IhsAdke.com

एक Xbox 360 फ्लैश कैसे करें

अपने Xbox 360 पर रिकॉर्ड किए गए गेम खेलना चाहते हैं? बैकअप चलाने के लिए, आपको Xbox 360 DVD ड्राइव को फ्लैश करने की आवश्यकता है ताकि वह कस्टम फर्मवेयर चला रहा हो यह डिस्क को डिस्क को पढ़ने की अनुमति देगा, जो जला दिया गया है, और फ्लैश ठीक से अभी भी आपको Xbox Live से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। फ्लैशिंग की प्रक्रिया थोड़ा भिन्न होती है, जिस पर आपके पास डीवीडी ड्राइव का मॉडल है।

चरणों

भाग 1
डीवीडी ड्राइव को निकालना

  1. 1
    अपने Xbox अपडेट करें इससे पहले कि आप disassembling और चमकती शुरू, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका Xbox 360 हाल ही में उन्नत किया गया है इसका कारण यह है कि चमकती सॉफ्टवेयर नवीनतम अपडेटों के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और यदि आपके पास अपने Xbox 360 अप टू डेट नहीं है तो आपको कुछ त्रुटियों में आ सकता है।
    • अपने Xbox 360 को अपग्रेड करने के तरीके के बारे में इंटरनेट पर मार्गदर्शिकाएं हैं
  2. 2
    Xbox 360 खोलें डीवीडी ड्राइव को फ्लश करने के लिए, आपको इसे Xbox 360 से निकालना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको बाह्य एक्सचेंज पैनल को निकालना होगा
    • आपके Xbox 360 को कैसे ठीक से खोलने के बारे में इंटरनेट पर मार्गदर्शिकाएं हैं
  3. 3
    डीवीडी ड्राइव निकालें ध्यान से Xbox डीवीडी ड्राइव पर सीधी रेखा में खींचें सुनिश्चित करें कि आप उन केबलों को नहीं खींचते जो ड्राइव को एक्सबॉक्स सर्किट से कनेक्ट करते हैं
  4. 4
    इकाई को डिस्कनेक्ट करें ड्राइव को खींचने के बाद, Xbox को सुरक्षित करने वाले दो केबलों को डिस्कनेक्ट करें अब आपको कंसोल से पूरी तरह से ड्राइव को हटाने में सक्षम होना चाहिए।
  5. 5
    डीवीडी ड्राइव के निर्माता की पहचान करें संभावित Xbox ड्राइव के चार अलग-अलग निर्माता हैं जो आपके Xbox 360 उपयोग कर सकते हैं। कुछ इकाइयों को दूसरों की तुलना में अधिक उपकरण की आवश्यकता होगी आप उस पर स्टिकर की जांच करके इकाई की पहचान कर सकते हैं। निर्धारित करने के लिए आपको उपकरण और प्रक्रियाओं का उपयोग करने के लिए निर्माता को जानना होगा।
    • चार निर्माताओं लाइट-ऑन, सैमसंग, बेनक्यू और हिताची हैं

