IhsAdke.com

कैसे तुर्की में जन्मदिन मुबारक इच्छा करने के लिए

क्या आप का अर्थ है कि जन्मदिन मुबारक हो एक तुर्क को और अधिक व्यक्तिगत तरीके से? किसी व्यक्ति की भाषा में बोलने के बजाय यह करने का बेहतर तरीका क्या है? तुर्की में जन्मदिन मुबारक कहने के कई तरीके हैं। नीचे सबसे लोकप्रिय तरीके हैं

चरणों

तुर्की चरण में 1 9
1
İyiki doğdun तुर्की में पत्र "ğ" का अर्थ है "ओ" और "यू" पत्र को लंबा करना और उन्हें एक में विलय करना। इस पत्र में कोई आवाज नहीं है इसलिए, उच्चारण है एई-की डुग-डन ` जी बहुत चिकनी होनी चाहिए, जैसे जब हम डॉग नाम कहते हैं इस अभिव्यक्ति का मूल अर्थ है "आप कितने अच्छे हैं"

  • तुर्की स्टेप 2 में शीर्षक से हैप्पी बर्थडे शीर्षक वाला चित्र



    2
    मट्लू यिलैंड तुर्की में, पत्र "मैं" "सेब" और "यू" शब्द के "एक" संयोजन के समान है। यह उच्चारण करता mut-lu yll-larr. मूल अर्थ "एक खुश साल" है यह आवश्यक रूप से जन्मदिन तक सीमित नहीं है।
  • तुर्की स्टेप 3 में सपने हेप्पी बर्थडे शीर्षक वाला चित्र
    3
    दोगुम गुन्नुं कुतल ओलसुन Ü एक बंद "ई" की तरह है फिर से एक नरम "जी" की तरह लग रहा है ये उच्चारण है डू-वैम जेनिन कुटू ओल्सन. मूल अर्थ है "मई आपका जन्मदिन मनाया जा सकता है।" "
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उच्चारण करके शर्मिंदा नहीं करना चाहते हैं, तो बस एक कानूनी कार्ड पर लिखें।
    • याद रखें कि भले ही आप अभी भी गलत हो जाते हैं, तो इरादा मायने रखता है।
    • यदि आप गलती करते हैं तो चिंता न करें यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो किसी मित्र की सहायता प्राप्त करें। आपको ऐसा क्यों नहीं कहना है: तुर्की भाषा सीखने में दिलचस्पी लेने का दावा। कौन जानता है कि तुम हो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com