IhsAdke.com

Poptropica द्वारा Wimpy बोर्डवॉक द्वीप गेम को कैसे पूरा करें

यह आलेख आपको दिखाएगा कि नए पॉपट्रोपिका - Wimpy Boardwalk Island पर कैसे जीतें। चलो भी?

चरणों

पूर्ण पोंटप्रोका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
Wimpy बोर्डवॉक द्वीप पर जाएं और हवाई पोत पर कूदो। आपको ग्रेग पर क्लिक करने की आवश्यकता है, और आपको एक छोटा सा दृश्य दिखाई देगा जहां धन आपके हाथ से निकल जाता है और दो किशोरों को जाता है राउली आपको ग्रेग की मदद करने के लिए कहेंगे (रंग अद्भुत नहीं है? Wimpy Wonderland द्वीप पर, सब कुछ काला और सफेद है)।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 2 नामक चित्र
    2
    बाईं तरफ क्षेत्र पर जाएं जहां आपके पास कपास कैंडी स्टैंड है उस पर क्लिक करें, सुराग "शहद की तुलना में स्वीटी" है हेलिकॉप्टर के साथ बच्चे के पास आकर्षण पर हॉप और कचरे के ढक्कन पर क्लिक करें। थोड़ी सी चक्कर चलते हुए आपको कचरे को देखकर उड़ जाना चाहिए। टोपी को वापस चालू करने के लिए कर सकते हैं पर क्लिक करें, और तब इसे धक्का दें जब तक कि कैंडी गाड़ी के पास न हो। कचरा खोलने के लिए क्लिक करें
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 3 शीर्षक वाले चित्र
    3
    कचरे में हलचल जब तक आप पॉपकॉर्न के एक खाली बैग नहीं मिलते। फिर, बाईं ओर ले जाएं, पॉपकॉर्न स्टैंड पर क्लिक करें (चेहरे पर नहीं - स्टैंड पर)। आपका बैग पॉपकॉर्न से भरा होगा और आपके बैग में जोड़ा जाएगा
  • पूर्ण पोंटप्रोका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 4 नामक चित्र
    4
    अब तक सभी तरह से चलें जब तक कि आप द बीच के क्षेत्र में नहीं पहुंचें। कूड़े पर हॉप और इंतजार कर सकते हैं जब तक कि सीगल आप के पास उड़ न जाए। सीगल पर कूदो - यह एक सॉवरिन केनचन को ठुकरा देगा, जो आपके बैग में जोड़ा जाएगा।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 5 शीर्षक चित्र
    5
    अब थोड़ा चले जाओ और यादगार कीइचैन प्लेट और सैंटन ऑयल स्टैंड की तरफ एक पत्रिका को पढ़ने वाले आदमी पर क्लिक करें। तीसरे विकल्प पर क्लिक करें वह आपको एक सनटियन लोशन देंगे अब दाईं तरफ जाओ और उस लड़के पर क्लिक करें, जिस पर सनबर्न है यह पानी के पास होगा उसे लोशन दे दो, और यह आपको कुछ अतिरिक्त ऑइली सनब्लॉक वापस देगा। अब रेड मेटल डिटेक्टर के साथ लड़के पर क्लिक करें और स्मारक चाबी का गुच्छा के ऊपर हाथ उठाएं जिसे आपने सीगल के साथ उठाया था। वह आपको मेटल डिटेक्टर दे देंगे जब तक आप छाता के नीचे झूठ बोल रही लड़की के सामने खड़े नहीं हो जाते, तब तक दाईं ओर जाएं।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवाक द्वीप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने बैग पर क्लिक करें और फिर पॉपकॉर्न के बैग में "डंप" चुनें। जब महिलाएं पॉपकॉर्न की वजह से सीगल की चोटी पर आती हैं तो वह चिल्लाएगी।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 7 शीर्षक चित्र
    7
    अब अपने बैग में मेटल डिटेक्टर पर क्लिक करें सबसे पहले, आपको "रिंग ऑफ कीज़" कीरिंग ढूंढनी होगी। यह आपके बैकपैक में रखा जाएगा। फिर जब तक आप गेम के 8 टोकन पाते हैं, तब तक आगे बढ़ें। आपको उन्हें बाद में आवश्यकता होगी चीजों को खोजने के लिए, मेटल डिटेक्टर को स्थानांतरित करें जब तक कि यह बहुत तेजी से ब्लिंक शुरू न हो। टोकन और चाबियाँ खोदने के लिए हरे रंग की ओर जाने के दौरान उस पर क्लिक करें
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 8 शीर्षक चित्र
    8
    अब जब तक आप मज़ा हाउस के साथ क्षेत्र तक नहीं पहुंच जाते, तब तक छोड़ें। जब तक आप पार्किंग में एक औरत नहीं पाते, तब तक अपना रास्ता जारी रखें। वह कहती हैं कि उसने अपनी चाबियाँ खो दीं उसे उसकी बैकपैक्स से चाबी की रिंग दे दो- वो आपको फ्लिप फ्लॉप की एक जोड़ी देगी जो पूरी तरह से फिट हो जाएगी। अब तक जारी रहें जब तक आप आर्केड क्षेत्र तक नहीं पहुंच जाते।



