवल आपके नकली खाते को ही नहीं हटाएंगे बल्कि आपके वास्तविक खाते को भी हटा देंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • फेसबुक अकाउंट (कम से कम एक) -
    • फेसबुक दोस्तों (वास्तविक और काल्पनिक) -
    • तस्वीरें, शायद छवि अधिकारों के बिना तस्वीरें सर्वश्रेष्ठ हैं-
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com