IhsAdke.com

फोरस्क्वेयर पर अधिसूचना सेटिंग कैसे बदलें

किसी भी सामाजिक स्मार्टफ़ोन ऐप की तरह, फोरस्क्वायर भी आपके ऐप के भीतर हो रहे किसी भी कार्य या घटनाओं के बारे में सूचित करने का एक तरीका प्रदान करता है। हालांकि, आप हमेशा सब कुछ के बारे में सूचित नहीं करना चाहते हैं शुक्र है कि फोरस्क्वायर में कई विशेषताएं हैं कि आप कैसे सूचनाएं चुन सकते हैं और आपको कौन से नोटिफिकेशन प्राप्त करना चाहते हैं।

चरणों

फोरस्क्वेयर चरण 1 पर अधिसूचना सेटिंग बदलते शीर्षक वाले चित्र
1
फोरस्क्वेयर में प्रवेश करें अपने खाते में प्रवेश करें या, अगर आपके पास पहले से कोई खाता नहीं है, तो आप अपने फेसबुक या ईमेल पते का उपयोग कर एक बना सकते हैं।
  • फोरस्क्वायर चरण 2 पर अधिसूचना सेटिंग बदलते शीर्षक वाले चित्र
    2
    स्पीच बबल आइकन को स्पर्श करें। वह स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित है, ठीक से दो आइकन के मध्य में: आवर्धक ग्लास (खोज) और मानचित्र (आपके मित्रों के स्थान को विश्व मानचित्र पर दिखाता है)। यह सूचनाएं पृष्ठ खुल जाएगा



  • फोरस्क्वायर चरण 3 पर अधिसूचना सेटिंग बदलते शीर्षक वाले चित्र
    3
    गियर आइकन को स्पर्श करें नोटिफिकेशन पृष्ठ पर, आप पहले से प्राप्त सभी अलर्ट्स देख सकते हैं। शीर्ष दाईं ओर गियर आइकन स्पर्श करें और यह आपको सूचनाएं सेटअप पृष्ठ पर ले जाएगा।
  • फोरस्क्वायर चरण 4 पर अधिसूचना सेटिंग बदलते शीर्षक वाले चित्र
    4
    सेटिंग्स कॉन्फ़िगर करें चुनें कि आप कौन सी अधिसूचनाएं प्राप्त करना चाहते हैं और आप उन्हें कैसे प्राप्त करना चाहते हैं। आपको फोन अलर्ट सिस्टम द्वारा और ईमेल में एक अधिसूचना प्राप्त करके दोनों को अधिसूचित किया जा सकता है यहां तीन प्रकार की अधिसूचनाएं भी हैं:
    • पास हो रहा है - जब भी आपका कोई मित्र चेक इन करता है, आपको सूचित किया जाएगा।
    • सामाजिक - कोई सामाजिक गतिविधि दिखाई देती है, उदाहरण के लिए, जब कोई मित्र आपको अपने चेक-इन में से एक में बताता है, तो आपको एक चेतावनी प्राप्त होगी।
    • अनुस्मारक और अलर्ट - फोरस्क्वायर के नए या अपडेट किए गए संस्करणों के लिए अलर्ट प्राप्त करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ईमेल द्वारा अधिसूचित होना चुनते हैं, तो बड़ी संख्या में संदेश प्राप्त करने के लिए तैयार रहें, खासकर जब बहुत सारी गतिविधियां हों या जब आप सभी सूचनाओं के लिए ईमेल प्राप्त करना चुनते हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com