IhsAdke.com

आपकी गर्लफ्रेंड्स (गर्ल्स) के साथ मज़ेदार कैसे हैं

यदि आप और आपके मित्र घर पर फिल्में देखने और एक ही गेम खेलने के थक चुके हैं, तो मजेदार होने के नए तरीके खोजने का यह समय है। नए गेम और गेम के साथ बहुत सारे हंसते हुए करें, आपके द्वारा पहले से ही घर पर मौजूद सामग्रियों के साथ अविश्वसनीय चीजें बनाएं और अक्सर नए स्थानों को याद रखें जो स्मृति में हमेशा के लिए रखे जाएंगे। जो लोग बॉक्स के बाहर सोचते हैं वे हमेशा हजारों मज़ेदार काम करते हैं, चाहे वे शहर में रहते हों।

चरणों

विधि 1
रचना बनाना

अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 1 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
1
शॉर्ट्स में जींस की एक जोड़ी मुड़ें. प्रत्येक दोस्त को एक पुरानी जोड़ी जीन्स लाने के लिए कहें शॉर्ट्स बनाने के लिए, जीन्स पहनें और उस पेंसिल का उपयोग करें, जिस पर आप प्रत्येक चरण को कटौती करना चाहते हैं। अपनी पैंट हटा दें और चिह्नित सिलाई को मापने के लिए एक शासक का उपयोग करें, सुनिश्चित करें कि ऊंचाई दोनों पैरों पर समान है। फिर बिंदु पर एक क्षैतिज रेखा खींचना पैंट के पैरों को एक छोटी विकर्ण रेखा में कटौती करने के लिए तीखी कैंची का उपयोग करें, इसलिए क्रॉच का हिस्सा बाकी शॉर्ट्स की तुलना में थोड़ा अधिक होगा।
  • वांछित लंबाई से तीन इंच काट लें यदि आप चाहते हैं कि शॉर्ट्स को उस बार्ट बार प्रभाव के लिए मिला।
  • जब आप शॉर्ट्स की ऊंचाई को चिह्नित कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत छोटी नहीं होगी।
  • बार बनाओ शॉर्ट्स के, या उस कदम को छोड़ दें और शॉर्ट्स को धो लें अगर आप एक कटा हुआ प्रभाव चाहते हैं
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 2 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    2
    फैब्रिक के टुकड़ों के साथ स्कार्फ बनाएं प्रत्येक दोस्त को एक लंबी स्कर्ट या किसी अन्य बड़े, कपड़े का सुंदर टुकड़ा लाने के लिए कहें। कपड़े को एक सपाट सतह पर बढ़ाएं और एक पेंसिल और एक स्कार्फ के आकार में एक लंबी आयत आकर्षित करने के लिए एक टेप का उपयोग करें। यदि आप खत्म करना चाहते हैं, या कुछ भी नहीं करते हैं, तो चिह्नित लाइन पर कट जाएं और एक हेम सिलाई करें यदि आप एक और वैकल्पिक रूप की तलाश कर रहे हैं।
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 3 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    3
    मैत्री कंगन बनाएं कुछ रिबन संबंधों और मोती लें और अपने सभी दोस्तों से पूछें कि मोतियों को रिबन में सिलाई, एक रचनात्मक प्रिंट बना। मोती के प्रत्येक तरफ एक गाँठ बाँध ताकि वे जगह से निकल न जाए। मोड़ ले लो, प्रत्येक कलाई के आसपास कलाई बांधें और अतिरिक्त टेप को काट कर। कंगन पहनने के लिए वादा करता है जब तक वे बाहर पहनते हैं और स्वाभाविक रूप से गिर जाते हैं जब किसी के कंगन के अंत में गिर जाता है, तो यह दोस्त एक इच्छा कर सकता है
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 4 के साथ मज़ेदार चित्र देखें
    4
