IhsAdke.com

स्नैपचैट कहानियां देखना

यह लेख आपको सिखा देगा कि स्नैपचैट में कहानियों को कैसे देखें। कहानियां सार्वजनिक रूप से आपके दोस्तों को पोस्ट करती हैं और ये गायब होने से 24 घंटों तक पहुंच सकते हैं।

चरणों

तस्वीर स्नैपचैट स्टोरीज देखें शीर्षक चरण 1
1
Snapchat एप्लिकेशन खोलें इसके अंदर एक सफेद भूत के ड्राइंग के साथ एक पीला आइकन है।
  • तस्वीर स्नैपचैट स्टोरीज देखें शीर्षक स्टेप 2
    2
    अपनी उंगली को कैमरे स्क्रीन पर दाईं ओर स्लाइड करें। यह करने से आपको पिछले 24 घंटों में अपने मित्रों ने पोस्ट की गई सभी स्नैपचैट कहानियों की सूची पर ले जाया जाएगा। वे सबसे हाल की कहानी से कालानुक्रमिक क्रम में प्रदर्शित होते हैं
  • तस्वीर स्नैपचैट कहानियां देखें चरण 3
    3
    उसकी कहानी देखने के लिए किसी संपर्क का नाम टैप करें Snapchat स्वचालित रूप से आपके मित्र की सूची से अगली कहानी प्रदर्शित करेगा। वे उस क्रम के अनुसार प्रदर्शित किए जाएंगे जिसमें वे प्रकाशित किए गए थे।
    • एक खुली कहानी के ऊपरी दाएं कोने में सफेद सर्कल इंगित करता है कि मौजूदा अपडेट को कितना समय प्रदर्शित किया जाएगा। ग्रे सर्कल अंदर सफेद सर्कल की कहानी की कुल शेष अवधि दर्शाती है।
    • यदि किसी मित्र की छवि के बगल में पूर्वावलोकन ग्रे है, तो इसका अर्थ है कि कहानी स्वचालित रूप से अपलोड नहीं की गई थी, इसलिए आपने अपना डेटा प्लान नहीं बिताया इस मामले में, कहानी को लोड करने के लिए बस अपना उपयोगकर्ता नाम स्पर्श करें जब छवि रंगीन होती है, तो इसे फिर से स्पर्श करें।
  • तस्वीर स्नैपचैट कहानियां देखें चरण 4
    4



    अगले स्नैप पर अग्रिम करने के लिए स्क्रीन पर टैप करें स्नैपचैट कहानी देखते समय, आप स्क्रीन को टैप करके वर्तमान स्नैप को "छोड़" सकते हैं। ऐसा करने से आपको इतिहास में अगले स्नैप पर ले जाएगा, या यदि आप "हिस्ट्री" पेज पर अंतिम तस्वीर देख रहे हैं
  • तस्वीर स्नैपचैट स्टोरीज देखें शीर्षक चरण 5
    5
    एक कहानी को छोड़ने के लिए बाएं स्वाइप करें। आप किसी मित्र की पूरी कहानी को छोड़ सकते हैं।
  • तस्वीर स्नैपचैट स्टोरीज देखें शीर्षक चरण 6
    6
    कहानी से बाहर निकलने के लिए नीचे स्वाइप करें एक कहानी देखते समय, आप अपनी उंगली नीचे स्लाइड करके पिछले मेनू पर वापस लौट सकते हैं।
  • तस्वीर स्नैपचैट स्टोरीज देखें शीर्षक 7
    7
    कोई संदेश भेजने के लिए अपनी अंगुली को स्लाइड करें जब आप एक कहानी में स्नैप करें जो आप का जवाब देना चाहते हैं, कीबोर्ड को सक्षम करने और अपने मित्र को संदेश लिखने के लिए अपनी उंगली को स्वाइप करें। संदेश दर्ज करें और इसे भेजने के लिए "एंट" बटन टैप करें।
  • तस्वीर स्नैपचैट कहानियां देखें चरण 8
    8
    समाचार एजेंसियों द्वारा पोस्ट की गई कहानियों को देखने के लिए "डिस्कवर" बटन टैप करें यह बटन "कहानियां" स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में डॉट्स के मंडली में स्थित है। इस स्क्रीन से आप मुख्य समाचार स्रोतों द्वारा प्रकाशित अपडेट पा सकते हैं। इसे देखने के लिए एक कहानी स्पर्श करें
    • "डिस्कवर" खंड में उपलब्ध स्रोत देखने के लिए आप "इतिहास" स्क्रीन के शीर्ष पर बैनर ब्राउज़ कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com