भाग 2
जंगल फ्लेशर को कॉन्फ़िगर करना

  1. 1
    फ़्लैशिंग सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करें आपके ड्राइव को फ्लैश करने के लिए, आपको इस प्रक्रिया के लिए डिज़ाइन किए गए सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करना होगा। जंगल फ्लेशर नामक एक कार्यक्रम है जिसे विशेष रूप से Xbox 360 यूनिट फ्लैश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप डेवलपर की वेबसाइट से नि: शुल्क जंगल फ्लेशर डाउनलोड कर सकते हैं।
    • आपको अपने ड्राइव के लिए फ़र्मवेयर फ़ाइलों की भी आवश्यकता होगी। IXtreme वेबसाइट से iXtreme LT + 3.0 फर्मवेयर फ़ाइलों को डाउनलोड करें। जंगल फ्लाशर इन फ़ाइलों के साथ कानूनी कारणों से बंडल नहीं आते हैं। ये फ़र्मवेयर फ़ाइलें Xbox 360 DVD ड्राइव फ़ंक्शंस का रूप बदलती हैं, जिससे आपको कस्टम सॉफ्टवेयर स्थापित करने की अनुमति मिलती है।
    • यदि आप हिटाची ड्राइव को फ्लैश करने जा रहे हैं, तो आपको हिटाची आईएक्सट्रीम एलटी + 3.0 से भी अतिरिक्त फाइल डाउनलोड करने होंगे।
  2. 2
    फाइल को जंगलफ्लैशर से निकालें जंगल फ्लेशर डाउनलोड करने के बाद, फ़ोल्डर को अपने कंप्यूटर पर आसानी से सुलभ स्थान पर निकालें। इसका उपयोग करने के लिए आपको जंगल फ़्लेशर स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है। अपने डेस्कटॉप पर जंगल फ्लैशर फ़ोल्डर डालें या अपनी हार्ड ड्राइव की जड़, जो कि चमकती प्रक्रिया के दौरान आसानी से पहुंच सकेगी।
  3. 3
    फ़र्मवेयर फ़ाइलों को जंगलफ्लैशर निर्देशिका में कॉपी करें एक बार जब आप जंगल फ्लेशर निकाले हैं, तो एक्सट्रीम एलटी + 3.0 फ़र्मवेयर वाली फाइल को निकालें। निकाले फ़ोल्डर खोलें, और फिर खोलें फर्मवेयर. सभी फाइलों को कॉपी करें फर्मवेयर जंगल फ्लेशर निर्देशिका में
  4. 4
    सभी आवश्यक DLL फ़ाइलों को कॉपी करें जंगल फ्लेशर डायरेक्टरी खोलें और फिर फ़ोल्डर खोलें libusb. फ़ाइल कॉपी करें libusb0.dll यह फ़ोल्डर और इसे जंगलफ्लैशर की रूट डायरेक्टरी में रखें, जैसा कि एक ही स्थान है JungleFlasher.exe स्थित है
    • फ़ोल्डर खोलें PortIO और JungleFlasher की रूट डायरेक्टरी में दोनों फ़ाइलों को भी कॉपी कर सकते हैं।

