IhsAdke.com

अद्वितीय कार्ड कैसे लिखें

बधाई कार्ड लिखते समय, आप एक नीरस व्यक्ति नहीं बनना चाहते हैं जो हमेशा एक ही चीज़ों को कहते हैं - "प्रिय _______, एक महान दिन है! जन्मदिन मुबारक! प्यार के साथ, _______, "है ना? कार्ड लिखने की क्षमता विशेष रूप से उपयोगी होती है जब आप उस समय किसी का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं जब व्यक्ति को बहुत सारे कार्ड मिलेंगे यह आलेख आपको दिखाता है कि रोचक कैसे बोलें और आपके कार्ड के लिए प्रमुखता है गुड लक!

चरणों

पिक्चर शीर्षक अनोखा कार्ड ग्रीटिंग्स चरण 1 लिखें
1
सबसे पहले, हमें अवसर के बारे में सोचना चाहिए। जन्मदिन, क्रिसमस आदि होने की अधिक संभावना है। या फिर एक विशिष्ट अवसर: एक नया काम, या सपने की जगह में बदलाव, शायद।
  • पिक्चर शीर्षक अनन्य कार्ड ग्रीटिंग्स चरण 2 लिखें
    2
    अगर यह अवसर जन्मदिन के रूप में सामान्य है, तो ऐसा कुछ सोचें जो कोई नहीं लिखता। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि कोई वास्तव में जन्मदिन फोन चाहता है, तो हम कहते हैं कि ऐसा कुछ लिखें: "मुझे आशा है कि आपको फोन मिलेगा और आप वास्तव में इसे पसंद करेंगे!" तो आप दिखाएंगे कि आप वास्तव में इसके बारे में सोच रहे हैं और आप इसे अच्छी तरह जानते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक अनन्य कार्ड ग्रीटिंग्स चरण 3 लिखें
    3
    यदि यह कुछ अधिक विशिष्ट है, तो सोचें कि क्या अन्य लोग आपको कार्ड भेजेंगे या नहीं। आप कई अन्य कार्डों के बीच भी ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से यदि आप सोचते हैं कि किसी को कुछ भेजना होगा तो यह विशेष रूप से प्रदर्शित करना आसान होगा। फिर भी, कार्ड को कस्टमाइज़ करने का प्रयास करते हैं, जहां अधिक है पहले की तरह, कुछ लिखें जो आपको उसके साथ अच्छे संबंध की याद दिलाता है।
  • पिक्चर शीर्षक अनोखा कार्ड ग्रीटिंग्स चरण 4 लिखें
    4
    बेचैनी से बचने के लिए अंतरंगता के स्वर में अतिरंजित मत हो यदि आप व्यक्ति के करीब नहीं हैं, तो आप बहुत अंतरंग नहीं देखना चाहते हैं



