IhsAdke.com

Google Voice के साथ एसएमएस भेजें

यह एक Google Voice खाता बनाने, संपर्क जोड़ने, एसएमएस भेजने और आपकी बातचीत का ट्रैक रखने के बारे में एक लेख है। यह वास्तव में एक अद्भुत उपकरण है जब यह सुनिश्चित करने की बात आती है कि आपके समूह के प्रत्येक सदस्य को पता है कि आपके संगठन में क्या हो रहा है और इन्हें महत्वपूर्ण तिथियों के बारे में तुरंत सूचित कर सकें। पर्याप्त पर्चे, तत्काल फोन कॉल और भ्रम। यह महान है: - जन संचार में सुधार - अनुसूचित घटनाओं का ट्रैक रखते हुए - प्रश्नों का उत्तर देना - कुछ कर्तव्यों और महत्वपूर्ण तिथियों को याद रखना

चरणों

चित्र Google Voice के साथ पाठ शीर्षक शीर्षक चरण 1
1
एक Google Voice खाता बनाएं: https://google.com/voice.
  • Google वॉयस चरण 2 के साथ पाठ शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बार आपका खाता बन गया है और आपके पास एक फ़ोन नंबर है, तो बाएं नेविगेशन मेनू में ड्रॉप-डाउन सूची से "संपर्क" चुनें।
  • Google वॉयस चरण 3 के साथ पाठ शीर्षक वाला चित्र
    3
    मोबाइल टेक्स्ट मैसेज के लिए, आपको अपने संपर्कों का मोबाइल नंबर अपने प्रोफाइल में जोड़ा जाना चाहिए। आपको व्यक्तिगत सदस्यों में से प्रत्येक को जोड़ना होगा, और प्रत्येक का व्यवसाय फोन नंबर
  • चित्र Google Voice के साथ पाठ शीर्षक शीर्षक चरण 4
    4



    बल्क टेक्स्ट भेजने के लिए, संपर्कों को चुनें और मेनू का विस्तार करने के लिए दाएं कोने में तीर पर क्लिक करें और "SEND SMS" विकल्प चुनें। आपकी एसएमएस विंडो खुल जाएगी। संपर्क के मोबाइल फोन को शीर्ष पर प्रदर्शित किया जाएगा आप बदल सकते हैं, दूसरे को जोड़ सकते हैं या मौजूदा संख्या को संपादित कर सकते हैं।
  • चित्र Google Voice के साथ पाठ शीर्षक शीर्षक चरण 5
    5
    Google Voice, क्योंकि यह एक निशुल्क सेवा है, आपको एक समय में एक से संपर्क में एसएमएस भेजने की अनुमति मिलती है, और आप शुरुआत में केवल 50 एसएमएस भेज सकते हैं।
  • Google वॉयस चरण 6 के साथ शीर्षक वाला चित्र शीर्षक
    6
    एसएमएस विंडो में अपना संदेश लिखें और Enter दबाएं संदेश संपर्क के फोन पर भेजा जाएगा
  • Google वॉयस चरण 7 के साथ पाठ शीर्षक वाला चित्र
    7
    आपका संपर्क एक नए मोबाइल नंबर के लिए संदेश प्राप्त करेगा (जो आपको Google Voice द्वारा सौंपा गया है)। आप संदेश के नीचे अपना नाम दर्ज कर सकते हैं, ताकि आपका संपर्क किसी नए नंबर के साथ भ्रमित न हो।
  • युक्तियाँ

    • अपने ग्रंथों को 160 वर्णों के तहत सदस्यों को रखना सुनिश्चित करें ताकि उनके पास पाठ का एक पृष्ठ हो।
    • सुनिश्चित करें कि आप गलत शब्द नहीं लिखते हैं

    चेतावनी

    • यदि आपको त्रुटि संदेश मिल रहे हैं, तो संपर्क के सदस्यों से संपर्क करें और देखें कि क्या आपके पास अपने मोबाइल फोन पर टेक्स्ट मैसेजिंग योजना है, या यह सुनिश्चित कर लें कि उनका फ़ोन नंबर सही है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com