IhsAdke.com

Google Voice के साथ कॉल रिकॉर्ड करना

बाद में इसका उपयोग करने के लिए किसी विशेष कॉल को रिकॉर्ड करने में सक्षम होने के कारण हमेशा एक बहुत ही सुविधाजनक सुविधा रही है यदि आप Google Voice का उपयोग करते हुए एक कॉल प्राप्त करते हैं, तो आप इसका रिकॉर्ड रख सकते हैं। निम्नलिखित कदम आपको दिखाएंगे कि कैसे

चरणों

चित्र Google Voice पर एक कॉल रिकॉर्ड करें चरण 1
1
अपने Google Voice नंबर पर कॉल प्राप्त करें बात करते समय, अपने "फ़ोन" पर कुंजी 4 दबाएं। कॉल के दौरान जब भी आप कॉल का जवाब देते हैं या किसी भी समय आप 4 बार दबा सकते हैं।
  • Google वॉयस चरण 2 पर एक कॉल रिकॉर्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्वचालित संदेश "कॉल रिकॉर्डिंग ऑन" या "कॉल रिकॉर्डिंग ऑन" के लिए सुनो, जिसमें शामिल सभी दलों को सूचित किया जाएगा। आपकी कॉल रिकॉर्ड होने पर बात करते रहें।



  • चित्र Google Voice पर कॉल रिकॉर्ड करें चरण 3
    3
    रिकॉर्डिंग को समाप्त करने के लिए किसी भी समय फिर से 4 दबाएं। कॉल समाप्त करने का एक ही प्रभाव होगा।
  • 4
    अपनी कॉल की कॉपी अपनी वॉयस इनबॉक्स या Google Voice इन-बॉक्स में देखें। इसे एक तरह से संग्रहीत किया जाएगा जैसा कि Google Voice एक वॉइसमेल संग्रहीत करेगा
  • युक्तियाँ

    • मई 2010 तक, आप केवल Google Voice द्वारा प्राप्त कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं। Google Voice का Click2Call या "Return Call" का उपयोग करने वाले कनेक्शन अभी भी रिकॉर्डिंग की अनुमति नहीं देते हैं।

    चेतावनी

    • कुछ न्यायालयों में, इस तथ्य के बारे में अन्य व्यक्ति को बताए बिना कॉल रिकॉर्ड करना अवैध है। ध्वनि सूचना पर "कॉल रिकॉर्डिंग" या "कॉल रिकॉर्डिंग" पर सटीक रूप से इस उद्देश्य का प्रावधान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com