भाग 3
अपने कंप्यूटर पर ड्राइव को कनेक्ट करना

  1. 1
    अपनी सामग्री इकट्ठा अपने कंप्यूटर पर अपने डीवीडी ड्राइव से कनेक्ट करने के लिए आपको कई उपकरणों की आवश्यकता होगी ताकि इसे उन्नत किया जा सके:
    • यूएसबी कनेक्टर टूल (Xecuter X360USB, X360USBPro)
    • पावर-टू-मोलेक्स डीवीडी एडाप्टर (एक्सक्रुटर सीके 3 लाइट) यदि आप Xecuter X360USB उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, तो यह आवश्यक नहीं है क्योंकि यह पहले से ही बनाया गया है। यदि आप X360USBPro उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको इस एडाप्टर की आवश्यकता होगी।
    • जांच (TX सीके 3 प्रोबे 3, टेक्सस स्पुतनीक 360 अनब्लॉक प्रोबई, मैक्सिमस 360 स्कॉर्शन टूल V2)। लाइट-ऑन ड्राइव केवल कुछ ही अनिवार्य है। कोई अन्य डीवीडी ड्राइव इस उपकरण की आवश्यकता नहीं है।
    • मोलेक्स-टू-आउटलेट पावर से कनेक्ट करें (मोलेक्स से यूएसबी भी काम करता है)
  2. 2
    अपने लाइट-ऑन डीवीडी ड्राइव को अनमाउंट करें यदि आप एक डीवीडी लाइट-ऑन ड्राइव को चमकते हैं, तो आपको सर्किट तक पहुंचने के लिए इसके सुरक्षात्मक पैनल को निकालना होगा। यूनिट को चालू करें और चार स्क्रू हटाएं जो पैनल को जगह में सुरक्षित रखें। सर्किट को बेनकाब करने के लिए पैनल निकालें
    • आपको यह केवल लाइट-ऑन ड्राइव पर करने की आवश्यकता है यदि आप किसी अन्य ड्राइव का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इस चरण को छोड़ सकते हैं।
  3. 3
    यूएसबी कनेक्टर से टूल कनेक्ट करें। यदि आप Xecuter X360USB उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, तो मोलेक्स केबल को यूएसओ टूल में मोलेक्स एडेप्टर से कनेक्ट करें, और फिर मोलेक्स-टू-आउटलेट एडेप्टर के दूसरे छोर को प्लग करें। मानक पावर कॉर्ड का उपयोग करते हुए यूएसबी उपकरण से डीवीडी ड्राइव से कनेक्ट करें (जब तक कि आप लाइट-ऑन चमक नहीं रहे हों, इस मामले में, अगला कदम देखें)। यदि आप X360USBPro का प्रयोग कर रहे हैं, तो सीसी 3 लाइट को डीवीडी ड्राइव में पावर कॉर्ड का उपयोग करके कनेक्ट करें और फिर मोलेक्स-टू-आउटलेट एडाप्टर का उपयोग करके सीके 3 लाइट को दीवार आउटलेट से कनेक्ट करें।
  4. 4
    जांच से कनेक्ट करें (लाइट-ऑन केवल) यूएसबी कनेक्टर और यूनिट दोनों को जांच केबल से कनेक्ट करें। केबल ड्राइव पर पावर कनेक्टर को पुश बटन के साथ केबल के अंत से कनेक्ट करें। यूएसबी कनेक्टर को केबल के दूसरे छोर से कनेक्ट करें।
    • संभाल से बाहर आने वाले छोटे तार को जांचें। जांच को हल्का होना चाहिए
  5. 5
    यूएसबी कनेक्टर से डीवीडी ड्राइव से SATA केबल से कनेक्ट करें। इससे डेटा को आपके कंप्यूटर से डीवीडी ड्राइव पर पास करने की अनुमति मिल जाएगी।
  6. 6
    अपने कंप्यूटर में यूएसबी कनेक्टर प्लग करें कनेक्टर को अपने कंप्यूटर पर एक निःशुल्क यूएसबी पोर्ट में प्लग करें। यूएसबी हब का इस्तेमाल करने से बचें, क्योंकि यह पर्याप्त शक्ति प्रदान नहीं करेगा यदि आप एक पोर्ट तक नहीं पहुंच सकते हैं तो आप एक एक्सटेंशन केबल का उपयोग कर सकते हैं। कंप्यूटर से कनेक्ट होने पर यूएसबी कनेक्टर पर अधिक रोशनी दिखनी चाहिए।

भाग 4
यूनिट चमकती है

अपने Xbox 360 का उपयोग करने वाले डीवीडी ड्राइव के लिए अनुभाग चुनें:
सैमसंग
Hitachi
BenQ
लाइट पर

