IhsAdke.com

स्पेनिश में Lyrics और कुछ ध्वनि कैसे करें

हम सभी जानते हैं कि दूसरी भाषा सीखना सबसे आसान बात नहीं है। अगर आप वाकई स्पैनिश सीखना चाहते हैं और उस भाषा के वक्ताओं के साथ संवाद करना चाहते हैं, तो आपको अच्छी तरह से बोलने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप प्रत्येक शब्द को सही ढंग से नहीं समझ सकते, तो यह स्पैनिश में कुछ मूल निवासी को भ्रमित कर सकता है या निराश कर सकता है। इस लेख में आपको कुछ सामान्य शब्दों का उच्चारण करने और गलतियों से बचने में मदद करनी चाहिए।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से स्पैनिश लेटर्स और कुछ ध्वनि चरण 1
1
प्रत्येक स्पेनिश पत्र को जोर से पढ़ें और आवाज़ें प्रशिक्षित करें पत्र हैं: एक (आह), बी (Beh), सी (Seh), सीएच (Cheh), डी (DEI), ई (ज) एफ (Efeh), जी (हे), एच (आह Cheh) जहां गूंगा!) मैं (ईई), जम्मू (होता), कश्मीर (काह), एल (एलेह), एल एल (Ehyeh), एम (Emeh), एन (Eneh), एन (Enyeh) हे (ओ), पी (टी), टी (तेह), यू (ओ ओ), वी (वाहन), डब्ल्यू (डबल वाहन), एक्स (एरे), आर (एरे) (एकेईस), वाई (वाई एग्रिएगा), जेड (जेटा)
  • पिक्चर का शीर्षक स्पेनी अक्षरों और कुछ ध्वनियां चरण 2
    2
    स्वरों को पुर्तगाली में निम्नलिखित शब्दों की तरह उच्चारण किया जाता है: ए-ओ ए घर पर ई ई में ई। I में ईरा O-O O Ogre में यू- यू में एक। वाई- एक शब्द की शुरुआत में, वाई की आवाज है, जैसे क्रैथ में। शब्द के अंत में, यह कॉमी की तरह मुझे लगता है स्वर को याद करने के लिए एक गीत है ए-ए-आई-ओ-यू एल गधा आपसे बेहतर जानता है (गधा आपसे ज्यादा जानता है)।
  • पिक्चर का शीर्षक स्पेनिश पत्र और कुछ ध्वनी चरण 3
    3
    व्यंजन को आरआर, एलएलएल, एन, वी और जी के अलावा पुर्तगाली में घोषित किया जाता है। आरआर में अपनी जीभ कर्लिंग की आवाज़ है जब आर एलएल का उच्चारण करते हुए शब्द की शुरुआत में या जे के रूप में वाई के रूप में उच्चारण किया जाता है, जब कहा जाता है, इस तरह से ध्वनि चाहिए - एन। वी को बी जीई और जीआई के रूप में उच्चारित किया जाता है, शब्द की शुरुआत में आर के रूप में उच्चारण किया जाता है, पुर्तगाली में, रियो और चूहा के रूप में।
  • पिक्चर का शीर्षक है स्पैनिश अक्षरों और कुछ ध्वनि चरण 4 में



    4
    जब दो स्वर एक साथ दिखाई देते हैं, तो दोनों को स्पष्ट किया जाना चाहिए। आइ और अई पुर्तगाली की आइ की ध्वनि बनाते हैं। जब यू और ई एक व्यंजन के बाद एक साथ दिखाई देते हैं, जैसे कि एस, तो उनके पास र की आवाज़ होती है हाय और ओय पुर्तगाली की तरह हैं मैं जा रहा हूँ एक बहुत ही समान ध्वनि "एया मी बोई" है
  • पिक्चर शीर्षक में स्पेनी अक्षरों और निश्चित ध्वनि चरण 5
    5
    शब्दों को सीखने के लिए प्रशिक्षित किए जाने वाले शब्द: लकी- सुआ और ते ... शर्मिंदा हो सकता है (यू को समझाता है) ... नदी में डिक्शनरी ... सौंदर्य ... यानी ... सावधानी से- क्यू मैं दा सा आदमी ते। .. बेहतर- जन्मदिन ... जन्मदिन- सह-एक ऐसा आइओस ... ऑडिशनर-आउ डि सिन्नार ... होना-होना
  • पिक्चर का शीर्षक स्पैनिश अक्षरों और कुछ ध्वनि चरण 6
    6
    इन शब्दों का अभ्यास करने के बाद, वाक्यों को प्रशिक्षित करना शुरू करें। इस तरह के वाक्यांश में मदद मिलेगी: "सी Quieres संयुक्त राष्ट्र enemigo समझाने, लॉस mejores preséntale सु carácter- कभी नहीं आँसू sus defectos।" - महात्मा गांधी (जी पुर्तगाली में के रूप में pronuncuados इस वाक्य में, कर रहे हैं।) और "ला विडा तों लो कुए यह आप के साथ होता है जब आप अन्य बातों में व्यस्त हैं। "- जॉन लेनन
  • पिक्चर शीर्षक में स्पेनिश अक्षरों और कुछ ध्वनियाँ चरण 7
    7
    स्पेनिश बोलने वालों को सुनो एक स्पैनिश चैनल में ट्यून करें या एक दिन में स्पैनिश गाने सुनें। आप अधिक समझेंगे और महसूस करेंगे कि शब्द कैसे ध्वनि चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • Google अनुवाद, स्पेनीडिक्ट डॉट कॉम और अन्य साइटें उन शब्दों को बताती हैं ताकि वे सही उच्चारण जानते हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com