  • पिक्चर का नाम टाइप करें अनन्य कार्ड ग्रीटिंग्स चरण 5
    5
    अगर आप व्यक्ति को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, या यदि आपके पास गहरा संबंध नहीं है, तो एक अधिक सूक्ष्म तरीके से व्यक्तिगत उपचार प्राप्त करने का प्रयास करें। हास्य का प्रयोग करना एक अच्छा विचार है क्योंकि यह बहुत विशिष्ट नहीं है, लेकिन यह एक व्यक्ति को दिन जीत सकता है, और यदि यह मजेदार है, तो वह कार्ड को याद रखेगा।
  • पिक्चर शीर्षक अनन्य कार्ड ग्रीटिंग्स टाइप करें चरण 6
    6
    मान लीजिए कि आप एक आंतरिक मजाक, साझा इच्छाओं और व्यक्तिगत जानकारी के करीब नहीं हैं, और आपके पास मजाक करने का कोई रास्ता नहीं है। चाल आपको व्यक्ति को याद रखने की कोशिश करना है अपने बारे में सोचें और यदि आवश्यकता हो, तो किसी से पूछें कि उनकी व्यक्तिगत विशेषताएं क्या हैं। उन्हें अपने कार्ड में लाने की कोशिश करें कभी-कभी यह मुश्किल हो सकता है, जैसे कि मामले में, उदाहरण के लिए, लोग आपको किसी के साथ सहयोग करते हैं जो अपने हाथ से बातचीत करता है, लेकिन रचनात्मक होने का प्रयास करें आप दोनों को कार्ड पर बात कर ड्रा और कुछ लिखिए: "मेरा मानना ​​है कि मैं व्यक्तिगत रूप से बात कर सकता हूं, लेकिन अभी के लिए, संदेश और ड्राइंग ही आज के लिए आपके पास है!"
  • पिक्चर का नाम टाइप करें अनन्य कार्ड ग्रीटिंग्स चरण 7
    7
    सबसे ऊपर, अपने आप को हो यदि यह एक ऐसा व्यक्ति है जो बहुत कुछ बोलता है, तो लंबे संदेश के साथ कार्ड भरें यदि आप चुप हैं, तो कुछ छोटी, सरल और विशेषता लिखें। अगर यह अजीब है, तो कई मजाक बनाएं अपने प्राप्तकर्ता को मुस्कान बनाने और अपने कार्ड को याद करने का प्रयास करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक विशेष प्रतिभा है जिसका उपयोग आप कार्ड पर कर सकते हैं, तो ऐसा करें। यदि आप एक अविश्वसनीय कलाकार हैं, तो दूसरी ओर से कुछ आकर्षित करें यदि आप एक लेखक हैं, तो एक कविता बनाएं!
    • यदि आप कर सकते हैं, तो कार्ड बनाएं तो यह दर्शाता है कि आपने अपना समय और प्रयास समर्पित किया है और आप वास्तव में परवाह है - इस प्रकार की सोच आपको सही कारणों के लिए लोकप्रिय बनाती है।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास बहुत कुछ कहना है, तो कार्ड के बाईं ओर से शुरू करें, जो कि आप आमतौर पर करते हैं। केवल अगर ऐसा सुनिश्चित करें कि आप सभी जगह का उपयोग करेंगे, अन्यथा यह अजीब होगा इसके अलावा, यदि आप ड्राइंग पर योजना बनाते हैं, तो आपको स्थान की आवश्यकता होगी, इसलिए आगे की योजना बनाएं।
    • गौर करने के लिए जल्दी में, ग्रीटिंग लिखना सुनिश्चित करें! आप कितने व्यक्ति को देखना चाहते हैं, बहुत सारे अंदरूनी चुटकुले का उल्लेख करते हैं और परिवार से पूछते हैं कि क्या वे जन्मदिन या किसी और शुभकामनार्थ नहीं कह रहे हैं जो इस अवसर से पूछता है?
    • कड़ी मेहनत करने की कोशिश न करें यहां तक ​​कि अगर यह दुनिया में आपका सबसे अच्छा दोस्त है, तो यह अच्छा नहीं होगा कि आपने एक पूर्व-निर्धारित कविता लिखी जो एक बच्चे के जन्मदिन का कार्ड है। स्नेही और अंतरंग होना ठीक है, लेकिन चुंगी से भाग लेना और अपना स्वयं का आविष्कार नहीं करना।
    • यदि आप जानते हैं कि आप बहुत कुछ लिखते हैं, तो कोई संदेश तैयार न करें, जैसा कि आप स्थान खो देंगे

    आवश्यक सामग्री

    • एक कार्ड - घर पर खरीदा जा सकता है या खरीदा जा सकता है, जो भी अधिक सुविधाजनक है और अधिक प्रयास दिखाएं
    • संदेश लिखने के लिए एक पेंसिल या पेन
    • एक विशेष अवसर (!) - जब तक कि आप केवल समाचार देना और संपर्क में रहना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com