एक सैमसंग ड्राइव चमकती

  1. 1
    जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें एक बार ड्राइव यूएसबी उपकरण और आपके कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है, तो आप फ्लैशिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर शुरू कर सकते हैं।
  2. 2
    अपनी चाबी की स्थिति की जांच करें DVDKey 32 टैब पर क्लिक करें। यह DVD ड्राइव कुंजी के बारे में सभी जानकारी प्रदर्शित करेगा, जो कि फ्लैशिंग के लिए आवश्यक है। "ड्राइव गुण" खंड में, "डीवीडी कुंजी" प्रविष्टि "असत्यापित / आर की जांच होनी चाहिए"
  3. 3
    यूनिट अनलॉक करें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर "सैमी अनलॉक" बटन पर क्लिक करें। यदि आपने पहले ड्राइव को कभी भी छू नहीं किया है, तो हाँ चेक करें, अन्यथा डायलॉग बॉक्स में दिए गए निर्देशों का पालन करें।
  4. 4
    यूनिट को अनलॉक करने के लिए प्रतीक्षा करें आपको विंडो के निचले भाग में बॉक्स में टेक्स्ट दिखाई देगा। एक बार ड्राइव को अनलॉक कर दिया गया है, तो एमटीके फ्लैश 32 टैब के "ड्राइव गुण" खंड देखें। "विक्रेता / विक्रेता" फ़ील्ड को "विक्रेता मोड में ड्राइव" पढ़ना चाहिए।
  5. 5
    पुरानी फर्मवेयर की प्रतिलिपि बनाएँ # पढ़ें बटन पर क्लिक करें जंगल फ्लेशर ने सैमसंग फर्मवेयर फाइलें पढ़ना शुरू किया। आपके समाप्त होने के बाद, आपको मूल फ़र्मवेयर को बैकअप के रूप में सहेजने के लिए प्रेरित किया जाएगा। एक स्थान चुनें जिसे आप आसानी से पा सकते हैं यदि आप मूल फर्मवेयर से अपनी फ़ाइलों को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं
  6. 6
    नया फर्मवेयर लोड करें फ़र्मवेयर बैकअप सहेज ली जाने के बाद, आपको सैमसंग एलटी + फ़र्मवेयर फ़ाइलों को लोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जारी रखने के लिए हां बटन पर क्लिक करें
  7. 7
    अपनी ड्राइव की को बचाएं ड्राइव कुंजी सहेजें बटन को क्लिक करें और ड्राइव की को कहीं सुरक्षित रखें। यह उपयोगी होगा यदि आप बाद में अपने ड्राइव को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं।
  8. 8
    अपने कस्टम फर्मवेयर सहेजें अपनी कस्टम फर्मवेयर फ़ाइलों को सहेजने के लिए फ़ाइल में सहेजें बटन क्लिक करें इससे भविष्य में एक ही ड्राइव को चमकना आसान बना देगा।
  9. 9
    नया फर्मवेयर लिखें MTK फ्लैश टैब 32 पर क्लिक करें और फिर लिखें बटन पर क्लिक करें आप खिड़की के निचले भाग पर टेक्स्ट बॉक्स में लेखन प्रक्रिया की निगरानी कर सकते हैं। लेखन प्रक्रिया को थोड़ी देर लगेगी।
  10. 10
    विक्रेता मोड से बाहर निकलें फ़र्मवेयर लेखन पूर्ण होने के बाद, अपने डीवीडी ड्राइव पर विक्रेता मोड से बाहर निकलने के लिए अन्य / एटीए रीसेट बटन क्लिक करें। इससे आपके Xbox 360 को Xbox Live से तुरंत प्रतिबंधित किया जा सकता है। "ड्राइव गुण" खंड में "डीवीडी कुंजी" प्रविष्टि "सत्यापित" होना चाहिए।

एक हिटाची ड्राइव चमकती

  1. 1
    जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें एक बार ड्राइव यूएसबी उपकरण और आपके कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है, तो आप फ्लैशिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर शुरू कर सकते हैं।



