1
एक ड्राइंग पेपर पर एक वृत्त का स्केच बनाएं एक बड़ा चक्र बनाएं क्योंकि यह अल्बर्ट का सिर होगा।
- वृत्त को गोलाकार के रूप में कल्पना करो और दो पंक्तियों को उस पर सीधा खींचें। ऊर्ध्वाधर रेखा चेहरे का केंद्र निर्धारित करती है और जिस दिशा में सिर बदल जाता है-नाक भी उस रेखा पर स्थित होता है। क्षैतिज रेखा निर्धारित करता है कि आंखों को कहाँ रखा जाना चाहिए।
2
क्षैतिज रेखा पर दो हलकों को खींचें। दोनों हलकों के भीतर, आँखों को अंतिम रूप देने के लिए एक बड़ा डॉट बनाएं, जो सिर के आनुपातिक होना चाहिए। ऊर्ध्वाधर रेखा के बाद आंखों के बीच, नाक बनाने के लिए ऊपरी दाएं कोने के पास एक ओवल के आकार के साथ एक अंडाकार आकार खींचना। फिर, यह सिर के लिए आनुपातिक होना चाहिए।
3
अब जब मूल चेहरा किया जाता है, बाल जोड़ते हैं। बस उसे दो भौहें देते हैं जो प्रत्येक आँख के एक तिहाई के बारे में कवर करते हैं। उन्हें नरम बनायें, लेकिन ऊपर दिखाया गया जैसा ऊपर दिखाया गया है।
- इसके अलावा उसे एक बहुत बड़ी मूंछें दें, जो शुरुआती सर्कल के क्षैतिज रेखा से नाक के नीचे स्थित होना चाहिए। शीर्ष पर मुलायम मूंछें, लेकिन नीचे झोग्ज लगाना।
- बाल खुद के लिए, सिर और पक्षों के ऊपरी हिस्से में एक झबरा समोच्च आकर्षित, उसे सही पक्ष पर वापस प्रमुख और भौंहों पर एक किनारे बना रही है।
4
अपने सिर के नीचे, एल्बर्ट के ट्रंक के रूप में एक ट्रेपोज़ाइड बनाएं। फिर हथियारों को बनाने के लिए गोल कोने के साथ दो अपूर्ण आयें आकर्षित करें। शरीर के आकार के बाद, सही हाथ नीचे खींचें। बाएं ऊपर और बाहर होना चाहिए, शरीर के साथ एक कोण बनाना चाहिए।
5
ट्रंक अनुभाग के अंदर, दिखाए अनुसार एक रेखा खींचना यह सिर पर ऊर्ध्वाधर रेखा के साथ गठबंधन किया जाना चाहिए। रेखा के बाद, दाईं तरफ, प्रयोगशाला कोट के बटनों के प्रतिनिधित्व के लिए तीन छोटे हलकों को आकर्षित करें। कॉलर के लिए, प्रयोगशाला कोट के केंद्र के साथ गठबंधन "डब्ल्यू" के केंद्र के साथ सिर के ठीक नीचे "W" आकार खींचना। प्रत्येक हाथ की नोक पर, बस प्रत्येक हाथ के लिए एक वृत्त खींचें, हथेलियों का प्रतिनिधित्व - फिर अपनी उंगलियों को अंडाकार आकृतियों का उपयोग करें।
6
पहले एक के सामने एक और ट्रेपेज़ोइड बनाएं पैंट बनाने के लिए यह छोटी से नीचे होना चाहिए। बीच में नीचे एक लाइन खींचें, थोड़ा बाईं ओर, और पैंट जहां लगभग प्रयोगशाला कोट को पूरा करती है से बाहर एक छोटे से शाखा लाइन के साथ।
7
जूते के सामने होने के लिए दो मध्यम आकार की मंडल खींचना, उन्हें थोड़ा ओवरलैप करने दें। दाहिनी चक्की के ऊपरी दाएं हिस्से पर सामने के आधे आकार के बारे में एक और वृत्त खींचना: यह जूता का पीछे होगा अपने जूते का एकमात्र प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रत्येक मंडली के निचले भाग में एक रेखा खींचना
8
कंटूर या ड्राइंग स्किम करें, फिर स्केच लाइनें हटाएं चित्र को रंग दें और आप अल्बर्ट आइंस्टीन को खत्म कर लेंगे!