IhsAdke.com

Xbox 360 को कैसे कनेक्ट करें

छोटे बच्चों के साथ माता-पिता के लिए, Xbox 360 के साथ जुड़ा हुआ एक चुनौती हो सकती है (जो वीडियो गेम कंसोल की दुनिया में नया है, उससे भी ज्यादा चुनौतीपूर्ण)। यहां उन लोगों के लिए एक बड़ी मदद है जो अपने बच्चों को यह सिखाना चाहते हैं या इसे सीखना चाहते हैं।

चरणों

एक Xbox 360 चरण 1 को हुक अप चित्र
1
Xbox को बॉक्स से बाहर ले जाओ और इसे एक फ्लैट, कठिन सतह पर रखें Xbox रखने से पहले, टीवी के सामने एक टेबल तैयार करें या टीवी के फर्नीचर पर जगह बनाएं। तब बॉक्स से सभी केबल निकाल दें
  • एक Xbox 360 चरण 2 में हुक अप चित्र
    2
    वीडियो आउटपुट केबल कनेक्ट करें केबल को तीन अलग-अलग रंग तारों या एचडीएमआई केबल से कनेक्ट करें वे लाल, पीले और सफेद हैं सबसे पहले, उन्हें Xbox के पीछे रखें फिर तारों के दूसरे छोर पर रंगों से मिलान करें, जो कि टीवी के पीछे एक ही रंग के होते हैं।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    पावर कॉर्ड में प्लग करें दूसरे दो केबलों को लें और प्रत्येक केबल के एक छोर को विद्युत ब्लॉक में प्लग करें। यह देखने में आसान है कि केबल आकार और आकार के कारण कहां स्थित है।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4



    एक आउटलेट में प्लग करें दूसरे छोर लें और उसे एक दीवार आउटलेट में प्लग करें। ज्यादातर समय, टीवी के पीछे एक होना चाहिए। अपने Xbox को चालू करने से पहले इसकी भी समीक्षा की जानी चाहिए
  • एक Xbox 360 चरण 5 में हुक अप चित्र
    5
    कनेक्ट करें। अब तारों के सभी जुड़े हुए हैं, अपने Xbox को एक सपाट सतह पर रखें। अब आप पावर बटन दबा सकते हैं, जो कि Xbox के दाईं ओर बड़ा परिपत्र बटन है।
  • हुक अप एक Xbox 360 चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    नियंत्रण दो प्रकार के नियंत्रण हैं: वायर्ड और वायरलेस एक वायरलेस नियंत्रक को चालू करने के लिए आपको प्रकाश में आता है जब तक कि मध्य में उस पर "एक्स" बटन को पुश करने की आवश्यकता होती है। फिर नियंत्रण के पास की ओर और वायर्ड नियंत्रण इनपुट के पास के बटन को दबाएं। तार को पावर बटन से जोड़ा जा सकता है।
  • एक Xbox 360 चरण 7 को हुक अप चित्र
    7
    खेल शुरू करना अंत में, आप डिस्क ट्रे खोलने के लिए Xbox के बाईं ओर चांदी के बटन दबा सकते हैं और गेम सीडी डाल सकते हैं। उसी चांदी के बटन को फिर से दबाएं अब आप वीडियो गेम खेल सकते हैं या फिल्में देखें।
  • युक्तियाँ

    • तीन रंगों के साथ केबल पर एक छोटा बॉक्स है जिसमें एचडीटीवी और एसडीटीवी के लिए एक स्विच है। यदि आपकी एक उच्च परिभाषा टीवी HD में होगी, अन्यथा, एसडी अगर वे गलत डालते हैं, तो वे टीवी पर कुछ भी नहीं देख पाएंगे, जो एक सामान्य गलती है।
    • सुनिश्चित करें कि वापस नियंत्रण से जुड़ा हुआ है और यह कि बैटरी काम करने के लिए नियंत्रण के लिए है। यह केवल वायरलेस नियंत्रणों पर लागू होता है

    चेतावनी

    • कई Xbox बहुत ही संवेदनशील हैं सभी या कुछ भी नहीं कि उनके साथ होता है बहुत सावधान रहें और सभी को बताएं जो आपके बच्चे की तरह व्यवहार करने के लिए Xbox का उपयोग करता है
    • कभी भी सिस्टम को चालू न करें जब यह चालू हो और अंदर खेलें। यह लेंस को स्थानांतरित कर सकता है जो डिस्क के अंदर डिस्क को पढ़ रहा है और आपके गेम को नष्ट कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com