  2. 2
    चेक करें कि आपके पास कौन सी हिटाची ड्राइव है Hitachi GDR3120 टैब पर क्लिक करें। यदि आपकी ड्राइव समीक्षा अनुभाग में "78/79" विकल्प चुना हुआ है, तो आपको ड्राइव को अनलॉक करने के लिए एक अतिरिक्त सीडी जलाए जाने की आवश्यकता होगी। "79 अनलॉक ऑडियो सीडी सम्मिलित करें" लिंक पर क्लिक करें, जो आपके ब्राउज़र को खोलेगा और एक फ़ाइल डाउनलोड करने का प्रयास करेगा। फ़ाइल को सहेजें और उसके बाद इसे निकालें।
    • अपने पसंदीदा इमेज बर्निंग प्रोग्राम के जरिए रिक्त सीडी-आर में बिन फ़ाइल को जला दें।
  3. 3
    मोड-बी चालू करें Hitachi GDR3120 टैब पर, भेजें मोड-बी बटन पर क्लिक करें एक पॉप-अप विंडो निर्देशों के साथ दिखाई देगी, लेकिन जब आप USB कनेक्टर उपकरण का उपयोग कर रहे हैं, तो उन्हें अनदेखा किया जा सकता है।
  4. 4
    ताला खोलने वाली डिस्क डालें आपके द्वारा मोड-बी में आने के बाद, ड्राइव ट्रे खोलने के लिए ओपन बटन पर क्लिक करें। डिस्क सम्मिलित करें और बंद करें बटन पर क्लिक करें। डिस्क को पढ़ने के लिए 79 अनलॉक बटन पर क्लिक करें। ड्राइव समाप्त होने पर ड्राइव स्वत: ही डिस्क निकाल देगी
    • यह चरण केवल आवश्यक है यदि आपके पास संस्करण 79 की एक ड्राइव है।
  5. 5
    इकाई से डेटा डाउनलोड करें "चमकती विकल्प" अनुभाग में, सुनिश्चित करें कि "डंप ड्राइव" का चयन किया गया है, और उसके बाद स्रोत पर पढ़ें बटन पर क्लिक करें ड्राइव डेटा से बैकअप फ़ाइल को कहीं से आसानी से सुलभ रखें यदि आप बाद में ड्राइव को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं
  6. 6
    अपनी ड्राइव की को बचाएं ड्राइव कुंजी सहेजें बटन को क्लिक करें और ड्राइव की को कहीं सुरक्षित रखें। यह उपयोगी होगा यदि आप बाद में अपने ड्राइव को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं।
  7. 7
    एलटी + फर्मवेयर फ्लैश करें Hitachi GDR3120 टैब पर वापस लौटें और "फ्लैश एलटी प्लस" का चयन करें "चमकती विकल्प" अनुभाग में। एलटी-प्लस फ्लैश बटन पर क्लिक करें हाँ क्लिक करें जब प्रोग्राम कहता है कि फ़्लैश रिपोर्ट स्थिर है
  8. 8
    चमकती प्रक्रिया को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें आप खिड़की के निचले भाग में पाठ बॉक्स में प्रगति देख सकते हैं। एक बार फ्लायर प्रक्रिया पूर्ण हो जाने पर, हिटाची जीडीआर 3120 टैब पर लौटें। डीवीडी ड्राइव को चालू करें और इसे बंद करें (आप इसे रीसेट करने के लिए बस डीवीडी ड्राइव से पावर केबल खींच सकते हैं)।

