IhsAdke.com

Xbox 360 पर मूल Xbox खेल कैसे खेलें

यदि आपके पास पुराने मूल Xbox गेम्स का एक संग्रह है जो घर पर बॉक्स में संग्रहीत है, तो आप अभी भी इसका उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं पहले Xbox के लिए रिलीज़ किए गए कई खिताब Xbox 360 के साथ संगत हैं। डिस्क के काम के लिए अद्यतन डाउनलोड करना आवश्यक हो सकता है, और सभी शीर्षक समर्थित नहीं हैं - हालांकि, यह पीढ़ी के खेल को अधिक लेने का एक बढ़िया तरीका है पिछले।

चरणों

  1. 1
    आधिकारिक Xbox 360 हार्ड ड्राइव स्थापित करें यदि आपके पास एक नहीं है हालांकि इस पीढ़ी के अधिकांश कंसोल डिस्क स्थापित होने के साथ आते हैं, "आर्केड", "कोर" और 4 जीबी एस मॉडल के पास नहीं है। आपके पास इम्यूलेशन प्रोग्राम और Xbox खिताब से बचाए गए गेम डेटा को संग्रहीत करने के लिए आधिकारिक Xbox 360 डिस्क होना चाहिए।
    • हार्ड डिस्क जो माइक्रोसॉफ्ट द्वारा उत्पादित नहीं हैं, वे इस कार्यक्रम को शामिल नहीं करेंगे। यदि आप Xbox 360 के लिए एक डिस्क खरीद रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह मूल है।
    • अपने Xbox 360 डेटा को नई डिस्क पर ट्रांसफर करने के लिए पैकेज में शामिल ट्रांसफर केबल और सीडी का उपयोग करें। उसके बाद आप कंसोल साइड पैनल को निकालकर और हार्ड ड्राइव से कनेक्ट कर सकते हैं।
  2. 2
    अपने Xbox 360 को इंटरनेट से कनेक्ट करें गेम को काम करने के लिए आवश्यक अपडेट डाउनलोड करने के लिए, आपको कंसोल को पहली बार नेटवर्क पर कनेक्ट करना होगा।
    • आप "सिस्टम सेटिंग" मेनू में Xbox Live से कनेक्ट कर सकते हैं। आपको एक लाइव खाता होना चाहिए (भले ही यह मुफ़्त है - यदि आप नहीं करते हैं, तो एक बनाएं)। जब आप पहली बार कनेक्ट हो जाते हैं तब आपको प्रक्रिया के माध्यम से निर्देशित किया जाएगा। यहां क्लिक करें अपने Xbox 360 को इंटरनेट से कनेक्ट करने के तरीके के निर्देशों के लिए
  3. 3
    लाइव अपडेट पर नवीनतम अपडेट इंस्टॉल करें सिस्टम को अप-टू-डेट छोड़कर आपको एमुलेशन प्रोग्राम इंस्टॉल करने की अनुमति होगी जो कि Xbox गेम को काम करने के लिए आवश्यक है।
    • अगर आपका कंसोल Xbox लाइव से जुड़ा है और अपडेट उपलब्ध हैं, तो सिस्टम आपको यह पूछेगा कि क्या आप इसे स्वचालित रूप से अपडेट करना चाहते हैं
    • यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन नहीं है, तो सिस्टम अपडेट भौतिक कंसोल गेम डिस्क पर शामिल किए जाएंगे। जब आप Xbox 360 के लिए रिलीज़ खरीदते हैं, तो इन अपडेट्स को बनाया जाएगा।
    • यहां क्लिक करें अपने Xbox 360 को अपग्रेड कैसे करें के निर्देशों के लिए
  4. 4
    मूल Xbox खेल Xbox 360 पर दर्ज करें यह स्वचालित रूप से चल जाएगा और आपको कंसोल लोगो दिखाई देगा। सभी खिताब काम नहीं करेंगे। यदि आप संगत गेम की पूरी सूची देखना चाहते हैं, तो यात्रा करें यह लिंक.
  5. 5



    यदि सिस्टम इसके लिए पूछता है, तो गेम अपडेट इंस्टॉल करें। जब आप इसे दर्ज करते हैं, तो आपको अपडेट डाउनलोड करना पड़ सकता है। कुछ शीर्षकों को इस चरण की आवश्यकता नहीं होती है जबकि अन्य को विशिष्ट अपडेट की आवश्यकता होती है।
    • गेम को काम करने के लिए आवश्यक अद्यतन फ़ाइल प्राप्त करने के लिए आपको इंटरनेट से कनेक्ट होना होगा। यदि आपको संदेश मिलता है कि वह शीर्षक संगत नहीं है, लेकिन सूची (जिसका लिंक ऊपर है) कहता है, यह सुनिश्चित करें कि कंसोल जुड़ा हुआ है
  6. 6
    खेल शुरू करना अद्यतन स्थापित होने के बाद, शीर्षक प्रारंभ होगा। अगली बार जब आप गेम्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको कुछ भी डाउनलोड नहीं करना पड़ेगा।

समस्या निवारण

  1. 1
    अगर सवाल में गेम संगत है तो फिर से देखें। सभी खिताब काम नहीं करेंगे। सूची देखें जिसका लिंक ऊपर है
  2. 2
    देखें कि डिस्क खरोंच है या नहीं। यदि नुकसान गंभीर है, तो आप खेलने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। यदि संभव हो, तो यह देखने के लिए अन्य सिस्टम पर शीर्षक का परीक्षण करें कि समस्या कंसोल है या भौतिक डिस्क पढ़ी नहीं जा रही है या नहीं।
    • यदि डिस्क खरोंच है, तो आप इसे टूथपेस्ट से साफ करने में सक्षम हो सकते हैं खरोंच को पॉलिश करने के लिए क्रीम का एक छोटी बूंद का उपयोग करें - सीधे स्थानांतरित करें, डिस्क के केंद्र से दूर चलना इसे छिड़कें और प्रक्रिया के अंत में इसे सूखा दें।
  3. 3
    अपने इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें जब आप कोई गेम शुरू करते हैं तो आपको अपडेट डाउनलोड करना पड़ सकता है इसके लिए, कंसोल को Xbox Live से एक सिल्वर (फ्री) या गोल्ड अकाउंट से कनेक्ट करना होगा।
  4. 4
    सुनिश्चित करें कि आपकी हार्ड ड्राइव आधिकारिक है माइक्रोसॉफ्ट द्वारा निर्मित डिस्क केवल एम्यूलेशन कार्यक्रम शामिल हैं जो Xbox गेम के लिए काम करने के लिए आवश्यक है। यदि आपने कोई प्रयुक्त उत्पाद खरीदा है या किसी भिन्न विक्रेता से है, तो आप को धोखा दिया गया हो सकता है
    • यहां तक ​​कि अगर आपके पास आधिकारिक डिस्क है, तो एक त्रुटि हो सकती है माइक्रोसॉफ्ट हमेशा दोषपूर्ण भागों को बदलने के लिए तैयार है, बशर्ते वे वारंटी सुरक्षा के अधीन हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com