    एक होंठ मॉइस्चराइज़र बनाएं पानी के स्नान में (या उबलते पानी के साथ एक और पैन के अंदर रखा एक छोटा पैन में) नीचे सूचीबद्ध सामग्री पिघल। जब सभी सामग्री पिघल और समरूप मिश्रण में बदल जाती हैं, तो खाली कंटेनरों में तरल डालें, जैसे प्रयुक्त होंठ बाम पैक्स। जब तक मॉइस्चराइज़र पूरी तरह से इसे इस्तेमाल करने से पहले शांत हो जाए, तब तक प्रतीक्षा करें। यह छह छोटे कंटेनरों के लिए आवश्यक राशि है:
    • 2 चम्मच नारियल के तेल-
    • 1 चम्मच कोकोआ मक्खन-
    • 1 बड़ा चमचा मोम-
    • वैकल्पिक: लिपस्टिक का एक टुकड़ा (रंग का स्पर्श देने के लिए) -
    • वैकल्पिक: 5 से 10 बूँदें टकसाल निकालने
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 5 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    5
    चॉकलेट ट्रफल्स तैयार करें बड़े, गर्मी प्रतिरोधी कटोरे में 450 ग्राम चॉकलेट दूध बूंदों को रखें। फोड़ा के पास एक बिंदु पर खट्टा क्रीम का एक कप गरम करें (इसे बुलबुले बनाने शुरू न करें) और चॉकलेट की बूँदें पर तरल डालना इसे एक मिनट तक बैठने दें ताकि चॉकलेट पिघला जा सके और तब तक हलचल जब तक मिश्रण चिकनी और समरूप नहीं हो। चॉकलेट फर्म तक 45 मिनट तक फ़्रिजेट करें। चम्मच के साथ छोटे हिस्से लें, ट्रफल्स लपेटें और अपने पसंदीदा कवर में पत्थर रोल करें। ट्रफल्स को रेफ्रिजरेटर तक ले लें, जब तक कि आप उन्हें स्वाद न दें। यहां स्वादिष्ट टॉपिंग के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • कोको पाउडर-
    • मूंगफली का मैदान-
    • एमएम की कुचल-
    • कुचल टकसाल पेस्ट्री
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 6 के साथ मज़ेदार चित्र देखें
    6
    पिज्जा तैयार करें। प्रत्येक दोस्त को पका रही चादर पर एक बड़ा टट्टिला रखना चाहिए, जिसमें पास्ता को पिज्जा या मारिनारा सॉस के साथ कवर किया जाना चाहिए। कसा हुआ मोज़ेरेला और अपने पसंदीदा टॉपिंग, जैसे कैलाब्रेसा, कटा हुआ प्याज, मशरूम या जैतून जोड़ें। ओवन चालू करें और पांच मिनट के लिए पिज्जा सेंकना करें, जब तक कि पनीर बुलबुले से शुरू न हो जाए और टॉपिंग सुनहरे रंग बदल जाए। ओवन से पिज्जा निकालें, उन्हें स्लाइस में काटें और आनंद लें
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 7 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    7
    बनाना चाई लेटेस (भारतीय चाय) प्रत्येक दोस्त के लिए एक कप चाय बनाने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी उबालें। प्रकार के एक चाय बैग रखो चाय प्रत्येक मग में और उबलते पानी डालना प्रत्येक तैयार हिस्से के लिए आधा कप के समतुल्य राशि में 1/4 खट्टा क्रीम के साथ 3/4 पूरे दूध मिलाकर मिश्रण को माइक्रोवेव-सुरक्षित कंटेनर में डालें। प्रत्येक सेवारत के लिए एक चम्मच चीनी जोड़ें हाई पावर में 30 सेकंड के लिए माइक्रोवेव का मिश्रण लें। फिर इसे एक कंटेनर में डालना, जिसे अच्छी तरह से कैप्चर किया जा सकता है। कंटेनर शेक तक तरल स्पार्कलिंग हो जाता है। मगों से टेबैग निकालें और क्रीम जोड़ें। एक फिनिशिंग टच देने के लिए दालचीनी छिड़कें।
  • विधि 2
    खेल और खेलो