एक बेनक्यू यूनिट चमकती है

  1. 1
    जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें एक बार ड्राइव यूएसबी उपकरण और आपके कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है, तो आप फ्लैशिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर शुरू कर सकते हैं।
  2. 2
    यूनिट अनलॉक करें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर "बेनकैक अनलॉक" बटन पर क्लिक करें। डीवीडी ड्राइव को स्वचालित रूप से अनलॉक किया जाएगा
  3. 3
    यूनिट को अनलॉक करने के लिए प्रतीक्षा करें आपको विंडो के निचले भाग में बॉक्स में टेक्स्ट दिखाई देगा। एक बार ड्राइव को अनलॉक कर दिया गया है, तो एमटीके फ्लैश 32 टैब के "ड्राइव गुण" खंड देखें। "विक्रेता / विक्रेता" फ़ील्ड को "विक्रेता मोड में ड्राइव" पढ़ना चाहिए।
  4. 4
    पुरानी फर्मवेयर की प्रतिलिपि बनाएँ # पढ़ें बटन पर क्लिक करें जंगल फ्लेशर बेनक्यू फर्मवेयर फ़ाइलों को पढ़ना शुरू करता है। यह समाप्त होने के बाद, आपको मूल फर्मवेयर को बैकअप के रूप में सहेजने के लिए कहा जाएगा। एक स्थान चुनें जिसे आप आसानी से पा सकते हैं यदि आप मूल फर्मवेयर से अपनी फ़ाइलों को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं
  5. 5
    नया फर्मवेयर लोड करें फर्मवेयर बैकअप सहेज ली जाने के बाद, आप को बेनक्यू एलटी + फ़र्मवेयर फाइलों को लोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जारी रखने के लिए हां बटन पर क्लिक करें
  6. 6
    अपनी ड्राइव की को बचाएं ड्राइव कुंजी सहेजें बटन को क्लिक करें और ड्राइव की को कहीं सुरक्षित रखें। यह उपयोगी होगा यदि आप बाद में अपने ड्राइव को पुनर्स्थापित करना चाहते हैं।
  7. 7
    अपने कस्टम फर्मवेयर सहेजें अपनी कस्टम फर्मवेयर फ़ाइलों को सहेजने के लिए फ़ाइल में सहेजें बटन क्लिक करें इससे भविष्य में एक ही ड्राइव को चमकना आसान बना देगा।
  8. 8
    नया फर्मवेयर लिखें MTK फ्लैश टैब 32 पर क्लिक करें और फिर लिखें बटन पर क्लिक करें आप खिड़की के निचले भाग पर टेक्स्ट बॉक्स में लेखन प्रक्रिया की निगरानी कर सकते हैं। लेखन प्रक्रिया को बहुत लंबा नहीं होना चाहिए
  9. 9
    विक्रेता मोड से बाहर निकलें फर्मवेयर लेखन पूर्ण होने के बाद, अपने डीवीडी ड्राइव पर विक्रेता मोड से बाहर निकलने के लिए अन्य / एटीए रीसेट पर क्लिक करें। इससे आपके Xbox 360 को Xbox Live से तुरंत प्रतिबंधित किया जा सकता है। "ड्राइव गुण" खंड में "डीवीडी कुंजी" प्रविष्टि "सत्यापित" होना चाहिए।