  • पूर्ण पोंटप्रोका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपनी चप्पल रखो और टी टाइम शॉप छत पर कूदो। वहां उड़ने वाले तश्तरी को पकड़ो अब नीचे कूदो और रोने वाले लड़के को डिस्क दे और जारी रखें। वह आपको बताएगा कि अगर आप लीवर को थोड़ी सी हिलाते हैं तो नलिका मशीन आपको एक निशुल्क खेल देगा।
  • पूर्ण पोंटप्रोका विम्पी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 10 शीर्षक वाला चित्र
    10
    क्लॉ मशीन पर क्लिक करें। थोड़ा संभाल शेक, और खेल शुरू हो जाएगा। आप गेंडा, फुटबॉल और अन्य चीजों को अपने रास्ते अवरुद्ध करना चाहते हैं। अंत में, नकली उल्टी लें और इसे आपके बैग में जोड़ा जाएगा।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 11 शीर्षक वाले चित्र
    11
    जब तक आप बम्पर कारों के साथ क्षेत्र नहीं खोजते तब तक छोड़ें अपने बैग पर जाएं और झूठी उल्टी पर "उपयोग करें" पर क्लिक करें। कतार गायब हो जाएगा, इसलिए चांदनी के नीचे बैठे लड़के पर क्लिक करें। वह आपको गाड़ियों में खेलेंगे।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    अब, आपको हिट होने से बचने की आवश्यकता है लाल कार में रौले को मारते रहो, जब तक कि छोटी नीली चीज़ कार से बाहर नहीं निकलती है इस पर आगे बढ़ो, और लकी खरगोश के पैरों को आपके बैकपैक में जोड़ा जाएगा।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    अब मज़ा हाउस पर जाएं- रौले स्लाइड पर फंस पाएंगे। अपने बैकपैक से सनटैन तेल के साथ स्लाइड चिकनाई करें जब वह गेंद पूल में गिर जाता है, फ्रेगली वहां से बाहर निकल जाएगा। उसकी मां आपको अपने बेटे को खोजने के लिए धन्यवाद करेगी और आपको शेष मछली की छड़ें देगी।
  • पूर्ण पप्पटोपिका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 14 शीर्षक वाला चित्र
    14
    अब जहां पर आपका हवाई पोत है वहां जाएं सभी गेम प्रतिस्पर्धा करें अगर आपको कुछ याद आती है तो आपके पास 8 सिक्के हैं आपके पास खरगोश पैर है, इसलिए हिमालयी हार्ल आसान है। कहीं भी क्लिक करें
  • पूर्ण पोंटप्रोका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप चरण 15 शीर्षक वाले चित्र
    15
    आप ग्रांड प्रिक्स पर पहुंचेंगे बाएं जाओ और हेलीकॉप्टर के साथ बच्चे को सौंपें। वह आपके हेलिकॉप्टर को आपको दे देंगे चारा के रूप में हेलीकाप्टर का उपयोग करने के लिए मछली की छड़ पर "उपयोग करें" पर क्लिक करें अब सीधे समुद्र तट पर जाएं
  • पूर्ण पोंटप्रोका Wimpy बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 16 शीर्षक वाला चित्र
    16
    हेलिकॉप्टर के लिए "उपयोग करें" बटन पर क्लिक करें और इसे केकड़ा पर मार्गदर्शन करें। वह अब अपने हेलीकॉप्टर पर लटकाएगा, उसके बैग के अंदर। आर्केड एरिया के पास जाओ अपने बैग में केकड़े के साथ हेलिकॉप्टर का उपयोग करें पैसे पर हेलीकाप्टर गाइड केकड़ा इसे पकड़ लेंगे, और किशोर इसे पकड़ नहीं होगा।
  • पूर्ण पोपट्रोपिका विम्पी बोर्डवॉक द्वीप स्टेप 17 शीर्षक वाले चित्र
    17
    अंत में, आपको वह दृश्य दिखाई देगा जहां से आप और ग्रेग ड्राइव किशोरावस्था से पैसा निकाल सकते हैं केकड़े उसे छोड़ देंगे और ग्रेग अपने $ 20 वापस मिल जाएगा ग्रेग आपको द्वीप का एक पदक देगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com