    आपका किशोर दोस्तों के साथ मज़ेदार चित्र (चित्रण) चरण 8
    1
    "सत्य या चैलेंज" खेलें आरंभ करने के लिए, लड़कियों में से कोई एक व्यक्ति को बाहर खींचता है और "सत्य या चुनौती" कहता है जिस व्यक्ति को आप जवाब देने के लिए चुनते हैं, उसे एक विकल्प चुनना होगा: अगर आप सच्चाई का चयन करते हैं, तो उसे किसी भी प्रश्न के बारे में जवाब देने की आवश्यकता होती है, जैसे कि वह कौन पसंद करती है या उस स्कूल के लड़के को जो वह सोचती है वह सुंदर है यदि वह दूसरा विकल्प चुनती है, तो उसे एक चुनौती मिलनी होगी, जिसमें आमतौर पर उस लड़की के हास्य की भावना के आधार पर चुंबन या किसी नाटक का संदेश शामिल होता है, जिसने सवाल पूछा था।
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 9 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    2
    पेपर फोन फेंको आपको प्रत्येक भागीदार के लिए एक बड़े पेपर की आवश्यकता होगी, प्लस एक पेंसिल या पेन। लोगों में से एक खेल को एक वाक्य लिखकर और कागज को अगली लड़की के पास पारित कर देता है, जो बदले में, जो पढ़ा गया है वह पढ़ लेगा और नीचे एक तस्वीर खींचना होगा, जिस वाक्य को उसने अभी पढ़ा है उसका प्रतिनिधित्व करते हैं। फिर उसे मूल वाक्य को कवर करने के लिए कागज को गुना चाहिए, केवल ड्राइंग को दिखाई दे, और उसे अगले भागीदार को सौंप दें, जो एक वाक्य बनायेगा जो ड्राइंग का वर्णन करता है। वाक्यांश को शामिल करने के बाद, उसे आरेख को छुपाने के लिए और इसे अगले खिलाड़ी को सौंपने के लिए कागज को गुना चाहिए, जो वाक पढ़ा, एक नया चित्र बनाना, फिर से कागज को गुना, और इसी तरह। यह एक ताररहित फोन गेम की तरह है, लेकिन कागज के साथ।
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 10 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    3
    चलायें "मैं कौन हूँ?"सभी को एक मेज पर बैठना चाहिए और रिक्त कार्ड प्राप्त करना होगा जिसमें प्रत्येक भागीदार एक यादृच्छिक नाम लिख देगा, जैसे टेलर स्विफ्ट या हैरी पॉटर, तो कार्ड देखें ताकि कोई भी नहीं देख सके कि कौन-से नाम लिखे गए हैं प्रत्येक खिलाड़ी उस कार्ड को छोड़ देता है जिसने उसने बाईं ओर लड़की बनाई है, कार्ड प्राप्त किया है और माथे पर चिपकाने के लिए एक टेप का उपयोग करें, बाहर के नाम के साथ पक्ष छोड़कर। जिसे आपके कार्ड पर नाम लिखा हुआ है, यह जानने के लिए बाकी समूह को "हां" या "नहीं" के साथ उत्तर दिया जा सकता है। जब तक कोई आपके माथे पर नाम का सही अनुमान न कर लेता तब तक सवाल पूछने को जारी रखें।
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 11 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक



    4
    "मैं कभी नहीं" खेलें हर किसी को एक मंडल में बैठना चाहिए और अपने हाथों को आगे, टेबल पर या फर्श पर रखना चाहिए। एक भागीदार को "मैं कभी नहीं" कहना चाहिए और जो कुछ वह वास्तव में कभी नहीं किया है उसके साथ पूरा करें। उदाहरण के लिए, "मैंने हेलीकॉप्टर से कभी नहीं भेजा है।" जो भी लड़की हेलीकाप्टर से पहले ही लाया है उसे उंगली इकट्ठा करना है - अर्थात, आप प्रत्येक हाथ की पांच अंगुलियों को दिखाकर और एक करके इकट्ठा करना शुरू करते हैं। अगले खिलाड़ी भी ऐसा कुछ भी कहता है जो उसने कभी नहीं किया है, और इसी तरह। प्रतिभागियों को तब खो देते हैं जब उनके पास अब शेष उंगलियां नहीं होती हैं। विजेता वह है जो अंत तक खेल में रह सकता है, जब सब छोड़ दिया जाता है
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 12 के साथ मज़ेदार चित्र देखें
    5
    "दो सत्य और एक झूठ" खेलें एक व्यक्ति तीन बयानों, दो सच्चे और एक झूठी बनाकर गेम शुरू करता है। अन्य खिलाड़ियों को यह अनुमान लगाने की जरूरत है कि कौन से वाक्यांश एक झूठ है, और जो लड़कियों ने इसे मारा, उन्हें एक बिंदु मिल गया। राउंड समाप्त होता है जब सभी खिलाड़ियों ने पहले ही दो सच्चाइयों और झूठ की गिनती की है, और जो खिलाड़ियों ने अधिक बार गेम जीत लिया है
  • विधि 3
    घर छोड़कर

    अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 13 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    1
    एक कॉफी पेडल यदि आप ड्राइव करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं (और यहां तक ​​कि आपके पास भी है तो), अपने पड़ोस कॉफी पेडिंग एक मजेदार सवारी हो सकता है एक मजेदार कप कॉफी के साथ अपने दोस्तों के साथ जवाब देने के लिए रोचक प्रश्नोत्तरी से भरा एक बोर्ड गेम या पत्रिका लाएं।
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 14 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    2
    खरीदारी का खेल खेलते हैं कौन दुकान करने के लिए प्यार करता है, लेकिन खर्च करने के लिए बहुत पैसा नहीं है, मॉल के खेल के साथ मज़ेदार हो सकता है एक मॉल पर जाएं और यह पता लगाने के लिए कि कौन सा उपहार, मुफ्त इत्र या मेकअप नमूनों को मिलता है, एक जिमखाना सेट करें। लड़की जो दो घंटे में सबसे अधिक उपहार इकट्ठा जीतता है।
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षकः चरण 15
    3
    स्नैक बार में मिल्कशेक खरीदें स्नैक बार एक बढ़िया विकल्प है, जब हमारे पास भोजन करने के लिए ज्यादा पैसा नहीं है, लेकिन हम अभी भी अपने दोस्तों के साथ घर से समय बिताना चाहते हैं। मेनू पर किफायती आइटम के साथ 24 घंटे एक दिन खुला खोजें। आप समय, गपशप पास कर सकते हैं और अंत पर घंटे के लिए मज़े कर सकते हैं। बस एक टिप छोड़ सुनिश्चित करें
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 16 के साथ मज़ेदार चित्र देखें
    4
    एक vernissage पर जाएँ एक अलग वयस्क गतिविधि की कोशिश करने के लिए तैयार हैं? एक आर्ट गैलरी में एक प्रदर्शनी खोलने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। अखबार की साप्ताहिक सांस्कृतिक मार्गदर्शिका से परामर्श करें ताकि अगले खुलने के समय पता हो सके। इस प्रकार की घटना में प्रवेश आम तौर पर मुफ़्त है, और आपको कला के अभिनव कार्यों को देखने का मौका मिलेगा। सबसे खराब स्थिति में, vernissage आपकी बातचीत के लिए एक विषय प्रदान करेगा।
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 17 के साथ हन्ना फॉइल शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक मुफ्त गेम या कॉन्सर्ट देखें वे सभी वर्ष दौर में होते हैं, लेकिन वे अवकाश के महीनों में और भी अधिक सामान्य होते हैं, जब पार्क सभी प्रकार की आउटडोर कार्यक्रमों को बढ़ावा देते हैं। दोस्तों के साथ एक पिकनिक करें और उन सभी का आनंद लें जो शहर को प्रदान करना है।
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 18 के साथ मज़ेदार चित्र देखें
    6
    नाखून करो एक सस्ते ब्यूटी सैलून में अपनी गर्लफ्रेंड ढूंढें - कीमतों में बहुत भिन्नता है, लेकिन आप मैनिकॉर्कर्स के बारे में 20 रिएस कवर कर सकते हैं। घर पर सुंदरता का एक दिन मजेदार है, लेकिन एक पेशेवर मैनीक्योर ने भाग लिया है और सैकड़ों विभिन्न रंगों में से चुनने में सक्षम होने के अलावा भी अधिक है अधिकांश शहरों में पहुंच वाले हॉल हैं
  • अपने किशोर दोस्तों (लड़कियों) चरण 1 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    7
    एक स्पोर्ट्स गेम देखें अपने स्कूल की टीमों के लिए खुश रहें, या समर्थक खेल देखने के लिए पैसा बचाओ। यदि आप फुटबॉल पसंद करते हैं, छात्र छूट या विशेष प्रस्तावों की तलाश करें - हम अक्सर सस्ते टिकट प्राप्त कर सकते हैं, खासकर यदि टीम बहुत बड़ी नहीं है और जितनी संभव हो उतने प्रशंसकों को आकर्षित करना चाहती है।
  • अपने किशोर मित्र (लड़कियों) चरण 20 के साथ मज़ेदार चित्र शीर्षक
    8
    एक प्राकृतिक अभयारण्य पर जाएं जो लोग बाहर समय बिताने का आनंद लेते हैं, वे उस क्षेत्र की प्रकृति का पता लगा सकते हैं जहां वे रहते हैं। स्थानीय समुद्र तटों, राज्य पार्क, झरने और अधिक पर जाएँ कुछ सबसे अच्छी बातचीत हम दोस्तों के साथ हो सकती है प्रकृति के बीच में, जब हम कम हिचकते हैं और अधिक लापरवाह हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आप और आपके मित्र विशेष हैं बस मज़े करो, जितना आप कर सकते हैं उतना हँसते हैं और हमेशा याद रखेंगे यादें!
    • थोड़ी देर मत करो, हर समय ऐसा ही मत करो।
    • हमेशा अपने आप को रहें, जब आपके मित्र आस-पास हों तब परिवर्तन न करें।
    • अपने आप से रहें क्योंकि असली दोस्त आपके पक्ष में रहेंगे, चाहे कुछ भी हो।
    • मज़े करो और पल रहें! ऐसी चीज़ें करें जो हर किसी के लिए सहमत हो गए हैं
    • किसी मित्र के साथ तत्काल रिश्तों को दूर मत करो जो कुछ गलत करता है, हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहिए।

    चेतावनी

    • सावधान रहें और कुछ भी नहीं करें जो आपको करने की अनुमति है
    • इस लेख में दिए गए सुझाव केवल विचार हैं - आप उनका अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन यदि वर्तमान परिस्थितियों की अनुमति नहीं है, तो आपको उनसे बचना चाहिए। उदाहरण के लिए, किसी मित्र के माता-पिता उसे आपके साथ बाहर जाने नहीं दे सकते हैं इसे स्वीकार करें और किसी अन्य मित्र के साथ बाहर जाने की कोशिश करें एक अन्य उदाहरण एक मित्र होगा, जिसमें पानी का डर है। उसकी स्थिति का सम्मान करें और पानी की गतिविधियों से बचें। इसके अलावा, टेलिफोन ट्रॉटिंग से बहुत सावधान रहें: यह शरारत खतरनाक हो सकती है और उस व्यक्ति को लाइन के दूसरे छोर पर डरा सकती है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com