लाइट-ऑन ड्राइव को चमकना

  1. 1
    जंगल फ्लेशर प्रारंभ करें एक बार ड्राइव यूएसबी उपकरण और आपके कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है, तो आप फ्लैशिंग प्रक्रिया शुरू करने के लिए जंगल फ्लेशर शुरू कर सकते हैं।
  2. 2
    DVD लाइट-ऑन सर्किट बोर्ड पर MPX01 बिंदु खोजें। सर्किट बोर्ड को खोजने के लिए अपनी लाइट-ऑन इकाई को चालू करें प्वाइंट एमपीएक्स 101 डीवीडी ड्राइव के सर्किट पर स्थित है, और जहां आपको फ़्लैशिंग प्रक्रिया के दौरान जांच की जरूरत है सर्किट में स्थापित बड़ी चिप के बगल में आप MPX01 पॉइंट पा सकते हैं।
  3. 3
    इकाई की जांच करने के लिए तैयार करें JungleFlasher में DVDKey 32 टैब खोलें। PhatKey बटन पर क्लिक करें और प्रोग्राम लोड करने के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें। "MTK विक्रेता पहचान विफल" विंडो दिखाई देगी। अब आप यूनिट की जांच के लिए तैयार हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जांच पर प्रकाश चालू है, यह दर्शाता है कि उसे पावर प्राप्त हो रहा है
  4. 4
    यूनिट को ध्वनि दें जब विंडो खुलती है, तब जांच केबल पर बटन दबाए रखें। दबाए बटन के साथ, बिंदु MPX01 पर जांच को स्पर्श करें। जगह जांच में जारी रखने के दौरान जांच केबल बटन रिलीज। जंगल फ्लेशर विंडो में हां बटन पर क्लिक करें।
  5. 5
    जांच को निकालें और यूनिट को रीसेट करें। जब अगली विंडो दिखाई देती है, तो आपको जांच को हटाने और यूनिट को रीसेट करने की आवश्यकता होगी। जांच को दूर खींचें और यूएसबी कनेक्टर में यूनिट से बिजली को डिस्कनेक्ट करें। पांच सेकंड की प्रतीक्षा करें और बिजली वापस चालू करें। जंगल फ्लैशर में ठीक क्लिक करें
  6. 6
    कुंजी को बचाएं आपके द्वारा ठीक क्लिक करने के बाद, आपको अपनी निकाली गई कुंजी को सहेजने के लिए कहा जाएगा। इसे कहीं से सहेजें कि आप आसानी से एक्सेस कर सकते हैं ऐसी कई फाइलें हैं जिनकी आपको उसी स्थान पर सहेजना होगा।
  7. 7
    नया फर्मवेयर लोड करें फ़र्मवेयर बैकअप सहेज ली जाने के बाद, आपको लाइट-ऑन एलटी + फ़र्मवेयर फ़ाइलों को लोड करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। जारी रखने के लिए हां बटन पर क्लिक करें
  8. 8
    सहेजी गई कुंजी को लोड करें फर्मवेयर टूल्स 32 टैब पर मैनुअल स्पूफ़िंग बटन पर क्लिक करें, फिर लोड कुंजी बिन बटन पर क्लिक करें और आपने पहले सहेजी गई कुंजी का चयन किया।
  9. 9
    अपने कस्टम फर्मवेयर सहेजें अपनी कस्टम फर्मवेयर फ़ाइलों को सहेजने के लिए फ़ाइल में सहेजें बटन क्लिक करें इससे भविष्य में एक ही ड्राइव को चमकना आसान बना देगा।
  10. 10
    बिजली बंद करें एमटीके फ्लैश 32 टैब पर क्लिक करें और फिर "लाइट-ऑन मिट" बटन पर क्लिक करें। विंडो में हां बटन क्लिक करें जो दिखाई देगा। तो "..." खिड़की के नीचे पाठ बॉक्स में दिखाई देता है, अपने डीवीडी ड्राइव की शक्ति रीसेट या CK3 लाइट पर बिजली स्विच का उपयोग या हटाने और डीवीडी ड्राइव करने के लिए विद्युत केबल पुन: लगाने का।
    • आप सफल रहे हैं, तो "ड्राइव गुण" टैब MTK फ्लैश 32. "विक्रेता / आपूर्तिकर्ता" क्षेत्र कहना चाहिए "मोड में विक्रेता / आपूर्तिकर्ता यूनिट में ड्राइव मोड" के लिए देखो।
  11. 11
    नया फर्मवेयर लिखें MTK फ्लैश टैब 32 पर क्लिक करें और फिर लिखें बटन पर क्लिक करें आप खिड़की के निचले भाग पर टेक्स्ट बॉक्स में लेखन प्रक्रिया की निगरानी कर सकते हैं। लेखन प्रक्रिया को बहुत लंबा नहीं होना चाहिए
  12. 12
    विक्रेता मोड से बाहर निकलें फर्मवेयर लेखन पूर्ण होने के बाद, अपने डीवीडी ड्राइव पर विक्रेता मोड से बाहर निकलने के लिए अन्य / एटीए रीसेट पर क्लिक करें। इससे आपके Xbox 360 को Xbox Live से तुरंत प्रतिबंधित किया जा सकता है। "ड्राइव गुण" खंड में "डीवीडी कुंजी" प्रविष्टि "सत्यापित" होना चाहिए।

चेतावनी

  • यदि आप निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो आपका कंसोल स्थायी रूप से Xbox Live से प्रतिबंधित हो सकता है

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com